Aravinda Sametha Veera Raghava Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Aravinda Sametha Veera Raghava सन 2018 की एक भारतीय Telugu-language action drama film है जिसे की produce किया गया है S. Radha Krishna जी के द्वारा वो भी Haarika & Hassine Creations banner के अंतर्गत. वहीँ इस फिल्म को direct किया गया है Trivikram Srinivas जी के द्वारा.

इस फिल्म में काम किया है film stars जैसे की N. T. Rama Rao, Jr., Pooja Hegde, Eesha Rebba इत्यादि. इसकी music को compose किया है S. Thaman जी के द्वारा.

फिल्म की कहानी आधारित है एक एक नोजवान के ऊपर जिसकी जिंदगी बदल जाती है जब उसका झगड़ा हो जाता है एक गुंडे के साथ पास के गांव के. फिर वो हैदराबाद भाग जाता है जिससे की वो थोडा चैन पा सके लेकिन वहां भी उसे चैन नहीं आता है. आगे इस फिल्म में आपको बहुत से ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. तो इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानने के लिए आपको पूरा पोस्ट पढ़ना होगा.

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Download Leaked

Aravinda Sametha Veera Raghava HD Movie Download, जूनियर एनटीआर ने वीरा राघव रेड्डी की भूमिका निभाई, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए तैयार है, लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि हिंसा उसके उद्धार की कुंजी नहीं है. हालाँकि, अरविंदा से मिलने पर उनकी जिंदगी बदल जाती है, जो उनकी मदद करता है, खुद को फिर से खोज लेता है. कहानी, जो शांति के महत्व और प्रत्येक क्षण को जीने पर प्रकाश डालती है.

जूनियर एनटीआर की जोड़ीदार अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने दर्शकों के साथ ताल ठोकी और इसे अभिनेता के सर्वश्रेष्ठ ऑनस्क्रीन प्रदर्शनों में से एक माना जाता है. जूनियर एनटीआर ने अपनी फटी हुई मांसपेशियों के साथ दिल चुराया और फिल्म में स्वैग किया. उन्हें प्रशंसकों और साथी अभिनेताओं से सराहना मिली है.

त्रिविक्रम के निर्देशन और संवादों ने एक बार फिर इतने लोगों के दिलों को छू लिया है. मुख्य अभिनेताओं का प्रदर्शन लंबे समय तक आपके साथ रहना सुनिश्चित करता है.

Aravinda Sametha Veera Raghava Netflix Trailer

यहाँ पर आप Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Download in Hindi की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Majili, Middle Class Melodies इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Release Date and Time

Aravinda Sametha Veera Raghava को 11 October 2018 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Story

Aravinda Sametha Veera Raghava फिल्म की कहानी की बात करें तब अरविंदा समिता वीरा राघव का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया था. 11 अक्टूबर, 2018 को रिलीज हुई इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और पूजा हेगड़े ने मुख्य जोड़ी की भूमिका निभाई थी, जिसमें सहायक भूमिकाओं में ईशा रेब्बा, जगपति बाबू, सुनील, नागेंद्र बाबू और सुप्रिया पाठक थे.

इस फिल्म को एस राधा कृष्णा ने अपने बैनर हारिका और हसीन क्रिएशंस के तहत बड़े बजट पर बनाया था. इसके तकनीकी दल में संगीत के लिए एस थमन, छायांकन के लिए पीएस विनोद और संपादन के लिए नवीन नूली और नितिन शामिल थे.

हिंसा की लंबी विरासत के साथ एक शक्तिशाली परिवार का युवा वंश रक्तपात को समाप्त करने का फैसला करता है – एक यात्रा जो उसे आत्म-खोज का मार्ग भी ले जाएगी.

Aravinda Sametha Veera Raghava Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Aravinda Sametha Veera Raghava Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Aravinda Sametha Veera Raghava
Artists N. T. Rama Rao | Pooja Hegde | Eesha Rebba
Director Trivikram Srinivas
Movie Type Action | Drama | Social

Aravinda Sametha Veera Raghava से बस्सी रेड्डी ने संपर्क किया है जो उन्हें एक खुले मैदान में बुलाती है. बस्सी रेड्डी ने अरविंदा की बांह पर चाकू से वार किया, नीलांबरी और वीरा राघव से लड़ने की कोशिश करता है जो दूसरी लड़ाई शुरू नहीं करने की कोशिश में चकमा देता रहता है.

बस्सी रेड्डी ने उसे बताया कि उसने बाला रेड्डी को मार दिया है और अब कोई भी शांति के लिए खड़ा नहीं होगा, लेकिन जब उसके गुर्गे वीरा राघव की बातें सुनकर दिल बदल गए, तो वह हैरान रह गया और अरविंदा और नीलांबरी को धमकाने के बावजूद अस्पताल ले गया. बाला रेड्डी की मौत से क्रोधित, जो उसकी एकमात्र आशा थी, वीरा राघव ने बस्सी रेड्डी का पेट काट दिया और उसे आग लगा दी ताकि कोई भी उसकी मौत के बारे में न जान सके.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.