Aashram Chapter 2 Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Aashram Season 2 download 9Xmovies और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

हाल ही में ही Aashram Chapter 2: The Dark Side का trailer रिलीज़ किया गया है. जो की देखने में काफ़ी रोचक लग रहा है. वहीँ सुनने में ये भी आया है की OTT Platform MX Player में 11 November 2020 को Aashram Season 2 को release कर दिया जायेगा. इस Season की कहानी में हमें आश्रम के Baba की दूसरी कहानी के बारे में पता चलने वाला है.

Aashram 2020 की भारतीय Hindi-language crime drama web series है जिसे की direct किया गया है Prakash Jha जी के द्वारा MX Player original के प्लेटफार्म में. वहीँ इसे produce किया गया है Prakash Jha जी के द्वारा वो भी Prakash Jha Productions के अंतर्गत.

Aashram Chapter 2 download

इस series में कई stars ने काम किया है जैसे की Bobby Deol, Aaditi Pohankar, Darshan Kumar, Chandan Roy Sanyal, Anupriya Goenka, Adhyayan Suman, Vikram Kochhar, Tridha Choudhury, Tushar Pandey, Rajeev Siddhartha, Sachin Shroff, Tanmay Ranjan, Anurita Jha, Parinitaa Seth, Jahangir Khan, Kanupriya Gupta, Preeti Sood और Navdeep Tomar.

Aashram Web Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Ashram Movie 2020 Download : यह सीरीज की शॉर्ट रिव्यू में मैं कहूंगा कि यह परफेक्ट ड्रामा है. आप इसे देख सकते हैं. हालांकि यह लंबे एपिसोड है और भाग 2 सभी मुख्य अंक होगा, अभी भी देखने लायक.

इसमें क्राइम का ब्योरा दिया गया है और पार्ट 2 देखना ज्यादा दिलचस्प होगा. इससे पहले ही प्रशंसकों में उत्सुकता बढ़ गई है. यह नकारात्मक से अधिक सकारात्मक है, तो जाओ और देखो.

Aashram Chapter 2 अक्टूबर में मुख्य रूप से 23 अक्टूबर के करीब जारी किया जाएगा मिर्जापुर सीजन 2 के रूप में एक ही दिन जारी करने के लिए निर्धारित. एमएक्स प्लेयर नेटफ्लिक्स और अमेजन से मुकाबला करना चाहता है. तो यह दर्शकों को विभाजित करेगा.

अब Aashram Chapter 2 वेब सीरीज के अंत में आ रहा है आपको पता चल जाएगा कि यह बाबा राम रहीम की बायोपिक है. उसकी जिंदगी से लेकर कई घटनाओं की नकल की जाती है. तो बबीता की भाभी झमी की मौत बाबा निराला की हो सकती है.

उसके पास बाबा निराला को मारने का कारण है जो बॉबी डोएल है. बाबा की वजह से उनके पति ने नपुंसकता की सर्जरी की. बाबा ने पार्ट 2 में भी झमी के साथ मारपीट की है. वह ऐसा करने के लिए कई कारण होंगे.

Aashram Chapter 2 Trailer

यहाँ पर आप Aashram Chapter 2 Download Telegram की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur 2, Laxmi Bomb, Scam 1992 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Aashram Chapter 2: The Dark Side Series Release Date and Time

Aashram Chapter 2: The Dark Side को November 11, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास MX Player की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Aashram Chapter 2: The Dark Side Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब वह इस सीरीज की हनीप्रीत हो सकती है. ये सभी किरदार रियल लाइफ से प्रेरित हैं. बाबा राम रहीम ने भी अपने पसंदीदा ‘ भक्त ‘ के साथ ऐसा ही किया है जिसे वह लड़की का चेहरा देखे बिना शादी का प्रस्ताव रखता है.

बाद में उसने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए उसे अपनाया. इसलिए बबीता की भूमिका हनीप्रीत से प्रेरित हो सकी. अगली बात जो सीजन 2 में हो सकती है, वह कविता की बहन की मौत है क्योंकि वह बाबा की छवि को बाधित कर सकती है. तो, वह मरना है और अंतिम संस्कार दृश्य हमने देखा उसके बारे में है.

हमने एक लटकता हुआ शरीर भी देखा है; यह कोई और नहीं है Pummy भाई के अलावा. वह वहां मैनेजर है. वह दवा कनेक्शन की सच्चाई पता हो सकता है और उसकी बहन के खिलाफ होता है मारपीट.

उन्होंने उसे प्रताड़ित किया है. अंत में वह आत्महत्या का प्रयास कर सकता था. असलियत में उन्होंने उस शख्स को मार डाला और उसे आत्महत्या जैसा लुक दिया. तो यह सीजन 2 या भाग 2 में हो सकता है.

भाग 2 में बाबा मर जाएगा? शायद हां. अगर यह सीरीज सीजन 1 के साथ ही खत्म होती है तभी उसे मरना पड़ता है. ज्यादातर बबीता उसे मार देगी. अगर सीरीज सीजन 2 में जाती है तो फिर वह कुछ दिनों के लिए जेल में होगा या वहां से बच जाएगा या सभी को कुचलने की ताकत का इस्तेमाल करेगा.

यहां सवाल हम सब के पास है कि Aashram Chapter 2 में क्या हो रहा है? इसके बाद इसका संबंध ड्रग्स से होता है. बाबा राम रहीम का ड्रग्स से भी कनेक्शन था, लेकिन उसके कनेक्शन के कारण. इस पर प्रकाश नहीं डाला गया.

Aashram Chapter 2: The Dark Side Series Cast

चलिए अब जानते हैं Over the Moon Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Series Aashram Chapter 2: The Dark Side
Artists Bobby Deol | Aaditi Pohankar | Darshan Kumar | Chandan Roy Sanyal
Director Prakash Jha
Series Type Crime | Drama

ज्यादातर ‘भक्त’ को दबाव से मुक्ति दिलाने और बाबा के जाल में फंसाने के लिए ड्रग्स दिया जाता था. इस वजह से उज्गर सिंह ने अपना लुक बदल लिया है और जांच के लिए Aashram Chapter 2 में चले जाते हैं. अब उज्गर सिंह और उसका साथी नशे के आदी हो गए हैं.

आश्म झा का वेब स्पेस में पहला पूर्ण धावा है. वह उस लंबाई और छूट का उपयोग करता है जो माध्यम भारत के सार्वजनिक जीवन में अंध विश्वास की घुसपैठ और उसके हानिकारक परिणामों पर चिंतन करने की अनुमति देता है. नौ एपिसोड की श्रृंखला एक निर्मित व्यक्तित्व पंथ के विषय पर टिकी हुई है. यह अंधेर-भक्ति (अंध विश्वास) के बांध के नट और बोल्ट की पड़ताल करता है जिसमें से एक गॉडमैन की शक्ति बहती है और कई दोषरेखाओं वाले समाज के दिल के नब्ज पर दूर हो जाता है.

आशराम कुछ भी नहीं है तो द्वियोग्य नहीं है. कि यह शायद ही कभी सांस के लिए रोकता है या तो एक शक्ति या एक कमजोरी के रूप में देखा जा सकता है जो आप एक वेब श्रृंखला से उंमीद पर निर्भर करता है. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि प्रकाश झा की डिजिटल शुरुआत महत्वाकांक्षी, उत्तेजक और एक्शन से भरी है. यह एक लगातार, आंखों हथियाने दरार है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.