Aashram Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Aashram web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Aashram 2020 की hindi-language crime drama web series है जिसे की direct किया गया है Prakash Jha जी के द्वारा MX Player original के लिए. इसे produce किया गया है Prakash Jha के द्वारा ही Prakash Jha Productions के अंतर्गत.

इस series में बहुत से stars मेह्जुद हैं जिनमें शामिल हैं Bobby Deol, Aaditi Pohankar, Darshan Kumar, Chandan Roy Sanyal, Anupriya Goenka, Adhyayan Suman, Vikram Kochhar, Tridha Choudhury, Tushar Pandey, Rajeev Siddhartha, Sachin Shroff, Tanmay Ranjan, Anuritta Jha, Parinitaa Seth, Jahangir Khan, Kanupriya Gupta, Preeti Sood और Navdeep Tomar ये सभी key roles में.

इस Series की कहानी लिखी गयी है Madhvi Bhatt, Avinash Kumar, Sanjay Masoomm, Tejpal Singh Rawat और Kuldeep Ruhil जी के द्वारा. वहीँ इस Series को schedule किया गया है streaming होने के लिए OTT platform MX Player पर 28 August 2020 को. वहीँ यदि आपको Aashram के विषय में और अधिक जानना है जैसे की इसकी कहानी, release date, cast, total budget इत्यादि तब इस article को पूरा पढ़ें.

Aashram Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

aashram web series download leaked by tamilrockers

Aashram MX Player Series Download : Aashram प्रकाश झा द्वारा निर्देशित और निर्मित एक भारतीय वेब श्रृंखला है. इस श्रृंखला को 28 अगस्त 2020 को लॉन्च किया जाएगा. अभिनेता बॉबी देओल इस श्रृंखला से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. एमएक्स प्लेयर अपने भारतीय दर्शकों के लिए एक ओटीटी मंच है जिसमें क्वीन जैसे प्रीमियम विषय हैं और अब टाइम्स ऑफ म्यूजिक प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा के साथ हाथ मिला रहा है जो आपको एमएक्स मूल वेब श्रृंखला आश्रम ला रहा है जो 28 अगस्त 2020 को रिलीज हो रही है.

अपने टीज़र पोस्टर और असामान्य डिस्क्लेमर के साथ यह व्यंग्यपूर्ण नाटक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्रकाश झा की पहली फिल्म है, जिसमें बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में हैं. क्या कुछ स्व-घोषित नेता सरल और निर्दोष विश्वासियों का शोषण करने के लिए सच्चाई को विकृत करते हैं.

Aashram MX Player original Trailer

यहाँ पर आप Aashram Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

हाल ही में प्रकाश झा की फिल्म Sadak 2 का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें एक आश्रम में एक नकली गुरु से एक महिला को बचाता है. अब प्रकाश झा Aashram वेब सीरीज़ के माध्यम से एक डबल धमाका करने जा रहे हैं.

आश्रम के मोशन पोस्टर में बॉबी देओल का लुक देखकर लगता है कि प्रकाश झा ने अगस्त 2017 में सिरसा में हरियाणा के स्वयंभू गुरु गुरमीत राम रहीम सिंह और उनके आश्रम के जीवन के साथ पंचकूला में हुई हिंसा में 30 से अधिक लोगों की हत्या कर दी थी.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay Season 2, Dangerous, Flesh इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Aashram Movie Release Date and Time

Aashram को August 28, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास MX Player original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Aashram Story

Aashram की कहानी की बात करें तब इसकी घटना पर एक वेब सीरीज बनाई गई है. जिस तरह से बॉबी देओल के लुक को आश्रम में रखा गया है, वह गुरमीत राम रहीम जैसा ही है. माना जा रहा है कि अनुप्रिया गोयनका या अदिति आश्रम में हनीप्रीत की भूमिका निभाती नजर आएंगी. प्रकाश झा ने Aashram का निर्माण भी किया है.

काशीपुर के बाबा निराला और उनके आश्रम के प्रति अटूट निष्ठा पर यह काल्पनिक कहानी उसी विषय पर एक प्रयास है और यह इंगित करती है कि क्या यह वास्तव में विश्वास और विश्वास का स्थान है. वेब श्रृंखला का आधिकारिक ट्रेलर 16 अगस्त 2020 को एमएक्स प्लेयर द्वारा यूट्यूब पर लॉन्च किया गया था.

28 अगस्त 2020 से ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग के लिए Aashram शेड्यूल किया गया है. मारिनो, बच्चों के पिता और उनके पति रॉन फिंच की भूमिका निभाएंगे, जो अपनी पत्नी के बारे में कई अप्रत्याशित नए तथ्य सीखते हैं.

Aashram Film Cast

चलिए अब जानते हैं Aashram Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Aashram
Artists Bobby Deol | Aaditi Pohankar | Darshan Kumar | Chandan Roy Sanyal
Director Prakash Jha
Movie Type Crime | Drama

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वह निर्देशक प्रकाश झा की वेब श्रृंखला ‘आश्रम’ में दिखाई देंगे. ओटीटी पर यह वेब सीरीज 28 अगस्त 2020 को एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जाएगी.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखAbhay Season 3 Full Series Download Leaked Online on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखAruvam Tamil Movie Leaked Online By Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.