Ashwathama Telugu Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak कर दिया है Ashwathama movie download को online. Naga Shourya और Mehreen Pirzada द्वारा अभिनीत यह मूवी को direct किया है Ramana Teja ने. इसे अभी Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Ashwathama” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Naga Shourya और Mehreen Pirzada वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Ashwathama Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

Ashwathama Movie Download leaked by tamilrockers

Ashwathama एक Telugu movie है जिसे की direct किया गया है Ramana Teja जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Usha Mulupuri जी के द्वारा वो भी IRA creations के banner के अंतर्गत. इस film में आपको stars Naga Shourya और Mehreen Pirzada जी lead roles में अभिनय करते हुए दिखाई पड़ेंगे. इस movie को release कर दिया गया है 31 January 2020 में.

इस फिल्म “Ashwathama” की technical team की बात करें तब उसमें शामिल है Sricharan Pakala वो भी music के लिए और Manoj reddy Camera के लिए. वहीँ फिल्म की editing की गयी है Garry NH के द्वारा. फिल्म की movie poster को दर्शकों के द्वारा काफी सराहा गया है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 13 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Ala Vaikunthapurramuloo, Entha Manchivaadavuraa, Disco Raja इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Ashwathama
Artists Naga Shourya | Mehreen Pirzada
Director Ramana Teja
Movie Type Drama | Romance

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleStock Market क्या है और इससे पैसे कैसे कमाते है?
Next articleDebit Card और Credit Card क्या है? इन दोनो में क्या अंतर है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.