Bhanwar Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Bhanwar web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bhanwar 2020 की latest Zee5 release है जो की पूरी तरह से focused है Time Travel theme पर. इस web series के जरिये TV Actor Karanvir Bohra ने भी अपनी directional debut की शुरुवात की हुई है. इस Series का नाम ऐसा इसलिए दिया गया है क्यूंकि यह शब्द ‘Bhanwar’ का मतलब होता है एक vortex या एक wormhole. यहाँ इस post में हम Bhanwar 2020 web series की पूरी review जानेंगे और साथ में आप कैसे Zee5 की latest web series Bhanwar 2020 देख सकते हैं उस विषय में जानेंगे.

इस web series में stars Karvir Bohra और Piya Banerjee main lead role में काम कर रहे हैं वो भी एक couple के तोर पर, वहीँ इस web series में Karveer Bohra की real-life wife Tejaay Sidhu ने भी काम किया हुआ है, इस web series को खुद Karanvir Bohra जी द्वारा ही बनाया गया है. अब यदि आपको इस नए Web Series Bhanwar 2020 को डाउनलोड करना है या भी अपने mobile में देखना है तब आपको इस article में उसकी link मिल जाएगी. तो फिर चलिए इस web series के विषय में और अधिक जानते हैं.

Bhanwar Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Bhanwar web series download leaked by tamilrockers

Bhanwar Zee5 Series Download : भंवर समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित है, जिसे सस्पेंस और अपराध की कहानी के साथ जोड़ा गया है. रणवीर और कनिका मखीजा (करणवीर बोहरा और प्रिया बनर्जी) एक युवा युगल हैं, जिन्होंने बैंक से बड़ी रकम का गबन किया है, और अब भाग रहे हैं. वे एक छायादार ब्रोकर, सैम (तीजय सिद्धू, करणवीर बोहरा से बेहतर आधा) की आधी कीमत पर एक भव्य अपार्टमेंट खरीदते हैं.

अपार्टमेंट को कानून से उनका आश्रय माना जाता है, लेकिन इसमें बसने के कुछ ही मिनटों के भीतर, उन्हें एहसास होता है कि घर में कुछ गंभीर रूप से गलत है – जाहिर है, यह प्रेतवाधित है. जब वे प्रेतवाधित घर द्वारा प्रस्तुत दलदल में गहराई से उतरते हैं, तो दंपति एक भयानक वास्तविकता का सामना करते हैं.

भंवर, पूरी तरह से लॉकडाउन के तहत, कई अवधारणाओं का उपयोग करता है – समय यात्रा, अड्डा, ऑइजा बोर्डों के साथ आत्माओं को बुलाना – एक जटिल कहानी को आठ पंद्रह मिनट के एपिसोड में एक साथ सिलाई करने के लिए.

Bhanwar Zee5 Trailer

यहाँ पर आप Bhanwar Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay Season 2, Aashram, JL 50 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Bhanwar Series Release Date and Time

Bhanwar को August 20, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Zee5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Bhanwar Story

भंवर एक पति-पत्नी के जीवन पर आधारित है जो कानून से भागते हुए एक छायादार जीवन जीते हैं. हालांकि, वे जल्द ही जान जाते हैं कि उनका नया घर रहस्यमय घटनाओं का आसन है. जल्द ही वे खुद को भविष्य में ले जाते हैं और इस तथ्य के साथ सामने आते हैं कि उनकी हत्या कर दी जाएगी.

किसी तरह वे वर्तमान में वापस आने का प्रबंधन करते हैं और अब अपनी मृत्यु को रोकने के लिए एक योजना के माध्यम से अपना काम करते हैं. लेकिन कथा की आवाज का संवाद, “आप अपना भविष्य बदल सकते हैं लेकिन क्या आप अपना भाग्य बदल सकते हैं?” इंगित करता है कि वे शुरू से ही बर्बाद थे.

Bhanwar Film Cast

चलिए अब जानते हैं Bhanwar Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Bhanwar
Artists Karanvir Bohra | Priya Banerjee | Teejay Sidhu
Director Karanvir Bohra
Movie Type Sci Fi | Drama

वेब श्रृंखला की कहानी रणवीर मखीजा (करणवीर बोहरा द्वारा अभिनीत) और कनिका माखीजा (प्रिया बनर्जी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, उन्होंने एक घर खरीदा था और उनके पास बैग में 20 करोड़ की नकदी थी, जिस घर में उन्होंने पाया और पवन मिल और इससे वे भविष्य में प्रवेश करते हैं, वहां उन्हें पता चला कि उनकी हत्या किसी ने की होगी, वे वर्तमान में वापस आ गए और फिर उनकी हत्या को रोकने के लिए एक योजना बनाते हैं, क्या वे सफल होंगे, यह जानने के लिए आपको देखना होगा Zee5 पर पूरी श्रृंखला.

वेब श्रृंखला मूर्खतापूर्ण और मजाकिया है और आपको किसी भी तरह से रोमांचित नहीं करती है, इसे देखने से बचें, यदि आप अभी भी इसे देखने के इच्छुक हैं, तो आप Zee5 पर वेब श्रृंखला की जांच कर सकते हैं. यह सब Zee5 मूल वेब श्रृंखला भंवर के बारे में था.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.