Aafat-e-Ishq Full Movie Download Leaked on TamilRockers to Watch Online

Aafat e Ishq Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Aafat-E-Ishq 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा की फ़िल्म है। ये फ़िल्म का थीम असल में आधारित है dark-comedy और thriller के ऊपर। वहीं इस फ़िल्म को ZEE5 Platform में स्ट्रीम किया जा रहा है। यानी की अगर आप इसे देखना चाहते हैं तब आपको ZEE5 डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होगा।

फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है। इसे प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियोज के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों के साथ COVID-19 अवधि के दौरान नासिक के स्थान पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। इसमें नमित दास, नेहा शर्मा और इला अरुण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में नेहा शर्मा, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास, विक्रम कोचर और इला अरुण मुख्य भूमिका में होंगे। इसका निर्माण और निर्माण ज़ी स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म बहु-पुरस्कृत अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म, “लिजा, द फॉक्स-फेयरी” का भारतीय रूपांतरण है।

Aafat e Ishq Movie Download Filmyzilla 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

Aafat-e-Ishq Movie Download, कहानी लालो और सच्चे प्यार की उसकी तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है। वह बाद में कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है, जबकि एक प्राचीन अभिशाप बड़ा होता है, जो उसके आस-पास की हर चीज को नष्ट करने की धमकी देता है।

Aafat e Ishq movie download leaked online

आफत-ए-इश्क लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है। नेहा शर्मा द्वारा चित्रित लल्लो, कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाता है, जबकि एक प्राचीन अभिशाप बड़ा होता है, जो सब कुछ और उसके आसपास के सभी को नष्ट करने की धमकी देता है।

एक डार्क ड्रामा, आफत-ए-इश्क में तत्वों के साथ एक दिलचस्प अवधारणा है और एक अजीब मोड़ है। मूल हंगेरियन फिल्म ‘लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी’ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला), सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभाव और सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक सहित कई फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीते।

Aafat-e-Ishq ZEE5 Movie Trailer

यहाँ पर आप Aafat-e-Ishq Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Sweet Girl, Shiddat, Hum Do Hamare Do, Sanak इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Aafat-e-Ishq Movie Release Date and Time

Aafat-e-Ishq को October 29, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnZEE5
Running Time2:30 Hours
Released Date29th October 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

लीजा से प्रेरित लोला की मुख्य भूमिका नेहा शर्मा निभा रही हैं। वह एक 30 वर्षीय महिला हैं, जिनके जीवन में कभी रोमांस की चिंगारी नहीं आई। वह अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए बेताब है और कैफे और सोशल मीडिया पर उसे ढूंढती है। लेकिन कुछ ताकत है जो लोला को उन आदमियों से दूर रखती है जो उसके जीवन में आने की कोशिश करते हैं!

FilmyHit Aafat-e-Ishq Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Aafat-e-Ishq Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieAafat-e-Ishq
ArtistsNeha Sharma | Deepak Dobriyal | Amit Sial
DirectorIndrajit Nattoji
Movie TypeComedy | Drama | Romance

इला अरुण ने लोला के नियोक्ता बहूजी की भूमिका निभाई है। वह एक बड़े घर और एक महान भाग्य की मालकिन है। वह अपनी नौकरानी लल्लो को घर छोड़ देती है। यह उसके रिश्तेदारों को परेशान करता है और वे लल्लो के खिलाफ मुकदमा दायर करने का फैसला करते हैं।

Aafat e Ishq Full Movie Watch Online Telegram Link

क्या आप भी चाहते हैं Aafat-e-Ishq Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Aafat-e-Ishq Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Aafat-e-Ishq Movie Download Mp4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और Aafat-e-Ishq Movie download in Ultra HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Aafat-e-Ishq Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

हंगेरियन फिल्म लिजा की रीमेक, फॉक्स-फेयरी, आफत-ए-इश्क में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण भी शामिल हैं। ट्रेलर में नेहा शर्मा ने सच्चे प्यार की तलाश में एक भोली प्यारी लड़की लल्लो की भूमिका निभाई है। उसका दोस्त एक डेटिंग ऐप का उपयोग करने का सुझाव देता है, और वह जल्द ही खुद को तारीखों की एक स्ट्रिंग पर पाती है।

“नेहा शर्मा एक रहस्योद्घाटन थी! अपने सोशल मीडिया व्यक्तित्व से बहुत अलग। वह एक समर्पित और बुद्धिमान अभिनेता हैं और उन्होंने खुद को मेरे नायक- लल्लो के चरित्र में पूरी तरह से बदल दिया है, ”वे कहते हैं।

DistributorZEE5
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date29 October 2021
LanguageHindi
CountryIndia

Aafat-e-Ishq Movie की release date time क्या है?

Aafat-e-Ishq movie की release date time है 29th October 2021, वो भी ZEE5 में. 

Aafat-e-Ishq ZEE5 के Director कौन हैं?

Aafat-e-Ishq ZEE5 के Director हैं Indrajit Nattoji.

क्या Aafat-e-Ishq Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Aafat-e-Ishq Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

Working Now

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleArmy of Thieves Full Movie Download TamilRockers and Telegram Channels Leaked to Watch Online
Next articleCall My Agent: Bollywood Full Series Download TamilRockers and Telegram Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.