21 Bridges Hindi Full Movie Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया 21 Bridges Hindi movie download online: Chadwick Boseman द्वारा अभिनीत इस action, thriller फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hollywood की action, thriller फिल्म “21 Bridges” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Chadwick Boseman वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    21 Bridges 2019 Movie Download Leaked Online in HD Quality

    21 Bridges Movie Download leaked by tamilrockers

    21 Bridges एक 2019 की American action thriller film है जिसे की direct किया गया है Brian Kirk के द्वारा. इस film के मुख्य कलाकार में शामिल हैं Chadwick Boseman जिन्होंने की एक NYPD detective का किरदार निभाया है. फिल्म में उन्होंने Manhattan की एक काफी प्रसिद्द ब्रिज 21 bridges को बंद करते हुए पाए जांयेंगे. वहीँ इसमें हम उन्हें दो suspected cop killers (Stephan James और Taylor Kitsch) को investigate करते हुए नज़र आने वाले हैं.

    वहीँ बाकि सहयोगी कलाकारों में शामिल हैं Sienna Miller, Keith David, और J. K. Simmons. वहीँ Russo Brothers Joe और Anthony ने इस film में producers की भूमिका निभाई है. 21 Bridges को theatrically release किया गया है United States को इस November 22, 2019 में वो भी STXfilms के द्वारा. वहीँ इस फिल्म को mixed reviews प्राप्त हुई है critics के द्वारा और इसने अभी तक करीब $12 million का बिज़नस कर चूका है दुनियाभर में.

    Movie21 Bridges
    ArtistsChadwick Boseman| Sienna Miller| J.K. Simmons
    DirectorBrian Kirk
    Movie TypeAction | Drama |Crime

    बात करे 21 Bridges Movie की कहानी की तो यह कहानी एक Bridges पर आधारित है जिसका नाम है “21” जो की Manhattan के Bridges बताया गया है वहा पर दो खतरनाक पुलिस हत्यारे जिनका नाम Stephan James और Taylor Kitsch होता है और इनको पकड़ने के लिए 21 Bridges बंद किये जाते है.

    Download Movie

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    इससे पहले Tamilrockers ने PagalPanti, Frozen 2 को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.