Banaras Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Banaras Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Banaras 2022 कन्नड़ भाषा की रोमांस फिल्म Banaras जयतीर्थ द्वारा लिखित और निर्देशित और तिलकराज बल्लाल द्वारा निर्मित है। यह एक रहस्यमय प्रेम कहानी वाली फिल्म है जो Banaras की सुंदरता, विरासत और संस्कृति की व्याख्या करती है। Banaras एक ऐसी फिल्म है जो Banaras और काशी की सुंदरता, विरासत और संस्कृति की व्याख्या करती है। यह फिल्म रोशनी के शहर Banaras को समझाते हुए सिद्धार्थ और दानी को प्यार पाने के बारे में है।

यह एक प्रेम कहानी है जिसमें बेहद ट्विस्ट और टर्न हैं। जयतीर्थ की हालिया रिलीज़ बेल-बॉटम ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और कई पुरस्कार जीते थे। Banaras भी काफी आशाजनक है क्योंकि इसे पांच अलग-अलग भाषाओं, हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जा रहा है। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए, डॉ वी रविचंद्रन और बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने बैंगलोर में आयोजित 2 दिवसीय कार्यक्रम के दौरान ट्रेलर लॉन्च किया।

Banaras Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Banaras Movie Download, जैद खान, सोनल मोंटेरो, सुजय शास्त्री, अच्युत कुमार 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली जयतीर्थ द्वारा निर्देशित एक कन्नड़ फिल्म Banaras में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं में देवराज और सोनल मोंटेरो शामिल हैं।

Banaras movie download leaked online

जब उन्होंने पहली बार उद्योग में प्रवेश किया, तो कोई उम्मीद नहीं होने के बावजूद, सोनल मोंटेइरो अपने करियर को लेकर धन्य महसूस करती हैं। शुरुआत में, मैं बस कुछ फिल्में करना चाहता था और आगे बढ़ना चाहता था। लेकिन आगे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ, मेरी माँ का सपना मेरा जुनून बन गया है। सोनल मोंटेरो को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म Banaras की रिलीज से पहले उनका ग्राफ बढ़ता रहेगा।

वह कन्नड़ की सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक बनकर खुश हैं। शुगर फैक्ट्री की रिलीज का इंतजार करते हुए वह वर्तमान में यशस सूर्या और सरोजिनी नायडू की बायोपिक के साथ गरदी के बीच बाजीगरी कर रही हैं। उनके पास वशिष्ठ सिम्हा के साथ तलवारपेट, विनोद प्रभाकर अभिनीत मादेवा और बुद्धिवंता 2 भी हैं। उन्होंने एक नई फिल्म, ऑपरेशन यू भी साइन की है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाली है। उन्होंने कहा, “बिना किसी उम्मीद के, मैं इस मुकाम पर पहुंचकर खुश हूं। चाहे वह छोटी फिल्में हों या बड़ी फिल्में, मैं केवल काम करना चाहती हूं।”

Banaras Movie Trailer

यहाँ पर आप Banaras movie download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Vikram Vedha, Tara vs Bilal, Ram Setu, Flames Season 3 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

आप कैसे बता सकते हैं कि आपके बच्चे के लिए कौन सी फिल्म सबसे अच्छी है? Banaras मूवी रिव्यू के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूरा लेख पढ़ें और आप मूवी Banaras एज रेटिंग के बारे में जानेंगे। इस लेख में इस तरह की जानकारी है कि फिल्म की आयु रेटिंग क्या है, इसे कब रिलीज़ किया जाएगा, और आयु रेटिंग का क्या अर्थ है। Banaras मूवी रिव्यू।

फिल्म में, एम जयचंद्रन ने कुछ उत्कृष्ट गीतों की रचना की, जिनमें शिवगंगा और प्रियनोरल शामिल हैं, जिन्हें श्रेया घोषाल ने गाया है। भले ही इन सुरीली धुनों को बहुत अच्छी तरह से देखा गया हो, लेकिन इन सुरीली धुनों के साथ भी फिल्म कभी भी संगीत की तरह महसूस नहीं करती है। ओसेप्पचन के बीजी स्कोर भी फिल्म के मूड को बढ़ाते हैं। फिल्म का तकनीकी पहलू भी फिल्म के मिजाज के अनुरूप है।

Banaras Movie Release Date and Time

Banaras Movie को November 04, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

इस कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फीचर फिल्म, Banaras के सितारों में सोनल मोंटेरो, नयना राज, ज़ैद खान, सुजय शास्त्री और बहुत कुछ शामिल हैं। यह जयतीर्थ बी.वी. द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म है, जिसे तिलकराज बल्लाल, एन के प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। यह एक आगामी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कन्नड़ अभिनेता अपनी पहली फिल्म को कड़ी मेहनत के जरिए यादगार बनाने की बात करते हैं। वह अपनी कन्नड़ फिल्म की शुरुआत जयतीर्थ (बेल बॉटम और ब्यूटीफुल मानसुगलु) Banaras से करते हैं। जयतीर्थ द्वारा लिखित और निर्देशित एक कन्नड़ रोमांस फिल्म, Banaras में ज़ैद खान (कर्नाटक कांग्रेस विधायक ज़मीर अहमद खान के बेटे) और सोनल मोंटेरो हैं।

