Ardh Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Ardh Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ardh 2022 पलाश मुच्छल द्वारा लिखित और निर्देशित और पाल म्यूजिक एंड फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ड्रामा फिल्म है। फिल्म में राजपाल यादव और रुबीना दिलाइक मुख्य भूमिका में हैं। यह दुनिया भर में ओटीटी के लिए 10 जून 2022 को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

अर्ध एक हिंदी फीचर फिल्म है जिसमें राजपाल यादव, रुबीना दिलाइक, हितेन तेजवानी, कुलभूषण खरबंदा और अन्य ने अभिनय किया है। फिल्म पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित है, और ZEE5, पाल म्यूजिक द्वारा निर्मित है। यह एक आगामी फिल्म है / यह एक आगामी फिल्म है और सिनेमाघरों में 10 जून 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Ardh Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Ardh Movie Download, गांव में हिंसा दिखाने वाले कुछ दृश्य शौकिया तौर पर दिखते हैं। और बहुत कुछ बिना तालमेल के होता है। कॉप रंजीत (नवीन चंद्र) का गुस्सा समझ में आता है और ऐसा ही पूर्व विद्रोही रमन्ना (साई कुमार) का आंतरिक संघर्ष है। एक शीर्ष पुलिस अधिकारी (अजय) और विधायक (सुधाकर) के बीच भारतीय संविधान का क्या अर्थ है और क्या निर्दोषों की हत्या को उचित ठहराया जा सकता है, इस पर चर्चा दिलचस्प हो सकती थी। लेकिन यह बाकी फिल्म की तरह बोरिंग हो जाता है।

Ardh movie download leaked online

पहला घंटा कार्तिक और संगीतकार नवल राजा असी का है। कार्तिक अपने हिस्से को पूरा करने के लिए आवश्यक भोलेपन के आगे झुक जाता है और प्रभावी होता है। स्वप्निल एकतरफा रोमांस जानबूझकर अपनी गति में सुस्त है और चेन्नई के संगीतकार ने इसे उन धुनों के साथ उच्चारण किया है जो लोकगीत से लेकर फिल्मी धुनों तक भिन्न होती हैं.

एक गीत में ए आर रहमान के ‘रासथी’ (थिरुदा थिरुडा; 1993) की एक अचूक प्रतिध्वनि है, हालांकि यह पूरी तरह से ए कैपेला नहीं है। हालांकि संगीत, फिल्मांकन और मुख्य जोड़ी देखने में सुखद है, कुछ और ही होता है।

Ardh Movie Trailer

यहाँ पर आप Ardh Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

मुंबई को अक्सर सपनों का शहर कहा जाता है, लेकिन साथ ही, हम में से कई लोगों ने हजारों कहानियां सुनी हैं कि कैसे शहर में जीवित रहना या इसे बड़ा बनाना आसान नहीं है।

अभिनेता बनने के सपने के साथ लाखों लोग मुंबई पहुंचते हैं, लेकिन केवल सैकड़ों ही सिल्वर स्क्रीन पर आते हैं, और बहुत कम लोग “स्टार” बनते हैं। पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म अर्ध एक ऐसे संघर्षरत अभिनेता शिव की कहानी है, जिसे राजपाल यादव ने निभाया है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Janhit Mein Jaari, Anek, MAJOR, Jhund इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

राजपाल यादव अपनी आने वाली फिल्म अर्ध में एक संघर्षरत अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक ट्रांसपर्सन का रूप धारण कर रहा है। पलाश मुच्छल द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक छोटे शहर के व्यक्ति शिव (राजपाल) की कहानी बताती है, जो अभिनेता बनने के सपने के साथ मुंबई चला जाता है।

शहर में जीवित रहने के लिए, शिवा अपनी पत्नी (रुबीना दिलाइक) के समर्थन से एक ट्रांसवुमन (पार्वती) होने का दिखावा करता है और मुंबई में लोकल ट्रेनों और सिग्नल पर पैसे मांगता है।

Ardh Movie Release Date and Time

Ardh Movie को June 3, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnZEE5
Running Time2:30 Hours
Released Date10 June 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

अभिनेता राजपाल यादव ने फिल्म अर्ध से अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है। पोस्टर में राजपाल यादव नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए हैं और बालों में फूल हैं। फिल्म में रुबीना दिलाइक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “आप को मेरी अगली फिल्म एआरडीएच का फर्स्ट लुक पेश कर रहा हूं!”

