Bhaag Milkha Bhaag Full Movie Download MovieRulz Trending on the Internet

Bhaag Milkha Bhaag Movie Download Google Drive और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bhaag Milkha Bhaag 2013 की एक भारतीय biographical sports drama film है जिसे की direct किया गया है Rakeysh Omprakash Mehra जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म की script लिखी गयी है Prasoon Joshi जी के द्वारा. इस फ़िल्म की कहानी आधारित है Milkha Singh के जीवन पर, जो की भारत के एक प्रसिद्ध athlete थे, वहीं उन्होंने बहुत से खिताभ भी जीते हुए हैं. जिसमें शामिल है Commonwealth Champion और ×2 400m Asian champion. इतनी ही नहीं वो एक Olympian भी रह चुके हैं.

इसमें फरहान अख्तर सोनम के आहूजा, दिव्या दत्ता, मीशा शफी, पवन मल्होत्रा, योगराज सिंह, आर्ट मलिक और प्रकाश राज के साथ सहायक भूमिकाओं में हैं. स्पोर्ट्स को रीलस्पोर्ट्स के अमेरिकी एक्शन डायरेक्टर रॉब मिलर द्वारा समन्वित किया गया था. ₹410 मिलियन (US$5.7 मिलियन) के बजट पर बनी यह फिल्म 12 जुलाई 2013 को रिलीज़ हुई और इसे समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली.

इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, अंततः इसे घरेलू स्तर पर “सुपरहिट” घोषित किया गया और विदेशों में हिट किया गया. भाग मिल्खा भाग दुनिया भर में छठी सबसे अधिक कमाई करने वाली 2013 की बॉलीवुड फिल्म है और ₹1 बिलियन (US$14 मिलियन) की कमाई करने वाली 21वीं फिल्म बन गई है.

Bhaag Milkha Bhaag Movie Download Filmyzilla 1080p, 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Bhag Milkha Bhag movie download leaked online

Bhaag Milkha Bhaag HD Movie Download, यह फिल्म मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक है, जिन्हें फ्लाइंग सिख के नाम से भी जाना जाता है. मिल्खा सिंह का जीवन और समय या दूसरे शब्दों में उड़ान सिख जिन्होंने जीवन में कठिनाइयों का सामना किया और एथलेटिक में चैंपियन एथलीट बनने के लिए आगे बढ़े.

फिल्म की शुरुआत 1960 में मिल्खा के रोम ओलंपिक के दौरान पदक हासिल करने के असफल प्रयास से होती है. निराश होकर, वह पाकिस्तान में सरकार द्वारा संचालित दौड़ से हटने की कोशिश करता है. आयोजकों में से एक को यह समझ नहीं आ रहा है कि मिल्खा क्यों छोड़ेंगे, लेकिन रनर के कोच बताते हैं (दुखद संगीत के साथ) कि युवक के व्यक्तिगत कारण हैं. स्वाभाविक रूप से, सरकारी अधिकारी आगे स्पष्टीकरण मांगता है. और, लड़के, क्या उसे कोई जवाब मिलता है.

भारतीय एथलेटिक्स कोच के रूप में, जो अपनी बाद की यात्राओं में मिल्खा के साथ जाता है, योगराज सिंह प्रभावी हैं. तो क्या प्रकाश राज स्टेंटोरियन के रूप में हैं, अगर एक स्टीरियोटाइपिकल, आर्मी सीनियर हैं. दत्ता भी, प्यारी बड़ी बहन के रूप में एक छाप छोड़ती है. प्रेम कोण के रूप में कपूर की उपस्थिति दयालु रूप से संक्षिप्त है. यह मधुर होने के लिए है, वह छोटा सा अंतराल, लेकिन आप इसे देख सकते हैं कि यह क्या है, नाटक कर रहा है.

अगर फिल्म ने इसे ठीक रखा होता, तो हर बार कुछ महत्वपूर्ण होने वाली तुरहियों को कम करना, यह एक सर्वकालिक खेल महान के लिए एक अधिक शक्तिशाली वसीयतनामा होता. जैसा कि यह निकला है, भाग मिल्खा भाग केवल विजयी, सच्चे फ्लाइंग सिख की तुलना में अधिक लंबा, अति उत्साही गायन-नृत्य-उड़ान सिख है.

