A Simple Murder Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

A Simple Murder download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

A Simple Murder 2020 की एक Indian Hindi Black Comedy web Series है जिसे की Sony Liv. में रिलीज़ किया गया है. वहीँ इस सीरीज में काम किया है Mohammed Zeeshan Ayyub, Sushant Singh, Amit Sial और Priya Anand.

एक सिंपल मर्डर एक ऐसी कहानी है जिसमें कथानक की व्याख्या करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि एक ही समय में बहुत सी चीजें होती हैं. यह मूल रूप से मनीष (अयूब) की कहानी है, एक आदमी जिसका स्टार्ट-अप शुरू होने से इनकार करता है. उसकी पत्नी ऋचा (आनंद) काम पर जाती है, और सुनिश्चित करती है कि उसका पति यह जानता हो.

वह कोई है जो बहुत पैसा होने के विचार से प्यार करता है, इतना है कि वह 2000 रुपये के नोटों से बना एक माला चाहता है. दोनों के बीच एक निरंतर मनमुटाव हो रहा है क्योंकि वे अपने दो कमरे के अपार्टमेंट में समाप्त होने के लिए संघर्ष करते हैं.

A Simple Murder Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

A Simple Murder download leaked online

A Simple Murder SonyLIV Download कास्ट ने कॉमेडी के मामले में अच्छा प्रदर्शन किया है और अच्छे कॉमेडी पंच दिए हैं. वे सभी झूठ, धोखे और लालच के जाल में उलझकर दिखाए गए हैं. यह भी अच्छी तरह से दर्शाया गया है कि प्यार कैसे किसी को अकल्पनीय चरम पर जा सकता है. सभी सही स्थानों पर हल्का हास्य जोड़ा गया है.

मनीष की पत्नी रिचा को हर उस चीज़ के लिए दोषी ठहराया जाता है जो अंत में गलत हो जाती है. यह सही नहीं लगता है क्योंकि सभी पात्रों ने सचेत और सुविचारित निर्णयों के साथ काम किया है. अवधारणा को थोड़ा दोहराव मिलता है. भूखंड की गति भी इसके सात प्रकरणों के साथ समान रूप से वितरित नहीं की गई है. जो कुछ हो रहा है उसे पकड़ने में समय लगता है और टुकड़ों को एक साथ पिरोते हैं

A Simple Murder SonyLIV Trailer

यहाँ पर आप A Simple Murder Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Aashram Chapter 2, Naxalbari इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

A Simple Murder Movie Release Date and Time

A Simple Murder को November 20, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

A Simple Murder Movie Story

A Simple Murder फिल्म की कहानी की बात करें तब एक पिता चाहता है कि उसकी बेटी को एक मुस्लिम व्यक्ति से प्यार हो जाए. पिता फिर अपने दोस्त को अपनी बेटी को मारने के लिए कहता है. और भ्रम तब शुरू होता है जब एक गलत व्यक्ति की हत्या हो जाती है.

श्रृंखला को ‘डार्क कॉमेडी’ के रूप में वर्गीकृत किया गया है, लेकिन यह थप्पड़ वाली कॉमेडी की तरह है. श्रृंखला के बारे में एकमात्र अंधेरा पहलू यह है कि कैसे एक पिता अपनी ही बेटी की हत्या करने की कोशिश करता है जिसके बहाने उसे किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो जाता है जो उनके विश्वास से नहीं है.

ऋचा (प्रिया आनंद) का संबंध राहुल (अयाज़ खान) के साथ है, और राहुल की पत्नी का संतोष (अमित सियाल) के साथ संबंध है, वह अंधेरा हो सकता है, लेकिन किसी भी तरह से हास्यपूर्ण हो जाता है, हर बार नकदी का एक बैग गायब हो जाता है. पृष्ठभूमि स्कोर शैली के रुख को बढ़ाने में बिल्कुल मदद नहीं कर रहा है.

A Simple Murder Movie Cast

चलिए अब जानते हैं A Simple Murder Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie A Simple Murder
Artists Mohammed Zeeshan Ayyub | Sushant Singh | Amit Sial
Director Narendra Nath
Movie Type Suspence | Thriller | Social

एक सिंपल मर्डर उतना आसान नहीं है, जितना लगता है. वेब श्रृंखला का आधार इस विश्वास पर आधारित है कि संयोग होते हैं और वे बड़ी तस्वीर को जन्म दे सकते हैं. श्रृंखला के पात्र गंभीर रूप से खुद को एक जाल में फंसाते हैं और इससे बाहर आना असंभव समझते हैं. जब वे एक समस्या पर काबू पाकर आगे बढ़ते हैं, तो दूसरा अपना बदसूरत सिर उठा लेता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखBailwaan | Pailwaan | Pehlwan Movie Leaked Online on TamilRockers
अगला लेखOutside the Wire Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.