9xMovies – Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies

9xMovies 2019: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो की अपने leisure समय में movies या series देखना पसदं करते हैं, तब यह article 9xmovies Website से movies download कैसे करे बहुत ही जानकारी भरा होने वाला है.

ऐसा में इसलिए कह रहा हूँ क्यूंकि आप जिस category में हैं वहां दुनिया के majority लोग भी आप ही के जैसे ही व्यवहार करते हैं.

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे की films देखना पसंद न हो. फिर चाहे तो movie या film किसी भी genre से क्यूँ न हो (Bollywood, Hollywood, suspense, thriller, romance, comedy, action, drama, 9xmovie tv shows इत्यादि).

9xMovies 2019 – Download Latest Bollywood & Hollywood Movies FREE

कईयों का तो फिल्म देखना मनो एक favourite hobby जैसा है. अभी तो internet का जमाना है जहाँ की बहुत से ऐसे websites हैं जैसे की 9xmovies, katmoviehd, tamilrokers इत्यादि जहाँ से कोई भी users आसानी से अपने मनपसंद फिल्में download कर सकते है.

यहाँ आज हम इन्टरनेट से free movies डाउनलोड कैसे करें के विषय में कुछ जानकारी प्राप्त करेंगे. इसके साथ 9xmovie Hindi जैसे वेबसाइट के बारे में भी जानेंगे. तो फिर बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

9xMovies हिंदी में

9xmovies – Download watch Hindi Dubbed Movies In HD

9xmovie की बात करें तब ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको सभी नए films, series, और movies के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए मिलेंगे. फिर चाहे वो 2019 Bollywood films हो या new Bollywood full movies 2019 download हो सभी के contents आपको अलग अलग फॉर्मेट में देखने को मिलेंगे.

Format की बात करें तब आपको 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD सभी यहाँ पर उपलब्ध होंगे. आपको अपने storage space और internet connection की speed के हिसाब से इन्हें देखने के लिए download करना होता है.

वैसे इस प्रकार के sites को भारत सरकार illegal मानती हैं. क्यूंकि भारत में कोई भी website पाइरेटेड फ़िल्में को बढ़ावा नहीं दे सकती है. इससे film industry को काफी नुकशान पहुँचता है. साथ में आज हम जानेंगे की Google से video download कैसे करें.

9xMovies से फिल्म Download कैसे करे?

यहाँ पर हम जानेंगे की 9xmovie जैसे website पर आप नई bollywood, tollywood और hollywood movies download कैसे करें.

Download Full HD Movies from 9xmovie

आप जरुर से Movies Download करना चाहते हैं लकिन आपको ये भली भांति समझना होगा की 9xMovie के Movie Pirarated Site है, इनकी team members illegal तरीकों से Original Movies की Pirated Version को अपने Websites में Post करते हैं.

इसलिए Movies Producers और Companies के इस बात पर नाराजगी दिखाने पर Google ने उन websites के Links को Google के front pages से हटा दिया है. इसलिए आपको इनकी websites अभी हो Google पर नज़र नहीं आते हैं. लेकिन फिर भी ये अभी भी Telegram Messenger पर active हैं और वहां पर ये सभी movies अपने channel पर upload करते हैं.

Join 9xMovies Telegram Channel

वहीँ कैसे Movies download करना है ये प्राय तोर से बसाइट के अंत में यह भी बताया गया है की आप इनमें listed मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते है. मेरी सलाह मानें तो इन Pirated sites से दूर ही रहें. आप इन movies से कृपया दूर रहे हैं क्यूंकि ये असल में Pirated Movies Sites हैं.

9xMovies के Subsidiary Movies Sites कौन से हैं?

चूँकि 9xMovies एक pirated movies downloading site हैं इसलिए इसे भी कई बार penalty से गुजरना पड़ा है. वहीँ इनके team members चुप रहने वालों में से कहाँ हैं. इसलिए इनकी team में बाकियों के तरह ही इसकी Main Site की URL को कई बार बदल चुके हैं. चलिए इसलिए 9xMovies के दुसरे subsidiary website के विषय में जानते हैं. इनमें कुछ मुख्य हैं जैसे की

9xmovies.biz9xmovies.online
9xmovies.proxy9xmovies.live
9xmovies.wp9xmovies.biz
9xmovies.cc9xmovies.vin
9xmovies.net9xmovies.info
9xmovies.vet9xmovies.vip
9xmovies.pw9xmovies.lol
9xmovies.icu9xmovies.run
9xmovies.me9xmovies.in
9xmovies.com9xmovies.org

इन सभी के contents लगभग समान भी होते हैं क्यूंकि इनके पीछे की team एक ही होती है. वहीँ सरकार के बने नियमों को तोड़कर ये दुबारा से अपने काम में लग जाते हैं. Hindime कभी भी आपको ऐसे websites से movies download करने में उत्साहित नहीं करती है. हमारी मानें तो legal तरीके से ही Movies को download करना चाहिए. इसमें सभी की भलाई है.

Free movies Download करें बिना कोई Registration या Sign up के?

