Bigil Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online

Bigil Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Bigil 2019 की एक प्रसिद्ध भारतीय तमिल फ़िल्म है. ये फ़िल्म असल में एक sports action film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Atlee के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म को produce किया गया है Kalpathi S. Aghoram जी के द्वारा banner AGS Entertainment के अंतर्गत.

फिल्म में विजय को दोहरी मुख्य भूमिकाओं में माइकल, एक डकैत और पूर्व फुटबॉलर और रायप्पन, एक गैंगस्टर और माइकल के पिता के रूप में, नयनतारा, जैकी श्रॉफ, विवेक और कथिर के साथ अन्य प्रमुख भूमिकाओं में दिखाया गया है.

फिल्म माइकल, एक डकैत और एक पूर्व फुटबॉलर का अनुसरण करती है, जो एक महिला फुटबॉल टीम को कोच करने का फैसला करता है जब उनके कोच पर हमला होता है. माइकल को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जब उसकी टीम उसकी हिंसक पृष्ठभूमि के कारण उसके साथ सहयोग नहीं करती है और खुद को कुछ प्रतिद्वंद्वियों द्वारा शिकार किया जाता है जो बदला लेना चाहते हैं.

यह मिस्र और जॉर्डन में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म थी. बिगिल ने रजनीकांत की एंडीरन और पेट्टा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया और अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई. इसने यूएस बॉक्स ऑफिस पर 1.46 मिलियन अमेरिकी डॉलर का संग्रह किया. इस फिल्म ने फ्रांस में अब तक की किसी तमिल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा 35,000 फुटफॉल दर्ज किया है.

Bigil Movie Download in Hindi Filmywap Leaked Online in HD Quality

Bigil Movie Download leaked

Bigil HD Movie Download, जो चीज बिगिल को विजेता बनाती है, वह है पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में विजय का शानदार प्रदर्शन; और महिला खिलाड़ियों के साथ उनके दृश्य जो शानदार हैं. नयनतारा के साथ उनका सूक्ष्म रोमांटिक ट्रैक केक पर चेरी है. फिल्म का समृद्ध प्रोडक्शन डिजाइन, फुटबॉल कोरियोग्राफी और एआर रहमान का बैकग्राउंड स्कोर इसे मनोरंजक बनाता है. शाहरुख खान, जो एटली के साथ अपनी अगली फिल्म करने की संभावना रखते हैं, ने कहा है कि ‘बिगिल इज चकडे ऑन स्टेरॉयड्स’!

बिगिल मूल रूप से एक कॉमर्शियल फिल्म है जो विजय की सुपरस्टार छवि में फिट होने की कोशिश करती है, और एटली दर्जी प्रशंसक क्षणों के साथ एक अच्छा काम करता है. इंटरवल ब्लॉक से ठीक पहले रेलवे स्टेशन के दृश्य को लें, एक्शन और सेंटीमेंट्स पूरी तरह से मेल खाते हैं. पिता-पुत्र के भावनात्मक दृश्य को कथानक में बहुत अच्छी तरह से बुना गया है और पुलिस थाने में सामूहिक दृश्य (हालांकि अविश्वसनीय) हंसी के क्षण प्रदान करता है. एटली, जिनकी स्क्रिप्ट में मौलिकता की कमी के लिए आलोचना की गई है, आकर्षक दृश्यों के साथ बनाते हैं जो आपको कथा से जोड़े रखते हैं.  

बिगिल के साथ परेशानी यह है कि यह बहुत लंबा है; लगभग ३ घंटे (१७९ मिनट) और पहली छमाही में पात्रों को आराम से पेश किया जाता है. फिल्म को एक खेल शैली के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह एक टेम्प्लेट मास एंटरटेनर है. यह केवल दूसरे भाग में है कि कहानी वास्तव में शुरू होती है, जहां फुटबॉल कोण और मैच इसे जीवंत बनाते हैं. इमोशनल सीन हैं फिल्म की ताकत

Bigil Movie Download Trailer

यहाँ पर आप Bigil Movie Download in Isaimini की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Aashram Chapter 2, Miss India, Haseen Dillruba, Vinaya Vidheya Ramaa इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Bigil Movie Release Date and Time

Bigil को October 25, 2019 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Bigil Hindi Dubbed Movie Download Khatrimaza

Bigil फिल्म की कहानी की बात करें तब माइकल रायप्पन नाम के डॉन के बेटे माइकल को कुछ परिस्थितियों में तमिलनाडु सीनियर महिला फुटबॉल टीम के कोच की भूमिका निभानी है. उनकी विश्वसनीयता पर संदेह करने वाले फुटबॉलरों के साथ उनके लिए आगे कठिन समय है. क्या माइकल मिशन जीतेगा? माइकल की बैकस्टोरी क्या है? बिगिल इन सब से निपटता है.

