Aruvam Tamil Movie Leaked Online By Tamilrockers

Tamilrockers ने leak कर दिया Aruvam full movie को. Siddharth और Catherine Tresa के द्वारा अभिनीत Aruvam एक latest film जो की इन piracy film website का शिकार हो चुकी है.

Siddharth और Catherine Tresa के द्वारा अभिनीत Aruvam को हाल ही में ही illegal torrent website Tamilrockers पर leak कर दिया गया है. इस film को लिखा और direct किया गया है debutant Sai Sekar.

Aruvam Movie Download Isaimini Leaked Online in HD Quality

Aruvam Movie Download leaked by tamilrockers

वहीँ supporting roles की बात करें तब Sathish और Kaali Venkat इनमें अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया हुआ है. वैसे तो Aruvam एक horror-thriller फिल्म में जिसमें की पहली बार Siddharth और Catherine को एक साथ काम करते हुए दर्शक देखने वाले हैं. इससे पहले भी काफी सारे movies जैसे की Asuran, Enai Noki Paayum Thota, Dream Girl, Action इत्यादि को भी leak किये जा चुके हैं.

वहीँ इस film की music को compose किया है SS Thaman के द्वारा. Tamilrockers काफी ज्यादा famous film piracy site है जो की major films, TV shows और web series को leak करने में. वो सभी नयी फिल्मों को अपने site में जल्द से जल्द publish कर देते हैं वो भी उनकी HD Print Download करने के लिए.

Movie Aruvam
Artists Siddharth| Catherine Tresa| Sathyaraj
Director Sai Sekhar
Movie Type Comedy | Horror

इससे पहले भी सरकार ने इस जैसे बहुत से Piracy Websites पर ban लगाया हुआ है, लेकिन ये बार बार अपने URL को बदलते रहते हैं जिससे की इसका असली website का पता लगा पाना बहुत ही मुस्किल हो जाता है. वहीँ लेकिन proxy servers के माध्यम से इन website से फिल्म download किया जा सकता है.

Join Telegram

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की यह website ने किसी film को अपने website में leak किया हुआ है. इससे पहले भी बहुत से Bollywood, Hollywood, Tamil Movies को leak किया जा चूका है.

पिछला लेखSye Raa Narasimha Reddy Hindi Full Movie Leaked Online Download By Tamilrockers
अगला लेखPetromax Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.