Bhonsle Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Bhonsle Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bhonsle 2020 की एक भारतीय Hindi-language drama film है जिसे की लिखी और direct की गयी है Devashish Makhija जी के द्वारा. इस फिल्म के मुख्य star हैं Manoj Bajpayee, जिन्होंने के इस फिल्म को co-produce बिह किया है Piiyush Singh जी के साथ. फिल्म की title role में एक retired Mumbai cop को दिखाया गया है जो की अपनी दोस्ती करता है एक North Indian girl के साथ और उसके भाई के साथ, जब local politicians उन migrants से छुटकारा पा रहे होते हैं.

Bhonsle को premiered किया गया था ‘A Window on Asian Cinema’ section में 2018 की Busan International Film Festival में और वहीँ इसे screened भी किया गया non-competitive India Story section में जो की अनुस्तिथ हुआ MAMI Film Festival में, 2018 की Dharamshala International Film Festival में भी.

इस फिल्म को Best Screenplay और Best Director Award का ख़िताब भी प्रदान किया गया Asian Film Festival Barcelona में. वहीँ बाद में इसे release कर दिया गया Sony LIV में 26 June 2020 को.

Bhonsle Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Bhonsle movie download leaked online

Bhonsle Download रेट्री गणपत भोंसले (मनोज वाजपेयी) एक सुस्त जीवन ‘नीच’ में एक नीरस जीवन जीते हैं, जो दो अलग-अलग समुदायों – man मराठी मानस ’और hai भैया’ के बीच विभाजित है. लेकिन, एक प्रवासी पड़ोसी, सीता प्रसाद (इप्शिता चक्रवर्ती सिंह) और उसके छोटे भाई लालू (विराट वैभव) के आगमन से यह सवाल उठता है कि कौन बाहरी है और कौन हमारा अपना?

देवाशीष मखीजा के भोंसले ने मुझे एक ऐसे चंचलता के साथ परेशान कर दिया है, जो सिर्फ सुस्त होने से इनकार करता है. और मैं इसे अच्छे तरीके से कहता हूं. सेवा विस्तार पाने के लिए संघर्ष कर रहे सेवानिवृत्त सिपाही गणपत भोंसले (मनोज बाजपेयी) की भावुक चुप्पी के माध्यम से फिल्म में राग अलापता है. यह मुंबई के चर्चिल चॉल में अपने अंधेरे, खाली और जर्जर कमरे में गूँजती है; पीव और दाल का अल्पाहारी भोजन; गलफुला बर्तन और बदली ट्रांजिस्टर.

Bhonsle SonyLiv Trailer

यहाँ पर आप Bhonsle Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Family Man, MS Dhoni, Chaman Bahar, Sonchiriya, Breathe 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Bhonsle Movie Release Date and Time

Bhonsle को 26 June 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास SonyLiv की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Bhonsle Story

Bhonsle की कहानी की बात करूँ तब, देवाशीष मखीजा को एक चरित्र अभिषेक बनर्जी के लिए अधिक गोल और पूर्ण दृष्टिकोण लेना चाहिए था. बस जब आप सोचते हैं कि क्रोध एक संतोषजनक चरमोत्कर्ष की ओर अग्रसर है, तो उनकी भूमिका कम हो जाती है और बनर्जी के राजेंद्र बिना किसी बंद के भीड़ में पिघल जाते हैं.

What भोंसले ’यह समझने का प्रवेश द्वार है कि. अन्य लोगों से भरे शहर में ons दूसरे का होना क्या पसंद करता है’. जबकि हम में से कुछ लोग यहां जन्म लेने के लिए पर्याप्त ‘विशेषाधिकार प्राप्त’ हैं, और यह कभी नहीं जान सकते हैं कि मुंबई जैसी जगह में एक प्रवासी कैसे जीवित रहता है, यह फिल्म उन लोगों के लिए है जो ऐसा करते हैं.

Bhonsle 2020 Cast

चलिए अब जानते हैं Bhonsle Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Series Bhonsle
Artists Manoj Bajpayee
Director Devashish Makhija
Movie Type Language | Drama

मनोज वाजपेयी एक सेवानिवृत्त मराठी कांस्टेबल भोंसले के चरित्र को सहजता से प्रस्तुत करते हैं. वह “मराठी मानुष” की भावना को दर्शाता है और चरित्र में सामाजिक-सांस्कृतिक विश्वास का प्रतीक है. फिल्म भोंसले की सेवानिवृत्ति के साथ खुलती है – अपने खाकी कपड़ों को बदलते हुए, बेल्ट और जूते को हटाते हुए – जो कि एक सप्ताह के गणेश उत्सव से पहले गणेश की मूर्ति के संयोजन के साथ रूपक रूप से जुड़ा हुआ है.

विषमता दिखाने के लिए दोनों के बीच चिकनी संपादन बारी-बारी से होती है, लेकिन अंत में समापन क्षण से स्पष्ट समान भाग्य से मिलती है.

गणपति उत्सव का उत्सव एक भविष्यवक्ता, एक पृष्ठभूमिकर्ता और एक रूपक के रूप में कार्य करता है क्योंकि हमें अनुष्ठान, पूजा, और इतने पर कोई विवरण नहीं दिखता है. पटकथा बाकी फिल्म से मेल खाने के लिए कम महत्वपूर्ण है जहां हिंसा शायद एक अजीब नायक है क्योंकि यह मुख्य रूप से ध्वनि और शोर और संवाद के लिए अपने हाशिए के माध्यम से प्रस्तुत करता है.

गणपत भोंसले भगवान गणेश के लिए एक आधुनिक रूपक हो सकते हैं, लेकिन वे किसी भी तरह से “सुखकार्य, दुःखरता” नहीं है (सुख का स्वामी, दुखों का दारोगा) उनके स्वर्गीय अवतरण के लिए प्रसिद्ध है. शायद मूर्तियों के टूटे और अधूरे सिर भोंसले के ‘टूटे’ जीवन को परिभाषित करते हैं. भोंसले आप के माध्यम से कटौती के रूप में अगर एक तेज चाकू के साथ. यह हार्ड हिटिंग और इन्सिक्योर है. लेकिन, भोंसले और उनके पड़ोसियों के लिए धन्यवाद, यह कोमल और नाजुक भी है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleअपने ब्लॉग के लिए बेस्ट डोमेन नाम कैसे चुने?
Next articleब्लॉगर बॉयफ्रेंड होने के क्या क्या फायदे है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.