ज़ैद ने फिल्म को वाराणसी और बेंगलुरु में बड़े पैमाने पर शूट किए जाने के रूप में वर्णित किया है। उनका कहना है कि यात्रा आसान नहीं थी। मेरी पहली चुनौती मेरे परिवार को राजी करना था। चूंकि मैं एक राजनीतिक पृष्ठभूमि से आता हूं, इसलिए यह मान लिया गया था कि मैं उन्हीं के नक्शे कदम पर चलूंगा। फिलहाल मेरा राजनीति में झुकाव नहीं है। मेरे परिवार में पहले अभिनेता होने के नाते, मेरे माता-पिता चिंतित थे। हालांकि, अब जब उन्होंने Banaras में मेरी प्रगति देखी है, तो वे मेरे लिए खुश हैं।”

Banaras Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Banaras Movie की पूरी Cast क्या हैं। दि आप Banaras मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Zaid Khan, Sonal Monteiro, Sujay Shastry, Achyuth Kumar मुख्य किरदार हैं। यह 04 October 2022 को Theaters पर उपलब्ध हो गया है।

ओह माई कदवुले के आधिकारिक रीमेक, Banaras के केंद्र में समय यात्रा है। अर्जुन नागप्पा (कृष्णा) की शादी उसकी दोस्त अनु (संगीता श्रृंगेरी) से हो जाती है, लेकिन चीजें योजना के मुताबिक नहीं होती हैं, और वे तय करते हैं कि तलाक ही एकमात्र रास्ता है।

सेकेंड हाफ में हमने जो प्रयोग किया है, उसी वजह से हमने फिल्म को चुना और मुझे विश्वास है कि यह सफल होगी। जो लोग पहले ही फिल्म देख चुके हैं, उन्होंने कुछ बेहतरीन समीक्षाएं दी हैं। Banaras दर्शकों के बीच जरूर हिट होगी और इसे देखने के बाद उन्हें अच्छा अहसास होगा।

कन्नड़ अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म और उसमें की गई कड़ी मेहनत के बारे में बात की वह अपनी कन्नड़ फिल्म की शुरुआत जयतीर्थ (बेल बॉटम और ब्यूटीफुल मानसुगलु) Banaras से करते हैं।

MovieBanaras
ArtistsZaid Khan, Sonal Monteiro, Sujay Shastry, Achyuth Kumar
DirectorJayatheertha
Movie TypeRomance | Comedy | Drama

Banaras Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Banaras Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

सुंदरता, समृद्धि और संस्कृति से भरे शहर Banaras को समझने के माध्यम से, सिद्धार्थ सिम्हा (जैद खान) और धानी (सोनल मोंटेरो) प्यार की खोज करते हैं। Banaras में, नेमोम पुष्पराज का दूसरा निर्देशन उद्यम, हमें त्रिकोणीय प्रेम की एक पुराने जमाने की कहानी मिलती है, जो बलिदानों में शामिल होती है, जिसमें प्रत्येक शामिल पक्ष को करना चाहिए।

एनके प्रोडक्शंस के बैनर तले तिलकराज बल्लाल द्वारा निर्देशित एक अखिल भारतीय परियोजना Banaras के साथ, कर्नाटक के चार बार के विधायक ज़मीर अहमद के बेटे ज़ैद खान ने अपनी फिल्म की शुरुआत की। 4 नवंबर को फिल्म की रिलीज से पहले, हमने जैद खान से बात की, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया और सोनल मोंटेरो की भूमिका निभाई। इसे जयतीर्थ ने प्रोड्यूस किया है।

Banaras Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Banaras Movie in SonyLIV करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Banaras Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Banaras Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

लगभग पूरे देश में हम मौजूद रहे हैं। हमने मुंबई, पुणे, दिल्ली, लखनऊ, Banaras, गुजरात, आंध्र, तेलंगाना, कोलकाता, तमिलनाडु आदि का दौरा किया। मैं विजाग कार्यक्रम के साथ-साथ लखनऊ में दर्शकों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए आभारी हूं। वहां भी हमें जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

बेहद अनुमानित कहानी के साथ और उलझे हुए ट्विस्ट के बिना, फिल्म ठंडे पैर से बचने के लिए कुछ आश्चर्य प्रदान करती है। हरि (विनीत), एक थिएटर कार्यकर्ता, Banaras हिंदू विश्वविद्यालय में उत्तर भारतीय नृत्य में मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए अपने बचपन के प्रेमी देवू (नव्या) को छोड़ देता है, अपने गांव को पीछे छोड़ देता है।

Banaras एक रहस्यमय प्रेम कहानी के रूप में Banaras और काशी की सुंदरता, समृद्ध विरासत और संस्कृति की व्याख्या करता है। Banaras एक ऐसी फिल्म है जो Banaras और काशी की सुंदरता, समृद्ध विरासत और संस्कृति की व्याख्या करती है। Banaras को समझाते हुए सिद्धार्थ और दानी को इस फिल्म में अपना प्यार मिल जाता है। Banaras वह फिल्म है जिसे प्रसिद्ध निर्देशक जयतीर्थ द्वारा Banaras में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था, जो अपनी रहस्यमय कहानियों के लिए जाने जाते हैं।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date4 November 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Banaras Movie की Release Date Time क्या है?

Banaras Movie की Amazon Prime में release date time है 4th November 2022। 

Banaras Movie के Director कौन हैं?

Banaras Movie के Director हैं Jayatheertha

क्या Banaras Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Banaras Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखVirgin Bhanupriya Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखAbhay 2 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.