Angrezi Medium Full Movie Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया Angrezi Medium movie download HD online: Irrfan Khan और Kareena Kapoor Khan द्वारा अभिनीत इस Comedy फिल्म को filmywap और Bolly4u के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Comedy, Drama फिल्म “Angrezi Medium” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Irrfan Khan, Kareena Kapoor Khan, Radhika Madan, और Deepak Dobriyal वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Angrezi Medium Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

    Angrezi Medium Movie Download leaked by tamilrockers

    Angrezi Medium (transl. English Medium) एक Indian Hindi film है जिसे की direct किया गया है Homi Adajania जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है production banner Maddock Films के अंतर्गत. यह film असल में एक spin-off है सन 2017 की comedy फिल्म Hindi Medium की और इसमें मुख्य भुमिक अदा कर रहे हैं stars जैसे की Irrfan Khan, Kareena Kapoor Khan, Radhika Madan, और Deepak Dobriyal.

    इस फिल्म की Filming शुरू हुई Udaipur में 5 April 2019 को और वहीँ ये ख़त्म हुई July तक London में. इसे पुरे भारत में release कर दिया गया है 13 March 2020 को. इस फिल्म की soundtrack को compose किया गया है Sachin-Jigar और Tanishk Bagchi के द्वारा, वहीँ इसकी lyrics को लिखी गयी है Jigar Saraiya के द्वारा, Tanishk Bagchi और Priya Saraiya.

    12 February 2020 को Irrfan Khan ने एक बहुत ही emotional message share किया अपने fans के साथ क्यूंकि वो अपनी फिल्म को promote नहीं कर सकते हैं उनकी बिगड़ी हुई तबियत के कारण. वहीँ हाल ही में ही इस फिल्म की official trailer को भी launched कर दिया गया है Maddock Films के द्वारा.

    वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 14 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Baaghi 3, Thappad, Shubh Mangal Zyada Saavdhan, Ghoomketu इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    MovieAngrezi Medium
    ArtistsIrrfan Khan | Kareena Kapoor Khan | Radhika Madan | Deepak Dobriyal
    DirectorHomi Adajania
    Movie TypeComedy | Drama

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Join Telegram

    इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.