Army of Thieves Full Movie Download TamilRockers and Telegram Channels Leaked to Watch Online

Army of Thieves movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Army of Thieves 2021 की एक heist romantic comedy फ़िल्म है जिसे की direct किया गया है Matthias Schweighöfer जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म की screenplay को लिखा गया है Shay Hatten जी के द्वारा।

यह फ़िल्म आधारित है एक कहानी के ऊपर जिसे की लिखा गया है Zack Snyder जी के द्वारा। आर्मी ऑफ़ द डेड का प्रीक्वल, आर्मी ऑफ़ द डेड फ्रैंचाइज़ी में दूसरी किस्त है; फिल्म में श्विघोफर हैं, जो लुडविग डाइटर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं, जिसमें एक सहायक कलाकार के साथ नथाली इमैनुएल, गुज़ खान, रूबी ओ।

फी, स्टुअर्ट मार्टिन, जोनाथन कोहेन और पीटर सिमोनिशेक शामिल हैं। अक्टूबर 2020 में जर्मनी और चेक गणराज्य में फिल्मांकन शुरू हुआ और दिसंबर 2020 तक समाप्त हुआ।

Army of Thieves Movie Download in Hindi Filmyzilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Army of Thieves Movie Download, आर्मी ऑफ द डेड की घटनाओं से पहले सेट एक प्रीक्वल, जो जर्मन सेफक्रैकर लुडविग डाइटर पर केंद्रित है, जो ज़ोंबी सर्वनाश के शुरुआती चरणों के दौरान एक शीर्ष गुप्त डकैती पर आकांक्षी चोरों के एक समूह का नेतृत्व करता है।

Army of Thieves movie download leaked online

नेटफ्लिक्स पर आर्मी ऑफ थीव्स मूवी अपनी हालिया जॉम्बी फिल्म के सबसे पसंदीदा चरित्र के साथ एक रोमांचक नई फिल्म लेकर आई है। नई फिल्म आर्मी ऑफ डेड का प्रीक्वल है और एक विशिष्ट मरे हुए फिल्म की तुलना में एक क्लासिक डकैती से अधिक है।

लॉकस्मिथ हैंस वैगनर (क्रिश्चियन स्टेयर) द्वारा डिज़ाइन की गई काल्पनिक तिजोरियों के बारे में सेबस्टियन के भावुक YouTube वीडियो, ग्वेन्डोलिन (नथाली इमैनुएल) की नज़र को पकड़ लेते हैं, जो एक भ्रामक कैरियर अपराधी है, जिसके बाहरी कैदी प्यार करने और प्यार करने की इच्छा को झुठलाते हैं।

डायटर के सदमे के लिए, ग्वेन उसे इंटरपोल के कुछ मोस्ट वांटेड के अपने प्रेरक दल का हिस्सा बनने के लिए सूचीबद्ध करता है: जैक-ऑफ-ऑलट्रेड्स कोरिना (रूबी ओ। फी), रग्ड बैड बॉय ब्रैड (स्टुअर्ट मार्टिन), और गेटअवे साइडकिक रॉल्फ (गुज़) खान)।

Army of Thieves Movie Netflix Trailer

यहाँ पर आप Army of Thieves full movie in Hindi Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Sweet Girl, Dune, Venom 2, You Season 3 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Army of Thieves 2021 Movie Release Date and Time

Army of Thieves Movie को October 29, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Released Date29 October 2021
LanguageHindi, English
SubtitleEnglish
CountryIndia

हालांकि कई लोग स्नाइडर की ज़ॉम्बी एक्शन-थ्रिलर से सनकी आदमी की उत्पत्ति को नहीं जानने से पूरी तरह से संतुष्ट होंगे, ऐसा लगता है कि हॉलीवुड मशीन हर संभव स्पिन-ऑफ, सीक्वल और प्रीक्वल को किसी भी दिलचस्प समर्थन के लिए बंद नहीं करेगी।

चरित्र। तो, क्या चोरों की सेना यह साबित करती है कि वह अस्तित्व के योग्य है? हाँ, यह काफी रमणीय है। आर्मी ऑफ़ थीव्स रोमांचकारी, प्यारी और उत्कृष्ट रूप से तैयार की गई है, जो पहले से ही दिलचस्प सहायक चरित्र को एक असाधारण लीड में बदल रही है।

Fzmovies Army of Thieves Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Army of Thieves Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieArmy of Thieves
ArtistsMatthias Schweighöfer, Christian Steyer, Nathalie Emmanuel
DirectorDenis Villeneuve
Movie TypeScience | Fiction | Action

Army of Thieves Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Army of Thieves Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Army of Thieves को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Army of Thieves Movie Download MP4Moviez 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD।

फिल्म की सबसे अच्छी विशेषता श्वेघॉफर की हास्य समय की भावना और बेहद मनभावन दृश्य सौंदर्य है। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, चोरों की सेना एक पूरी तरह से नई फिल्म की तरह महसूस करती है, चरित्र के स्थानों को प्रदर्शित करने और पात्रों को स्वयं पेश करने के लिए अप्रिय शीर्षक कार्ड उधार लेने के बावजूद।

Join Telegram

क्रिस्प लुक को बनाए रखते हुए, फिल्म अच्छी गति से चलती है, केवल सेबस्टियन के चरित्र की विचित्रता को विकसित करने के लिए और अंततः सुरक्षित-क्रैकिंग व्यवसाय के लिए थोड़ी शैली और उत्साह लाने के लिए धीमी गति से चलती है।

जिस तरह आन्या टेलर-जॉय को शतरंज में सेक्सी वापस लाने का श्रेय दिया गया है, उसी तरह श्वेघोफर निश्चित रूप से सेफक्रैकिंग के लिए भी ऐसा ही करने के लिए अपनी भूमिका निभाते हैं। (इटालियन जॉब से चार्लीज़ थेरॉन के लिए माफ़ी, शहर में एक नया गोरा सेफक्रैकर है।)

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date29 October 2021
LanguageHindi, English
CountryIndia

आर्मी ऑफ़ द डेड के सह-लेखक शै हैटन द्वारा लिखी गई एक कहानी से उन्होंने स्नाइडर के साथ विकसित की, प्रीक्वल एक विजय-की-बेवकूफ शरारत है जो यह पता लगाती है कि लुडविग के नाम से जाने जाने वाले अजीब बैंक टेलर ने उच्च-दांव अपराध में अपनी शुरुआत कैसे की।

क्रिएटिव टीम द इटालियन जॉब के लिए एक ऋण स्वीकार करती है, लेकिन नई फिल्म शैलियों में एक अलग बदलाव को चिह्नित करती है, लेकिन यह अपने पूर्ववर्ती के साथ पर्याप्त तरीके से इंटरलॉक करती है ताकि इसे उसी तेजी से बढ़ते फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनाया जा सके।

क्या Army of Thieves Movie YouTube पर भी उपलब्ध है?

जी नहीं, Army of Thieves YouTube पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आपके पास यदि Netflix की सब्स्क्रिप्शन महजूद है तब आप इस फ़िल्म का मज़ा उठा सकते हैं ।

Army of Thieves की release date time क्या है?

Army of Thieves की release date time है 29th October 2021, वो भी Netflix में. 

Army of Thieves Netflix के Director कौन हैं?

Army of Thieves Netflix के Director हैं Denis Villeneuve

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखSnowpiercer Full Series Download Available on Tamilrockers and Other
अगला लेखPagalpanti Hindi Full Movie Leaked Online by Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.