Aadhaar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Aadhaar Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Aadhaar 2021 की एक भारतीय Hindi-language dramedy film है जिसे लिखा और डिरेक्ट किया गया Suman Ghosh जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को Produce किया गया है Manish Mundra जी के द्वारा उनकी banner Drishyam Films के अंतर्गत. इस फ़िल्म में कई film stars महजूद हैं जैसे की Vineet Kumar Singh, जो की पहले ऐसे व्यक्ति हैं गाँव के जिनकी Aadhaar card बनी.

रघुबीर यादव, सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं. फिल्म का प्रीमियर 24 वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ के तहत हुआ था. यह 5 फरवरी 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज होगी.

Aadhaar Movie Download in Hindi FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Aadhaar movie download leaked online

Aadhaar HD Movie Download, आधार सुमन घोष द्वारा निर्देशित है. इसे घोष और अमितोष नागपाल ने लिखा है. फिल्म में विनीत कुमार सिंह, सौरभ शुक्ला, रघुबीर यादव, इश्तियाक खान, संजय मिश्रा, पृथ्वी हट्टे और सहायक कलाकारों की बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

संगीत शांतनु मोइत्रा का है. छायांकन रवि किरण अय्यगरी द्वारा किया गया है और बोधादित्य बनर्जी द्वारा संपादित किया गया है. यह कहानी उस समय की है जब सरकार आधार योजना को लागू कर रही थी और हम अधिकारियों का एक समूह देखते हैं जो जमुआ के ग्रामीणों को दाखिला दिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

एक ही देश में रहने वाले दो प्रकार के भारत में सुमन घोष का नज़रिया काफी हद तक हास्यप्रद है और कई बार बहुत ही आत्मनिरीक्षण का भी है. वास्तव में, मुझे लगता है कि इस प्रणाली की आलोचना करने का एकमात्र तरीका था यानी हँसी के साथ.

यदि आप बहुत गंभीर हैं, तो लोग नकारात्मक प्रतिक्रिया कर सकते हैं. यदि आप बहुत अधिक हास्यपूर्ण हैं, तो संदेश के माध्यम से नहीं मिल सकता है. लेकिन घोष को अपने पदचिन्ह मिलते हैं और पीपली लाइव के बाद से एक सर्वश्रेष्ठ भारतीय व्यंग्य प्रस्तुत करते हैं.

और यह विनीत कुमार सिंह का पावरहाउस प्रदर्शन है जो आधार के विषयों को और अधिक प्रभावशाली बनाता है. इसलिए, यह निश्चित रूप से याद मत करो कि आपके जीवन में क्या होता है.

Aadhaar Movie Trailer

यहाँ पर आप Aadhaar movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Tribhanga, Agent Sai Srinivasa Athreya, The Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Aadhaar Movie Release Date and Time

Aadhaar को February 5, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या ऐमज़ान प्राइम की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Aadhaar Movie Story

Aadhaar Movie की कहानी की बात करें आधार, जानकी देशमुख के इर्द-गिर्द घूमती एक कहानी है, जो एक युवा ईमानदार और जिम्मेदार लड़की है, जो अपने परिवार का समर्थन करने के लिए नौकरी कर रही है.

वह अपने पिता, मां, दो भाइयों और एक बहन के साथ रहती है. उसका एक भाई, बंदू मानसिक रूप से विकलांग है. समय बीतने के साथ, उसकी कॉलेज गोइंग बहन को नरेंद्र से प्यार हो जाता है और मंगेश शलाका से शादी कर लेता है. लेकिन उसके बाद देशमुख परिवार को शलाका और मंगेश के बदले हुए व्यवहार के कारण कई मुद्दों का सामना करना पड़ा.

जल्द ही मंगेश शलाका के साथ घर से चला जाता है, जानकी के पिता का निधन हो जाता है, और वह अपनी माँ और बंदू के साथ चली जाती है. उसका बॉस उसकी सादगी और समर्पण से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है.

अक्षय कुमार अतिथि भूमिका में फिल्म में एक दोस्त की भूमिका निभाते हैं और जानकी देशमुख को अपने दोस्त से शादी करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं जो उसके साथ प्यार में है. क्या वह जानकी को उसके बॉस से शादी करने के लिए मना सकेगा.

Aadhaar Film Cast

चलिए अब जानते हैं Aadhaar की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Aadhaar
Artists Vineet Kumar Singh | Saurabh Shukla | Raghubir Yadav | Ishtiyak Khan
Director Suman Ghosh
Movie Type Comedy | Drama

आधार को ऐसे देश में कैसे काम करना चाहिए जहां श्रम में अक्सर हाथों का उपयोग शामिल होता है? घोष ने फिल्म के लिए अपनी पटकथा के बारे में कहा, “मैंने इस द्वंद्ववाद का जश्न मनाने का फैसला किया.”

“हम भारत को डिजिटल युग में ले जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन यह भारत की वास्तविकता भी है. फिल्म वास्तव में आधार कार्ड के मानक पहलुओं के बारे में नहीं है, लेकिन आधुनिक भारत के बारे में इसकी विविधताओं और विरोधाभासों के बारे में है. ”

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.