फिल्म का वॉयस-ओवर जैकी श्रॉफ ने दिया है और गाने सोनू निगम, अरमान मलिक, पलक मुच्छल, रेखा भारद्वाज, रुबीना दिलाइक, दिव्या कुमार, पैरी जी और अमित मिश्रा द्वारा गाए गए हैं।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए पलाश ने साझा किया, “अर्ध मुंबई के लगभग हर सपने देखने वाले की कहानी है और हमने फिल्म को यथासंभव वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश की है। यह कुछ ऐसा है जिससे बहुत सारे लोग जुड़ेंगे क्योंकि यह लोगों की कहानी है।”

Ardh Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Ardh Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieArdh
ArtistsRajpal Yadav, Rubina Dilaik, Hiten Tejwani
DirectorPalash Muchhal
Movie TypeComedy, Drama

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बुधवार को कहा कि उनकी पहली फिल्म “अर्ध” का प्रीमियर 10 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा। गायक और संगीतकार पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक संघर्षरत अभिनेता की कहानी है, जिसे मुंबई में राजपाल यादव ने निभाया है।

फिल्म में यादव की पत्नी की भूमिका निभाने वाले बिग बॉस 14 के विजेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म का ट्रेलर साझा किया, जिसमें इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा भी संलग्न थी।

Ardh Movie Download Telegram Link

प्रशंसकों ने प्रशंसात्मक टिप्पणियों के साथ पोस्ट को भर दिया, यह कहते हुए कि फिल्म हिट होगी, और यह ‘कमाल’ लग रहा है.

अटकलों के मुताबिक, राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे, जो हीरो बनने के लिए मुंबई आया है। रुबीना और हितेन उनके सहयोगी दोस्तों की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की ओटीटी रिलीज होगी।

राजपाल यादव ने अर्ध को उन लोगों की कहानी बताया जो अपने सपनों को साकार करने के लिए दिन-रात संघर्ष करते हैं। “हमारे देश में ऐसे लाखों शिव और पार्वती हैं जो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। तो, यह उनकी कहानी है, और मैं इसे बताते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, ”उन्होंने कहा।

अर्ध के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली रुबीना दिलाइक ने कहा, “मैंने एक खाली स्लेट के साथ कदम रखा है, और मैं पलाश जैसे दूरदर्शी और राजपाल सर के रूप में एक प्रतिभाशाली सह-कलाकार के साथ अपनी नई पारी शुरू करने के लिए सुरक्षित महसूस करती हूं।”

Ardh Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Ardh Full Movie in ZEE5 करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Ardh Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Ardh Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

जैसे ही ट्रेलर शुरू होता है, हम राजपाल के शिव से मिलते हैं जो एक महिला के रूप में तैयार होते हैं। वह एक किन्नर की आड़ में अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए भीख माँगता है। ट्रेलर में, हम रुबीना दिलाइक को शिव की सहायक पत्नी की भूमिका निभाते हुए देखते हैं।

वह उसे अभिनेता बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। हालांकि, भाग्य कभी भी शिव का पक्ष नहीं लेता है। कई ऑडिशन के बावजूद, वह एक भूमिका हासिल करने में विफल रहे। ट्रेलर के अंत में, हम देखते हैं कि राजपाल के शिवा कुलभूषण खरबंदा (जो एक फिल्म निर्माता की भूमिका निभाते हैं) को एक प्रशिक्षित अभिनेता के रूप में उन्हें मौका देने के लिए राजी करते हैं।

DistributorZEE5
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date10 June 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Ardh Movie की release date time क्या है?

Ardh Movie की release date time है 10th June 2022, वो भी ZEE5 में. 

Ardh Movie के Director कौन हैं?

Ardh Movie के Director हैं Palash Muchhal.

क्या Ardh Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Ardh Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखBlockchain क्या है और कैसे काम करता है?
अगला लेख9xMovies 2022 – 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.