Asur Full Series Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Asur Series download moviesflix online: Arshad Warsi द्वारा अभिनीत इस crime series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “Asur” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Arshad Warsi और Barun Sobti वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Asur Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Asur Series Download leaked by tamilrockers

Asur 2020 की सबसे लोकप्रिय Hindi language वाली mythological crime thriller web series है. इसे direct और co-produce किया है Oni Sen जी के द्वारा. वहीँ ये series video on demand platform Voot के लिए तैयार किया गया है. इस series के मुख्य stars में शामिल हैं Arshad Warsi और Barun Sobti वो भी leading role में.

इस series को set किया गया है अभी के समय में और इसकी कहानी बहुत से Serial Killings के इर्द गिर्द ही घुमती नज़र आती है. Arshad Warsi ने इस Series के माध्यम से अपना web debut भी किया है. इस series की streaming Voot में हो रही है और साथ में इसकी सम्बंधित websites में भी जब से इसे release किया गया है. Asur की IMDb rating है 9.

इसे Set किया गया है mystical city Varanasi में, जहाँ पर ही Asur follow करता है Nikhil Nair, जो की एक forensic-expert-turned-teacher होता है, वहीँ वो अपने roots यानि की Central Bureau of Investigation पर लौट आता है और वहीँ उसका पहला mentor Dhananjay Rajpoot, वो भी खुदको एक चूहे बिल्ली वाली खेल में बंधा पता है जो की वो एक खतरनाक serial killer के साथ खेल रहा होता है.

इस Series की कहानी में आपको suspense, mythology औ काफी सारे Murder solve वाली Cases भी देखने को मिलेंगी जिसमें की काफी सारे unrelated लोगों की हत्या की जा रही आपको देखने को मिलेगी.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 10 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Family Man, Thappad, Never Kiss Your Best Friend, Panchayat इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Series Asur
Artists Arshad Warsi | Barun Sobti
Director Oni Sen
Series Type Mythological | Crime | Thriller

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleSpecial Ops Full Series Leaked Online by TamilRockers
Next articleकोरोना वायरस का इलाज है या नहीं?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.