A Quiet Place Part II Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने हाल में leak किया A Quiet Place Part II Hindi movie download online: John Krasinski द्वारा निर्देशित इस Horror फिल्म को Filmyzilla और MovieRulz के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hollywood की Horror फिल्म “A Quiet Place Part II” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Emily Blunt, Millicent Simmonds, और Noah Jupe वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Filmywap” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

A Quiet Place Part II Movie Download in Hindi Leaked Online in HD Quality in Filmyzilla

A Quiet Place Part II Movie Download leaked by tamilrockers

A Quiet Place Part II 2020 की एक American horror film और साथ में यह एक sequel भी है A Quiet Place (2018) की. इस sequel film को लिखा और direct किया गया है John Krasinski जी के द्वारा. वहीँ फिल्म की मुख्य किरदार में शामिल हैं stars जैसे की Emily Blunt, Millicent Simmonds, और Noah Jupe. वहीँ सहायक के रोल में Cillian Murphy और Djimon Hounsou ने भी अच्छा साथ निभाया हुआ है. Krasinski ने भी इस फिल्म में flashback sequences में अपनी acting का जादू बिखेरा है.

Paramount Pictures, वो studio है जो की इस फिल्म के पीछे स्तिथ है. इस film की world premiere हुई थी New York City में वो भी March 8, 2020 में. Paramount ने शुरुवात में ये plan किया हुआ था की वो इसे film को commercially release कर देंगे late March 2020 में, लेकिन studio को release date postpone करना हुआ क्यूंकि हाल ही में Coronavirus का आतंक पूरी दुनिया में छाया हुआ है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 12 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jumanji The Next Level, The Grudge, Dolittle, Bad Boys for Life, Bloodshot इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie A Quiet Place Part II
Artists Emily Blunt | Millicent Simmonds | Noah Jupe
Director John Krasinski
Movie Type Horror | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

 

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articlePirated Movie Download Websites से फिल्म क्यूँ नहीं Download करनी चाहिए?
Next articleTakkar Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.