अमेजन बना भारत का सबसे भरोसेमंद इंटरनेट ब्रांड

0

Amazon India Most Trusted Internet Brand

TRA Research के द्वारा किये गए एक survey से ये बात सामने आई है की अगर भारत में सबसे trusted internet brands की सूचि बनायी जाये तब E-commerce major Amazon सबसे आगे है, वहीँ उसके पीछे Google और Facebook का number है.

इस survey में करीब 32 Internet brands को लिया गया, जिसमें Indian messaging app Hike को fourth rank प्रदान किया गया, जिसने की Whatsapp को पीछे ढकेल दिया rank 10 में.

वहीँ भारत की accommodation service provider और online hotel room aggregator Oyo Rooms को fifth position प्रदान किया गया. भारतीय online taxi aggregator Ola को rank 6 प्रदान किया गया, वहीँ US-based Uber को, rank 14 से ही संतुष्ट होना पड़ा.

List में Online payment service provider Paytm को rank 19 किया गया, इसके निचे PayPal को स्थान मिला.

जो सबसे अजीब बात लगी वो ये की Facebook की इतनी ज्यादा privacy सम्बंधित scandals के पाए जाने के वाबजूद भारतीयों ने इसे तीसरे स्थान में रखा है.

इस report के ऊपर, N. Chandramouli, CEO, TRA, ने कहा है की, “बहुत से भारतीय Internet start-ups अपने categories में leaders हैं, जो की एक कामयाबी है. जो brands अपने profit और growth के साथ अपने custormers का trust जितने में कामयाब है वहीँ अभी business में survive कर सकती है”.

दुसरे brands जिन्होंने की अपना नाम top 10 में दर्ज किया है वो हैं Flipkart, LinkedIn, और Snapdeal, इन्होने seventh, eighth और ninth ranks, हासिल किया है. आप हमें comment के द्वारा अपना सुझाव दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here