Army of the Dead Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Army of the Dead Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Army of the Dead 2021 की आने वाली एक American zombie heist action film है जिसे की direct किया गया है Zack Snyder जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म की कहानी को लिखी गयी है Shay Hatten और Joby Harold के द्वारा. वहीँ इस फिल्म की कहानी आधारित है एक कहानी के ऊपर जो की Snyder द्वारा खुद लिखी गयी है.

इस फिल्म में हमें कुछ film stars भी देखने को मिलेंगे जिसमें शामिल हैं Dave Bautista, Ella Purnell, Omari Hardwick, Ana de la Reguera, Theo Rossi, Matthias Schweighöfer, Nora Arnezeder, Hiroyuki Sanada, Tig Notaro, Raúl Castillo, Huma Qureshi और Garret Dillahunt. इस फिल्म की Principal photography शुरू हुई थी July 15, 2019 को in Los Angeles, California, and Albuquerque, New Mexico.

अटलांटिक सिटी, न्यू जर्सी में अब बंद अटलांटिक क्लब कैसीनो होटल में फिल्मांकन भी हुआ. स्नाइडर ने अपने स्वयं के छायाकार के रूप में काम किया और फिल्म को कस्टम-निर्मित रेड डिजिटल सिनेमा कैमरों के साथ शूट किया. सेना की द डेड 21 मई, 2021 को चुनिंदा सिनेमाघरों और नेटफ्लिक्स में रिलीज़ होने वाली है.

Army of Dead Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Army of the Dead movie download leaked online

Army of the Dead (2021 full movie download), ज़ैक स्नाइडर ने अपने “जस्टिस लीग” के निर्देशक की कट की एचबीओ मैक्स रिलीज़ के साथ वसंत फिल्म के मौसम पर प्रभुत्व किया, और वह “मृतकों की सेना” के लिए ग्रीष्मकालीन फिल्म के मौसम के साथ भी ऐसा ही करता है.

फिल्म निर्माता की नेटफ्लिक्स की शुरुआत उन्हें “स्टूडेंट ऑफ द डेड” के रूप में उनकी स्टूडियो सफलता के बाद 17 साल बाद ज़ोंबी शैली में वापस लाती है. नेटफ्लिक्स में “आर्मी ऑफ द डेड” पर बहुत अधिक सवारी है, और फिल्म सिर्फ एक बड़ी फ्रेंचाइज़ी की शुरुआत है जो एक एनीमे श्रृंखला और प्रीक्वेल फिल्म दोनों को शामिल करने के लिए तैयार है.

ट्रेलर शुरू होता है जैसे कि आर्मी ऑफ द डेड एक क्लासिक हीस्ट मूवी है: स्कॉट नामक एक मस्कुलर डिनर कुक (डेव बॉटिस्टा द्वारा अभिनीत), एक रहस्यमय व्यक्ति से संपर्क किया जाता है, जो स्कॉट को लास वेगास में बैठे एक तिजोरी से $ 200 मिलियन चोरी करने का मौका देता है.

लेकिन एक असेंबल के बाद जो स्कॉट को एक आखिरी काम के लिए पूरे गिरोह को एक साथ वापस दिखाता है, यह आखिरी बाधा है कि इस दरार टीम को स्पष्ट रूप से सावधानीपूर्वक कैसीनो सुरक्षा या कानून प्रवर्तन नहीं, बल्कि लाश को साफ करना होगा.

Army of Dead Movie in Hindi Trailer

यहाँ पर आप Army of the Dead movie download filmymeet की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Tribhanga, Godzilla vs Kong, Mumbai Saga इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Army of the Dead Movie Release Date and Time

Army of the Dead को May 21, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Army of the Dead Full Movie Download in Hindi

Army of the Dead Movie की कहानी की बात करें लास वेगास में एक ज़ोंबी प्रकोप के बाद, भाड़े के एक समूह ने परम जुआ खेला, जो कि कभी भी किए गए सबसे बड़े वारिस को खींचने के लिए संगरोध क्षेत्र में पहुंच गया.

आर्मी ऑफ द डेड के ज़ोंबी प्रकोप की उत्पत्ति एक पूर्ववर्ती द्वारा कवर की जाएगी, जिसका अर्थ है कि ट्रेलर सर्वनाश के साथ खुलता है. सौभाग्य से, ऐसा लगता है कि मरे लास वेगास के भीतर निहित हैं, क्योंकि विनम्र लकी बॉय डिनर अपने व्यवसाय के बारे में अप्रभावित है. इस वायरस का सफल समावेश शायद सबसे अवास्तविक चीज है जिसे आप अगले 3 मिनट में देखेंगे.

Army of the Dead Film Cast

चलिए अब जानते हैं Army of the Dead की पूरी Cast क्या हैं.

MovieArmy of the Dead
ArtistsDave Bautista | Ella Purnell | Omari Hardwick
DirectorZack Snyder
Movie TypeHorror | Comedy | Drama

मृतकों की सेना में हिरोयुकी सनाडा, एला पर्नेल, एना डी ला रेगुएरा, ओमारी हार्डविक, टाइगर नोटारो, राउल कैस्टिलो, सामन्था विन, गैरेट डिलाहंट, नोरा आर्नेकर, थियो रॉसी, मैथियस श्वेघफर और हुमा एस कुरैशी भी हैं. दवे की सेना डेव बॉतिस्ता के लिए एक अधिक भावनात्मक भूमिका का वादा करती है, जबकि कई लोग ज़ोंबी झटका से ग्रहण करेंगे.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleकंप्यूटर के 51 महत्वपूर्ण प्रश्न
Next articleपब्जी मोबाइल कैसे डाउनलोड करें?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.