Afsos Full Series Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया Afsos Series download HD online: Gulshan Devaiah, Anjali Patil और Heeba Shah द्वारा अभिनीत इस Hindi Series को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Amazon Series “Afsos” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Gulshan Devaiah, Anjali Patil, Heeba Shah वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Afsos Full Series Download Leaked Online in HD Quality

    Afsos Series Download leaked by tamilrockers

    Afsos एक Latest web series है जो की केवल available है Amazon Prime Video पर. इस web series को बनाया गया है OML Productions के banner के अंतर्गत, वहीँ इस series को direct किया गया है Anubhuti Kashyap जी के द्वारा. वहीँ इस web series में, Gulshan Devaiah, Anjali Patil, Heeba Shah इत्यादि हमें lead roles में अभिनय करते हुए दिखाई पड़ेंगे. यह series असल में आधारित हैं एक Bengali novel Golper Goru Chaande के ऊपर.

    Afsos की कहानी एक इन्सान जिसका नाम की Nakul है उसी के जीवन के इर्द गिर्द बताई गयी है. वो अपने जीवन से बिलकुल भी खुश नहीं था और वहीँ वो मर जाना चाहता था. लेकिन काफ़ी वक़्त कोशिश करने के वाबजूद भी वो अपने को मार नहीं पाता था. ऐसे में Nakul ने उसे मारने के लिए एक contract दे दिया किसी एक shooter को. जिससे की वो shooter उसे मार सके.

    लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया, Nakul के जीवन में खुशी आती चली गयी, वहीँ अब वो मरना नहीं चाहता है. वहीँ चूँकि वो contract दे चूका था उसे मारने के लिए इससे शहर में अब shooter उसे मारने के लिए उसका पीछा करने लगे थे. अब इस series में यही कहानी दिखाई गयी है की कैसे Nakul खुदको उन shooter से बचाता है, लेकिन इसके लिए आपको यह Series Amazon Prime में देखनी होगी.

    वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन से काफी popular हो गया लोगों के बीच में. वहीँ इस Series के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Entha Manchivaadavuraa, Happy Hardy and Heer इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

    Series Afsos
    Artists Gulshan Devaiah | Anjali Patil | Heeba Shah
    Director Anubhuti Kashyap
    Series Genre Drama | Comedy | Web Series

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies, Web Series को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Join Telegram

    इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.