Ala Vaikunthapurramuloo Telugu Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Tamilrockers ने leak कर दिया है Ala Vaikunthapurramuloo movie download को online. Allu Arjun और Pooja Hegde द्वारा अभिनीत यह मूवी को direct किया है Trivikram ने. इसे अभी Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

    एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Ala Vaikunthapurramuloo” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Allu Arjun, Pooja Hegde, Tabu, Jayaram, Sushanth और Navdeep  वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download Leaked Online In HD Quality

    Ala Vaikunthapurramuloo Movie Download leaked by tamilrockers

    Ala Vaikunthapurramuloo (जो की आधारित है Vaikunthapuram पर) एक Indian Telugu-language drama film है जिसे की direct किया गया है Trivikram जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Allu Aravind और S. Radha Krishna जी के द्वारा वो भी उनके banners Geetha Arts और Haarika & Hassine Creations के अंतर्गत.

    इस film के मुख्य कलाकार में शामिल हैं Allu Arjun, Pooja Hegde, Tabu, Jayaram, Sushanth, Navdeep, और Nivetha Pethuraj वो भी lead roles में, उनके साथ Sunil, Murali Sharma, Rajendra Prasad, Vennela Kishore, Rahul Ramakrishna, Brahmaji, Samuthirakani, Sachin Khedekar, Tanikella Bharani और दुसरे भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.

    इस film की soundtrack को compose किया गया है Thaman S.के द्वारा, वहीँ cinematography और editing को handle किया गया है P. S. Vinod और Navin Nooli के द्वारा. इस film को release किया जा चूका है 12 January 2020 को, जो की coincide कर रहा है Sankranthi के साथ.

    Ala Vaikunthapurramuloo इस वर्ष 2020 की एक highest-grossing Bollywood Movie है जिसने की करीब 339 crore की कमाई की हुई है.

    वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 15 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Disco Raja, Darbar, Mr Majnu, Entha Manchivaadavuraa, Mardaani 2, Sarileru Neekevvaru इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    MovieAla Vaikunthapurramuloo
    ArtistsAllu Arjun | Pooja Hegde | Tabu | Jayaram | Sushanth | Navdeep
    DirectorTrivikram
    Movie TypeRomance | Drama

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Download Movie

    इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.