Asuran Movie Leaked Online By Tamilrockers

Tamilrockers ने leak कर दिया है Asuran movie download tamilgun को online. Dhanush द्वारा अभिनीत Asuran, को direct किया है Vetrimaaran ने. साथ में इसे उनके Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

Dhanush द्वारा अभिनीत यह Tamil action thriller फिल्म “Asuran” सबसे latest film जो की piracy website Tamilrockers का शिकार बन चुकी है. इस film को direct किया गया है Vetrimaaran के द्वारा और इसमें दुसरे stars भी मेह्जुद हैं जैसे की Manju Warrier, Ammu Abirami, Subramaniam Siva, Prakash Raj इत्यादि.

Tamilrockers ऐसे ही काफी सारे major films, TV shows और यहाँ तक की web series को पहले ही leak कर चूका है उनके release होने से पहले ही. वहीँ वो हमेशा इन movies की high definition quality ही upload करते हैं.

Asuran Movie Download Masstamilan Leaked Online in HD Quality

Asuran Movie Download leaked by tamilrockers

TamilRockers एक ऐसी website है जो की हमेशा अपनी domain extension को बार बार बदलती रहती है, यही कारण है की इसे पूरी तरह से block कर पाना नामुमकिन सा है. क्यूंकि हमेशा इसे block करने पर यह एक नयी extension के साथ प्रकट हो जाता है. वहीँ इसके blocked URLs को proxy servers के द्वारा भी access किया जा सकता है.

Movie Asuran
Artists Dhanush, Manju Warrier, Ken Karunas
Director Vetrimaaran
Movie Type Action | Drama

इस Asuran movie को जब release किया गया, तब रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही Tamilrockers ने इसे अपने site पर leak कर दिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की कोई film को इस site ने पहली बार लीक किया है. इससे पहले भी काफी सारे movies जैसे की Enai Noki Paayum Thota, Chichore, Thambi, Action, Darbar इत्यादि को भी leak किये जा चुके हैं.

Join Telegram

High Court के blocking order देने के बाद भी Tamilrockers और उसके जैसे illegal websites को block किये जाने के वाबजूद भी, ये site अब भी operate हो रहे हैं freely. हम चाहते हैं की आप इन Pirated Sites से कभी भी कोई film download न करें. क्यूंकि इससे आपके privacy को लेकर काफी समस्या उत्पन्न हो सकती है.

पिछला लेखSearch Engine क्या है और कैसे काम करता है?
अगला लेखTara Mira Punjabi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.