9xmovies उन websites में से एक है जिसमें की आप movies को बिना कोई registration या sign up के ही download कर सकते हैं. वहीँ बहुत से paid movie downloading websites ऐसे भी हैं जहाँ पर आपको free movies download करने से पहले उसमें register होना होता है.

तभी जाकर आप अपने पसंदीदा फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं. लेकिन 9xmovies में मूवी डाउनलोड करें बिना कोई झंझट के और वो भी कुछ ही सेकंड्स में. इस site में Free Movie Download करने के लिए जब आप मूवी पर क्लिक करते है तो स्क्रीन पर मूवी से सम्बन्धित सभी जानकारी दृश्यमान होती है जैसे की – मूवी को IMDb Rating क्या है, मूवी किस क्वालिटी में है, इसकी साइज़ क्या है, मूवी के डायरेक्टर, एक्टर्स, राईटर्स कौन है.

बहुत बार तो movie की print की screenshot भी उपलब्ध करवाया जाता है जिससे users को movie की quality के बारे में पता चल सके. इन movies की Watch Online और Download Link दी हुई होती है, जिससे की मूवी को ऑनलाइन भी देख सकते है और साथ में डाउनलोड भी कर सकते है. वहीँ आज हम ये भी जानेंगे की Jio phone में video download कैसे करते हैं.

Unlimited Free Hindi Movies Series Download कैसे करे?

इस वेबसाइट में आप हिंदी फिल्मों के अलावा दक्षिण भारतीय और हॉलिवुड फिल्मों के पाइरेटेड वर्जन को आसानी से download कर सकते हैं. जहाँ movie film halls में लगी की नहीं, 9xmovies के admin को पता नहीं कहाँ से वो फिल्म मिल जाती है और वो तुरंत ही उन्हें website में upload भी कर देते हैं.

users इस वेबसाइट से फिल्में और सीरियल्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, वहीँ उन्हें इसमें कोई restriction नहीं होती है. आप जितनी चाहें उतनी hollywood action movies list in hindi dubbed free download download कर सकते हैं unlimited downloads. वैसे ऐसी webisite से content download करना गैरकानूनी होता है.

इस वेबसाइट पर आपको बॉलिवुड, हॉलिवुड और hindi dubbed hollywood फिल्म्स भी download करने के लिए मिलेंगे. वहीँ इसके अलावा 9xmovies Website पर गुजराती, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और पाकिस्तानी फिल्में भी उपलब्ध हैं. और तो और आप इसमें फेमस टीवी शोज भी online देख सकते हैं.

वहीँ यदि आप Movies के साथ साथ Photos, Video, Songs download करना चाहते हैं तब इसके लिए आपको नीचे दिए गये article को ध्यान से पढना होगा.

दुसरे फ्री मूवी Download Websites क्या हैं?

9xmovies तो एक बहुत ही famous फ्री मूवी download website हैं. लेकिन ये अकेला ही एक website नहीं है जहाँ से आप फिल्म download कर सकते हैं. चलिए दुसरे website के बारे में भी जानते हैं. इस list को अगर देखा जाये तब इसमें 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, filmywap, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers जैसे बहुत से websites हैं जहाँ से आप आसानी से अपने पसंदीदा movies download कर सकते हैं.

गूगल से फिल्म Download कैसे करें आसानी से?

ऊपर जितनी भी movies sites के नाम बताए गए हैं उन्हें धुंडने के लिए आपको google का इस्तमाल करना होगा. बस आपको उनके नाम search bar में लिखकर enter press करना होता है. वहीँ चूँकि ये films download sites free होते हैं और illegal भी इसलिए अक्सर इन्हें ban कर दिया जाता है. लेकिन इन websites के पास इसकी भी तोड़ है जिसमें वो अपने website का url बार बार बदलते रहते हैं. इससे वो government को चालाकी से चकमा देते हैं.

वहीँ आपको भी इनकी नई website की url पुराने website के आस पास ही मिलने के संभावनाएं होती है.

क्यूँ Pirated Movies अपलोड या डाउनलोड करना माना है?

भारत सरकार द्वारा ये पूरी साफ़ तोर से दर्शाया गया है की Pirated Movies को Upload या Download करना पूरी तरह से गैरकानूनी है. इसके लिए आपको छह से 3 साल की जेल और 50 हजार से 2 लाख रुपए तक जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

पायरेसी कंटेंट को बेचने पर जेल भी हो सकती है और जुर्माना भी भरना पड़ता है. ऐसा इसलिए क्यूंकि Film industry को इससे बहुत नुकसान उठाना पड़ता है. वो अपने फिल्म्स में इतना ज्यादा खर्च किये हुए होते हैं वहीँ ऐसे websites के होने से ज्यादातर लोग films halls न जाकर या इनकी Original CD, DVD न खरीदकर इन sites से movies download कर लेते हैं.

इसलिए आखिर में industry का ही नुकसान होता है. Hindime हमेशा आपको इन websites से फिल्म न download करने की सलाह देता है.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.