AK vs AK Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

AK vs AK Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

AK vs AK 2020 एक upcoming Indian हिंदी भाषा की black comedy thriller film है जिसे की direct किया गया है Vikramaditya Motwane जी के द्वारा. इस फ़िल्म में stars के रूप में अभिनय किया है Anil Kapoor और Anurag Kashyap जी ने.

इस फ़िल्म की कहानी लिखी है Avinash Sampath जी ने, वहीं इस फ़िल्म में एक film director ने एक star के बच्ची को kidnap किया हुआ है और वहीं वो इसे शूट भी करता है जैसे जैसे वो अपनी बेटी की खोज में लग जाता है. Sonam Kapoor और Harshvardhan Kapoor ने इस फ़िल्म में supporting roles में दिखायी पड़ेंगे. इस फ़िल्म में premier किया जाएगा Netflix प्लाट्फ़ोर्म में 24 December 2020 को.

AK vs AK Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

AK vs AK movie download leaked online

AK vs AK Netflix Download, अनुराग कश्यप का मानना है कि जब तक उनका सरनेम कपूर नहीं होगा तब तक बॉलीवुड में कोई ऐसा नहीं कर सकता. यह अनिल कपूर पर स्पष्ट संदेह है, जो बदले में कहता है कि कश्यप ने “अंधेरे” फिल्में बनाकर कलाकारों के करियर को खत्म कर दिया है.

सोमवार को अपने आगामी एके बनाम एके के ट्रेलर लॉन्च में दो एके के बीच एक प्रतिबंध के रूप में शुरू होता है, फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने के हस्तक्षेप के लिए मजबूर करते हुए शब्दों का एक बुरा आदान-प्रदान करता है.

अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अभिनीत, स्क्रीन पर खुद को निभाते हुए, फिल्म उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ पेश करती है, सेलिब्रिटी संस्कृति को लेती है और संभवतः उम्र-पुरानी बहस के जवाब को सुलझाती है: क्या सिनेमा निर्देशक या कलाकार का एक माध्यम है?

AK vs AK Netflix Trailer

यहाँ पर आप AK vs AK HD Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Laxmi Bomb, Indoo Ki Jawani इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

AK vs AK Movie Release Date and Time

AK vs AK को December 24, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

AK vs AK Movie Story

AK vs AK Movie की कहानी की बात करें तब एक फिल्म निर्माता एक फिल्म स्टार की बेटी का अपहरण कर लेता है, और जबकि स्टार अपनी बेटी को खोजता है निर्देशक अपनी अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए वास्तविक समय में हताश खोज करता है.

विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित, एके बनाम एके 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ के लिए स्लेटेड है. यह स्ट्रीमिंग सेवा के साथ अनुराग की पांचवीं परियोजना को चिह्नित करता है.

उन्होंने पहले सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, घोस्ट स्टोरीज और चोक पर काम किया है. अनिल ने स्ट्रीमर के लिए ड्रामा सीरीज़ सिलेक्शन डे का निर्माण किया.

चलिए अब जानते हैं AK vs AK की पूरी Cast क्या हैं.

Movie AK vs AK
Artists Anil Kapoor | Anurag Kashyap
Director Vikramaditya Motwane
Movie Type Black Comedy | Drama | Thriller

“हमें एक-दूसरे के बारे में बात करने में मज़ा आया. हम ऐसे थे, ‘आप मेरे बारे में यह कहते हैं और फिर मैं आपके बारे में कुछ और कहूंगा’. यह एक जुगलबंदी (युगल) थी, जहां हम चीजों को कहने की कोशिश कर रहे थे, जिसे लोग वास्तव में सच मान सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. हम सिर्फ अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के अतिरंजित संस्करण खेल रहे थे, ”कपूर ने कहा.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखPanchayat Season 2 Full Series Download Leaked on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखSpiderhead Netflix Movie Download Available on Tamilrockers to Watch Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.