बिगिल प्रोडक्शन बैनर ‘एजीएस एंटरटेनमेंट’ के लिए 20वां प्रोडक्शन है और अब तक का सबसे बड़ा प्रोडक्शन है. फिल्म पूजा (प्रार्थना) 20 जनवरी 2018 को हुई और फिल्म की शूटिंग आधिकारिक तौर पर 21 जनवरी 2018 को शुरू हुई. फिल्म की पटकथा एटली और रमना गिरिवासन ने लिखी थी. बिगिल फिल्म की कहानी फुटबॉल कोच के बारे में है, जो फुटबॉल में महिलाओं के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करता है और अपने सबसे अच्छे दोस्त की मौत का बदला लेना चाहता है.

फिल्म एक विरोध के साथ शुरू होती है जो केवल माइकल (विजय) के लिए एक परिचय के रूप में काम करने के लिए आगे बढ़ती है, जो स्क्रीन पर दिखाई देने पर सचमुच “पोद्र वेदिया” करता है (इस की अगुवाई ने मुझे काला में रजनीकांत की प्रविष्टि की याद दिला दी).

तमिल निर्देशकों ने उत्तरी मद्रास को अलग-अलग तरीकों से चित्रित किया है. अधिकांश भाग के लिए, क्षेत्र को केवल अपराधियों के लिए एक आश्रय के रूप में दिखाया जाता है, जहां हर कोई एक अतिरंजित ‘मद्रास बसाई’ बोलता है.

यह पा रंजीत ही थे जिन्होंने मद्रास में रूढ़ियों को तोड़ा, लोगों का मानवीकरण किया और उनकी कहानियों को गरिमा के साथ बताया. एटली का उत्तरी मद्रास स्पेक्ट्रम के इन दो सिरों के बीच झूलता है.

जबकि रायप्पन (पिता की भूमिका में विजय) अपने बेटे के लिए हिंसा के चक्र से बचने का सपना देखता है और उसकी समुदाय की भावना कुछ ऐसी है जिसे आप रंजीत की फिल्म में देखेंगे, निर्देशक भी अपने पात्रों को बनाता है (दो विजयों को छोड़कर हर कोई बस जवाब देता है) ‘ठग’) कैरिकेचर बोली बोलते हैं कि तमिल सिनेमा लंबे समय से इस क्षेत्र से अपमानजनक तरीके से जुड़ा हुआ है.

Bigil Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Bigil Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieBigil
ArtistsVijay | Nayanthara | Jackie Shroff
DirectorAtlee
Movie TypeRomance | Sports | Drama
Bigil Movie की पूरी Cast

विजय के अलावा सिनेमैटोग्राफर जीके विष्णु बिगिल के दूसरे हीरो हैं. उनकी फ्रेमिंग, लाइटिंग और कलर टोन देखने में बेहद खूबसूरत हैं. एआर रहमान का मथारे गीत, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में आता है, आपके दिल को छू लेता है.

अमृता अय्यर, रेबा मोनिका जॉन, कथिर, इंधुजा रविचंद्रन, वर्षा बोलम्मा और योगी बाबू द्वारा निभाए गए सहायक किरदार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं और उनका योगदान फिल्म को बहुत जरूरी गहराई देता है.

बिगिल के साथ मुख्य मुद्दा इसकी पूर्वानुमेयता है. आप आसानी से उन पात्रों का अनुमान लगा सकते हैं जो मर जाएंगे और जो अपंग हो जाएंगे. इन सबके बावजूद, बिगिल विजय के उत्साही प्रशंसकों के लिए एक इलाज है.

जैकी श्रॉफ, काथिर, विवेक, इंधुजा, डेनियल बालाजी, रोहिणी और बाकी कलाकार वही देते हैं जो उनसे अपेक्षित है. एल्बम के आने पर एआर रहमान के संगीत ने मुझ पर ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा, लेकिन यह फिल्म में कहीं अधिक प्रभावी है, खासकर जब विजय का नृत्य.

अंतिम चरण अनावश्यक रूप से फैला हुआ लगता है और फिल्म बेहतर काम कर सकती थी अगर एटली ने दूसरे भाग में भाषण देने पर थोड़ा अंकुश लगाया होता. फिर भी, बिगिल विजय के प्रशंसकों के लिए एक इलाज होने का प्रबंधन करता है, जबकि लूसू पोनस से बीमार किसी व्यक्ति के लिए ज्यादातर ताज़ा ब्रेक होता है – और ऐसा अक्सर नहीं होता है. पोद्र वेदिया!

क्या Bigil tamil full movie youtube पर भी उपलब्ध है?

जी Bigil tamil full movie youtube पर भी उपलब्ध है.

Bigil movie की release date time hindi क्या है?

Bigil movie की release date time है October 25, 2019.

क्या Bigil tamil full movie mx player पर भी उपलब्ध है?

जी बिलकुल, Bigil tamil full movie mx player पर भी उपलब्ध है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleVinaya Vidheya Ramaa Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online
Next articleCollar Bomb Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.