Agent Sai Srinivasa Athreya Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Agent Sai Srinivasa full movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Agent Sai Srinivasa Athreya 2019 की एक भारतीय Telugu-language Black comedy thriller film है. इसे लिखी और डिरेक्ट किया गया है Swaroop RSJ जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को produce किया गया है Rahul Yadav Nakka जी के द्वारा.

इस फ़िल्म में कई film stars महजूद हैं जिसमें शामिल हैं Naveen Polishetty, Shruti Sharma, Appaji Ambarisha Darbha और Suhas.

यह एक नेल्लोर-आधारित जासूस का अनुसरण करता है, जिसका जीवन खतरे में चला जाता है जब वह एक रेलवे ट्रैक के पास एक मृत शरीर के मामले की जांच शुरू करता है.

Agent Sai Srinivasa Athreya Download TamilMV Leaked Online in HD Quality

Agent Sai Srinivasa Athreya movie download leaked online

Agent Sai Srinivasa Athreya Hindi Dubbed Download, एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया एक शानदार ढंग से निष्पादित, कोई बकवास फिल्म नहीं है जो इसे पाने के बारे में स्पष्ट कर देती है कि यह किस तरह की कहानी बताना चाहती है.

यह उस तरह की फिल्म नहीं है, जो किसी व्यावसायिक दर्शक को पसंद आएगी, और न ही यह उस तरह की फिल्म है, जो खुद को अनावश्यक ट्रॉप्स के साथ पतला होने देगी.

आपकी छाती को अचूक बनाने के लिए कोई भी अच्छा-अच्छा क्षण नहीं होगा जब कहानी की गंभीर कोर इसे चेहरा दिखाती है और न ही अंत में कोई राहत मिलती है जिससे यह प्रतीत होता है कि दुनिया में सब कुछ सही है.

यही कारण है कि एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया एक ऐसी फिल्म है जिसे एक कहानी के साथ देखने की जरूरत है जिसे बताने की जरूरत है.

Agent Sai Srinivasa Athreya Amazon Prime Original Trailer

यहाँ पर आप Agent Sai Srinivasa Athreya Free Download Jio Rockers की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Udaan, Tribhanga, Gullak Season 2, World Famous Lover इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Agent Sai Srinivasa Athreya Series Release Date and Time

Agent Sai Srinivasa Athreya को June 21, 2019 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 Originall की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Agent Sai Srinivasa Athreya Series Story

Agent Sai Srinivasa Athreya Movie की कहानी की बात करें एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया (नवीन पॉलीशेट्टी) नेल्लोर का एक प्रतिभाशाली, कमज़ोर जासूस है जो एफबीआई नामक एक एजेंसी चलाता है जो कोई व्यवसाय नहीं देखता है. जब उनसे कोई मामला होता है तो वह उससे कहीं अधिक हो जाता है, जब मामला ठीक से उसकी गोद में गिर जाता है.

एजेंट अथरेया (नवीन पॉलीशेट्टी) अपनी मृत मां को पाने के लिए एक जासूस है और एफबीआई नामक एक जासूसी एजेंसी चला रहा है (आप यह जानना चाहते हैं कि नेल्लोर के एक सब्जी बाजार से फिल्म का नाम ऐसा क्यों है).

दीवार पेंट और झिलमिलाहट बल्बों को छीलने की शर्तों में, एजेंट अथरेया और उनकी सहायक स्नेहा (श्रीथी) उन मामलों को हल करती हैं जो स्पष्ट रूप से उनके नीचे हैं, लेकिन यह सब उन्हें मिल सकता है. उनका मानना है कि उनकी प्रतिष्ठा उनके आगे है और उनका शानदार मन हास्य जटिल मामलों के लिए तरसता है.

एक आदर्श स्थिति के बीच में, एजेंट अथरेया सिर्फ एक मौके पर होता है – एक दिल दहला देने वाला मामला जो उसके समय के लायक होता है अगर केवल दुःखी पिता के लिए. लेकिन जैसे ही वह डॉट्स से जुड़ना शुरू करता है, कुछ ज्यादा ही भयावह हो जाता है.

Agent Sai Srinivasa Athreya Cast

चलिए अब जानते हैं Agent Sai Srinivasa Athreya की पूरी Cast क्या हैं.

MovieAgent Sai Srinivasa Athreya
ArtistsNaveen Polishetty | Shruti Sharma | Appaji Ambarisha Darbha | Suhas
DirectorSwaroop RSJ
Series TypeDrama | Black Comedy | Thriller

कुल मिलाकर, एजेंट साईं श्रीनिवास अथरेया एक प्रभावशाली थ्रिलर है, जिसमें अच्छा सस्पेंस और टॉट नरेशन है. नवीन पॉलीशेट्टी ने अपने प्यारे प्रदर्शन से प्रभाव डाला.

यथार्थवादी दृष्टिकोण और दिलचस्प पटकथा दर्शकों को बांधे रखती है. पिछले दस मिनटों में थोड़ा सा खींचे जाने के अलावा, इस फिल्म में इस सप्ताह के अंत में एक मनोरंजक घड़ी बनाने के कई पहलू हैं. सिफारिश की.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.