Bhaukaal Full Series Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Bhaukaal web series free download filmyzilla online: Mohit Raina द्वारा अभिनीत इस thriller series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “Bhaukaal web series free download” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Mohit Raina, Abhimanyu Singh, Siddhanth Kapoor और Bidita Bag वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी downloadhub ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Filmyzilla” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Bhaukaal Series Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

	bhaukaal web series free download leaked online

Bhaukaal एक Indian web series जिसे की आप MX Player पर देख सकते हैं. इस web series को launch किया गया था 6 March 2020 में. वहीँ इस web series के मुख्य artists में शामिल हैं Mohit Raina, Abhimanyu Singh, Siddhanth Kapoor और Bidita Bag. इस web series को direct किया गया है Jatin Wagle जी के द्वारा वो भी Applause Entertainment Banner के अंतर्गत.

इस Bhaukaal web series की कहानी शुरू होती है Muzzafarnagar से जो की देश का crime capital बन चूका है. SSP Naveen Sikhera को इस शहर में भेजा गया होता है यहाँ से Crime और दहशत को मिटाने. वहीँ Muzzafarnagar की डोर होती है Shaukeen gang के द्वारा पूर्वी दिशा में और Dhedha brothers के द्वारा जो की पश्चिमी दिशा में राज करते हैं.

इन दोनों ही gangs ने शहर में इतना ज्यादा दहशत फैलाया हुआ है की उनसे Police भी डरनी लगी थी. वहीँ क्या Naveen इस शहर को crime-free बनाने में सफल होता है या खुद हट जाता है आपको इसके के लिए इस web series को देखना होगा.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Asur, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, The Forgotten Army, Panchayat इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

SeriesBhaukaal
ArtistsMohit Raina | Abhimanyu Singh | Siddhanth Kapoor | Bidita Bag
DirectorJatin Wagle
Series TypeThriller | Action | Drama

कहानी टिड्डा (निखिल भांबरी) और उसकी असली मां को खोजने की उसकी जिज्ञासा के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे-जैसे वह खोज में गहरा होता जाता है, उसके पिता और उसके दादा उसे फ्लैशबैक यात्रा के माध्यम से ले जाते हैं। लेकिन इन फ्लैशबैक से जो उभरता है वह एक बहुत ही मुड़ और भ्रमित करने वाला कथानक है.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Bhaukaal Full Series Review imdb

सुपर कॉप नवीन सिखेरा के रूप में, मोहित रैना अपने वीर स्टंट के साथ शो का नेतृत्व करना जारी रखते हैं। लेकिन वह भूमिका को यादगार बनाने के लिए इसे अगले स्तर तक नहीं ले जाते। नवीन की पत्नी पूजा का किरदार निभाने वाली रश्मि राजपूत का मनोबल बढ़ाने में बेहद अहम भूमिका है।

नवीन की कोर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट टीम- भाटी (दिगंबर प्रसाद), बलराम (फिरोज खान), विनोद (अमित सिंह), मारुति (रविशंकर पांडे), पवन (रोहन वर्मा) – शहर को अपराध-मुक्त बनाने के अपने मिशन को हासिल करने में उसकी मदद करती है।

पिछला लेखMade in Heaven Full Series Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखPal Pal Dil Ke Paas Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.