Bamfaad Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Bamfaad movie download filmyzilla online: Aditya Rawal द्वारा अभिनीत इस Thriller फिल्म को filmywap और Bolly4u के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “Bamfaad movie download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैंAditya Rawal और Shalini Pandey वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Bamfaad Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

Bamfaad Movie Download leaked by tamilrockers

Bamfaad Zee5 एक Indian web film है. Aditya Rawal और Shalini Pandey जी ने इस Series के जरिये अपने career का web debut किया है. Aditya Rawal असल में बेटे हैं Bollywood film actor Paresh Rawal जी के और Bamfaad उनकी पहली फिल्म है.

Shalini Pandey ने इससे पहले एक Film Arjun Reddy में काम किया हुआ है, इसलिए ये उनकी पहली Hindi venture है. इस film को direct किया है Ranjan Chandel जी ने. वहीँ इस film को release किया जा चूका है April 10 में वो भी online streaming website Zee5 में.

वहीँ Bamfaad Full Movie Download ने अपने पहले दिन के release में करीब 5 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Shukranu, The Forgotten Army, Panchayat इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Web FilmBamfaad
ArtistsAditya Rawal | Shalini Pandey
DirectorRanjan Chandel
Series TypeDrama | Thriller

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Bamfaad Full Movie Download mp4moviez

ऐसा लगता है कि पांडे अभी भी अपने दिलेर-अभी तक विनम्र अर्जुन रेड्डी मोड में हैं। हमेशा देखने योग्य वर्मा के पास स्क्रीन पर बहुत समय होता है, लेकिन उनके डकैत को तेज नहीं लिखा जाता है।

जतिन सरना को सेक्रेड गेम्स जैसे गुंडा भूमिकाओं से बाहर निकलना होगा या टाइप-कास्ट होने का खतरा है। रावल के पिता के रूप में विजय कुमार एक प्रभाव छोड़ते हैं, साथ ही दुखद रूप से लुप्त होती गंगा-जमुनी तहज़ीब का उपयोग।

पिछला लेखAnother Life Season 2 All Episode Download Leaked on TamilRockers to Watch Online
अगला लेखTara Mira Punjabi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.