Acharya Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Acharya Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Acharya 2022 कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी द्वारा निर्मित है। फिल्म में चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल हैं। इसमें मणि शर्मा द्वारा रचित संगीत तिरू द्वारा छायांकन के साथ है।

फिल्म को अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया गया था। प्रिंसिपल फोटोग्राफी जनवरी 2020 में शुरू हुई थी लेकिन COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन में देरी हुई है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है।

Acharya Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Acharya Movie Download, एक सामाजिक-राजनीतिक कार्रवाई के रूप में जाना जाता है, यह साजिश एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है।

Acharya movie download leaked online

नक्सली से समाज सुधारक बने आचार्य, मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करते हैं।

उस महीने के अंत में सिंगरेनी कोयला खदान, येलांडु में एक कार्यक्रम आयोजित करने की योजना है। भारत में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के बाद, जून 2021 तक फिल्मांकन अनिश्चित काल के लिए रोक दिया गया था। जुलाई 2021 में, हैदराबाद में बने एक गाँव के सेट पर फिल्मांकन फिर से शुरू किया गया था।

यह नीचे एक जंगली पश्चिम की तरह है। पुलिस, सरकार और राजनेता सभी एक साथ हैं, जिसके परिणामस्वरूप ईमानदार और मेहनती लोगों का बड़े पैमाने पर शोषण हुआ है।

Acharya Movie Filmy4wap Trailer

यहाँ पर आप Acharya Hindi Dubbed Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी शर्मा और आंचल सिंह के अनुसार, इसके शीर्षक से लेकर पॉप संस्कृति संदर्भों तक, ‘ये काली काली आंखें’ शाहरुख खान के साथ छिड़का हुआ है।

राम चरण जनवरी 2021 में प्रोडक्शन में शामिल हुए, जिसका चरित्र सिद्ध के रूप में सामने आया है। चिरंजीवी सहित फिल्म की टीम जनवरी 2021 में राजमुंदरी पहुंच गई है। मार्च 2021 में, पूजा हेगड़े ने मारेदुमिली में एक विशेष रूप से निर्मित सेट पर एक असेंबल गीत के साथ अपने हिस्से का फिल्मांकन शुरू किया।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Bhaukaal 2, Cubicles Season 2, Pavitra Rishta Season 2, RRR इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट बैनर। एक्शन ड्रामा पहले 13 मई को रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, कोविड -19 के कारण, रिलीज़ को 4 फरवरी, 2022 तक पुनर्निर्धारित किया गया था। चिरंजीवी और राम चरण के अलावा, पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

Acharya Movie Release Date and Time

Acharya Full Movie Download FilmyHit को April 29, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Released Date29 April 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

एक सामाजिक-राजनीतिक कार्रवाई के रूप में जाना जाता है, यह साजिश एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज सुधारक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है।

आचार्य कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ सोनू सूद, जिशु सेनगुप्ता, सौरव लोकेश, किशोर, तनिकेला भरणी, अजय, रेजिना कैसेंड्रा और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं।

संगीत मणि शर्मा द्वारा रचित है जबकि छायांकन तिरू द्वारा किया गया है और इसे नवीन नूली द्वारा संपादित किया गया है। फिल्म कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत राम चरण और निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित है।

Acharya Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Acharya Movie FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieAcharya
ArtistsChiranjeevi | Ram Charan | Pooja Hegde | Kajal Aggarwal
DirectorKoratala Siva
Movie TypeComedy | Drama

जब तक आप वीडियो स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर हैं, तब तक आप हॉटस्टार पर ऑनलाइन मूवी देख सकते हैं। आचार्य ने 10 में से 8.9 अंकों की द्वि घातुमान रेटिंग प्राप्त की और एक्शन, ऐतिहासिक और नृत्य और संगीत शैलियों में देखने के लिए एक शानदार फिल्म है।

अभिनेता चिरंजीवी ने रविवार को आगामी तेलुगू फिल्म ओ पित्त कथा के रिलीज पूर्व कार्यक्रम में बोलते हुए गलती से अपनी आने वाली फिल्म का नाम रखा। आचार्य की उपाधि दी गई है। चिरंजीवी ने यह महसूस करने से पहले ही शीर्षक अपने नाम कर लिया कि उन्होंने अभी तक शीर्षक की घोषणा नहीं की है।

Acharya Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Acharya Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी अभिनीत आचार्य, धर्मस्थल के काल्पनिक मंदिर शहर में स्थापित है। धार्मिकता का स्थान तेजी से पापों का अड्डा बनता जा रहा है। दुष्ट और लालची कॉर्पोरेट आकाओं द्वारा नियंत्रित भीड़ ने शहर पर नियंत्रण कर लिया है और इसे एक अराजक भूमि में बदल दिया है।

हमें मेगास्टार चिरंजीवी को पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है। लेकिन उनका करिश्मा, स्क्रीन प्रेजेंस और आंखों में इंटेंसिटी बरकरार है और वह दमदार परफॉर्मेंस देते हैं। इस उम्र में भी चिरू शानदार तरीके से डांस करती हैं, लड़ती हैं और डायलॉग बोलती हैं। उनका इमोशनल परफॉर्मेंस फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट है।

Acharya Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Acharya Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Acharya को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Acharya Full Movie Download in Hindi 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Acharya Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

आचार्य यह परियोजना वर्तमान में हैदराबाद में फ्लोर पर है, जिसका निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली-समाज-सुधारक के बारे में होगी जो मंदिर के धन और दान के दुरुपयोग और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग के खिलाफ लड़ाई शुरू करता है।

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date29 April 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Acharya Web Series की release date time क्या है?

Yeh Kaali Kaali Ankhein की release date time है 29 April 2022, वो भी Theater में. 

Acharya के Director कौन हैं?

Acharya के Director हैं Koratala Siva.

क्या Acharya को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Acharya web series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखBlockchain क्या है और कैसे काम करता है?
अगला लेख9xMovies 2022 – 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.