Bhag Milkha Bhag Movie Trailer

यहाँ पर आप Bhaag Milkha Bhaag Full Movie Download Link की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Sherni, Vivah, Godzilla vs Kong, Luca, Swades, Haseen Dillruba इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Bhaag Milkha Bhaag Release Date and Time

Bhaag Milkha Bhaag mp4 download को July 11, 2013 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original या Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Directed byRakeysh Omprakash Mehra
Produced byRakeysh Omprakash Mehra
ScreenplayPrasoon Joshi
Story byBased On A True Story
Music byShankar-Ehsaan-Loy
Background ScoreShankar-Ehsaan-Loy
Cinematography (DOP)Binod Pradhan
Edited byP. S. Bharathi
Production CompanyROMP Pictures
Distributed byViacom18 Motion Pictures
Budget₹ 30 crores

Bhag Milkha Bhag Movie Download Filmywap

Bhaag Milkha Bhaag Movie की कहानी की बात करें मिल्खा सिंह की कहानी निस्संदेह प्रेरणादायक है. और मेहरा, सचमुच, इस तीन घंटे और कुछ गाथा में एक भी कसर नहीं छोड़ता (और अपने स्वयं के कुछ जोड़ता है, निस्संदेह), जो हमें तत्कालीन पंजाब-अब पाकिस्तान में मिल्खा के बचपन से ले जाता है, विभाजन का आघात और से फाड़ा जा रहा है उनका (मिल्खा) परिवार, उनकी अराजक युवावस्था, उनका भारतीय सेना में शामिल होना और सम्मान प्राप्त करना. और फिर दौड़ने की खुशी सीखना. अपने लिए और अपने देश के सम्मान के लिए.

मिल्खा (फरहान अख्तर) की जिंदगी एक छोटे से गांव (अब पाकिस्तान में) से लेकर भारत तक. फिर युवावस्था में इसका अनुसरण करता है जो प्यार में पड़ जाता है और फिर सेना में शामिल हो जाता है, जहां वह एथलीट बनने के लिए अपना प्रशिक्षण शुरू करता है. बीएमबी इस बात का सबूत है कि समझदार फिल्म निर्माता समझदार दर्शकों के लिए समझदार फिल्में बनाते हैं. यह कई कारणों से एक महत्वपूर्ण फिल्म है. यह ईमानदारी को विकीर्ण करता है और यह हमारे नायकों में से एक को स्वीकार करता है और मनाता है.

Bhag Milkha Bhag Film Cast

चलिए अब जानते हैं Bhaag Milkha Bhaag की पूरी Cast क्या हैं.

MovieBhaag Milkha Bhaag
ArtistsFarhan Akhtar | Sonam Kapoor | Divya Dutta
DirectorRakeysh Omprakash Mehra
Movie TypeComedy | Drama

दिव्या दत्ता के टूटने का दृश्य जब वह अपने भाई को ढूंढती है और जब फरहान घर लौटता है तो वह टूट जाता है जब वह बड़ा हुआ. यह लंबाई के बारे में नहीं है. तीन घंटे से अधिक की फिल्म आपका पूरे समय मनोरंजन कर सकती है.

यह आपको सेकेंड हाफ में कहीं खो देता है लेकिन फिर आपको वापस अंदर खींच लेता है. यदि आप कुछ गहन बायो-ड्रामा के मूड में हैं, तो नजदीकी थिएटर में दौड़ें.

Bhaag Milkha Bhaag कब रिलीज़ हुआ था?

Bhaag Milkha Bhaag 12 July, 2013 को रिलीज़ हुआ था.

Bhaag Milkha Bhaag में सोनम कपूर के किरदार का नाम क्या था?

Bhaag Milkha Bhaag में सोनम कपूर के किरदार का नाम बिरो था.

Bhaag Milkha Bhaag के डिरेक्टर का नाम क्या है?

Bhaag Milkha Bhaag के डिरेक्टर का नाम Rakeysh Omprakash Mehra है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleJagame Thandhiram Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
Next articleमिल्खा सिंह की जीवनी – क्यों कहा जाता था ‘फ्लाइंग सिख’?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.