Black Widow Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online

Black Widow Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Black Widow 2021 की एक अमेरिकन superhero film है जो की उसी नाम की Marvel Comics character के ऊपर आधारित है. मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित, यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में 24 वीं फिल्म है.

फिल्म का निर्देशन केट शॉर्टलैंड द्वारा एरिक पियर्सन की पटकथा से किया गया था और स्कारलेट जोहानसन को नताशा रोमनऑफ / ब्लैक विडो के रूप में फ्लोरेंस पुघ, डेविड हार्बर, ओ-टी फागबेनल, विलियम हर्ट, रे विंस्टोन और राहेल वीज़ के साथ अभिनीत किया गया था. कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर (2016) के बाद सेट, फिल्म रोमनॉफ को भागते हुए देखती है और उसे अपने अतीत का सामना करने के लिए मजबूर करती है.

ब्लैक विडो का प्रीमियर 29 जून, 2021 को दुनिया भर के विभिन्न कार्यक्रमों में हुआ, और यह 9 जुलाई को संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज़ होने वाली है, जो सिनेमाघरों में और डिज़नी + के माध्यम से प्रीमियर एक्सेस के साथ होगी.

यह MCU के चरण चार में पहली फिल्म है और COVID-19 महामारी के कारण मूल मई 2020 की रिलीज़ की तारीख से तीन बार देरी हुई थी. प्रदर्शन और एक्शन दृश्यों के लिए प्रशंसा के साथ, फिल्म को आलोचकों से आम तौर पर सकारात्मक समीक्षा मिली.

Black Widow Movie Download in Hindi WorldFree4u Leaked Online in HD Quality

Black Widow movie download leaked online

Black Widow HD Movie Download, मनसा संयुक्ता (कीर्ति सुरेश) एक लड़की है जिसकी आँखों में बड़े सपने हैं. जब वह महत्वाकांक्षाओं को सताती है कि कई विश्वास उसके साधनों से परे होते हैं, तो वह उसे नायरों के लिए योग्य साबित करने के लिए तैयार हो जाती है.

एक घातक मकड़ी के नाम पर एक महिला की कहानी के लिए, “ब्लैक विडो” अपने नायक के साथ आश्चर्यजनक रूप से कीमती है. एक बदला लेने वाली, जो एक उद्धारकर्ता परिसर से पीड़ित है, नताशा अपने बहीखाते में लाल रंग को अच्छे कामों के साथ भुनाने की उम्मीद करती है, लेकिन सुपरहीरो फिल्म के सुस्त डडले डू-राइट की तरह लगती है.

कई मायनों में “ब्लैक विडो” सामान्य M.C.U से अलग लगता है. फिल्म. युवा महिलाओं के साथ जबरदस्ती और हेरफेर, नागरिक हताहतों के साथ अपहरण और हत्या के मिशन – फिल्म एक बॉन्ड या बॉर्न फिल्म की तरह लगती है, जिसमें परिवार के महत्व के बारे में एक नैतिक नैतिकता है, और यह भारी विषयों के साथ अजीब तरह से बैठती है. (एक दृश्य में, विधवाओं की जबरन नसबंदी के बारे में एक आदान-प्रदान कॉमेडी के लिए खेला जाता है, लेकिन यह बेतुका अंधेरा लगता है.)

अपनी ब्लॉकबस्टर शुरुआत करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई निर्देशक केट शॉर्टलैंड (सोमरसॉल्ट; लोर) ने फिल्म के 1995-सेट प्रस्तावना में एक व्यक्तिगत अनुभव स्थापित किया, जिसमें एक युवा नताशा रोमनॉफ (एवर एंडरसन) और उसकी छोटी बहन येलेना बेलोवा (वायलेट मैकग्रा) ने डैपल्ड में मस्ती की. उपनगरीय ओहियो की धूप, जहां बच्चे पेड़ों से झूलते हैं और जुगनू एक डिजिटल श्रद्धा में आकाश का चक्कर लगाते हैं.

लेकिन आदर्श तब बिखर जाता है जब लड़कियों के दत्तक, पूर्व-केजीबी माता-पिता – एलेक्सी (डेविड हार्बर) और मेलिना (राहेल वीज़) – का कवर उड़ा दिया जाता है, और नताशा और येलेना को माँ और पिताजी की छाया के तत्वावधान में रूस वापस भेज दिया जाता है. बॉस, ड्रेकोव (रे विंस्टन).

Black Widow Netflix Movie Download Trailer

यहाँ पर आप Black Widow Movie Download in Hindi Moviesflix की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Aashram Chapter 2, Middle Class Melodies, The Water Man, How I became a SuperHero, The Suicide Squad इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Black Widow Movie Release Date and Time

Black Widow को July 9, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Black Widow Movie Movie Download Telegram

Black Widow फिल्म की कहानी की बात करें तब नताशा रोमानॉफ़ के बारे में एक फ़िल्म, जो फ़िल्मों के बीच गृहयुद्ध और इन्फिनिटी वॉर के बीच उनकी खोज में है.

“F9” में इस सीज़न में “परिवार” शब्द पर ताला लग सकता है, लेकिन यह “ब्लैक विडो” का मुख्य विषय भी है. नताशा रोमनॉफ एक अस्थायी परिवार से भाग रही है जब वह वापस दूसरे की बाहों में चली जाती है.

फिल्म “द अमेरिकन्स” के ठीक बाहर एक दृश्य के साथ खुलती है क्योंकि यह पता चला है कि एक युवा नताशा और उसकी बहन येलेना (पुघ द्वारा एक वयस्क के रूप में निभाई गई) का ओहियो में माता-पिता के आंकड़े एलेक्सी (हार्बर) और मेलिना (वीज़) के तहत एक संक्षिप्त जीवन था. .

वे एक सामान्य परिवार की तरह लग रहे थे, लेकिन ‘माँ’ और ‘पिताजी’ वास्तव में रूसी जासूस थे, और लड़कियों को केवल मातृभूमि में एक सुपर सैनिक कार्यक्रम में आने के लिए तैयार किया जा रहा था.

एक विस्फोटक उद्घाटन के बाद, “ब्लैक विडो” के क्रेडिट से पता चलता है कि नताशा और येलेना को औसत लड़कियों से हत्या मशीनों में बदल दिया गया था, जब रोमनॉफ ने कार्यक्रम के प्रमुख ड्रेकोव (रे विंस्टन) की हत्या कर दी और उनके रेड रूम को नष्ट कर दिया.

In theatersJuly 9, 2021
On DVD or streamingJuly 9, 2021
CastScarlett Johansson, Florence Pugh, David Harbour, Rachel Weisz
DirectorCate Shortland
StudioWalt Disney Studios Motion Pictures
GenreAction/Adventure
TopicsSuperheroes
Character strengthsCourage, Teamwork
Run time133 minutes
MPAA ratingPG-13
MPAA explanationintense sequences of violence/action, some language, and thematic material
Black Widow Full Details

Black Widow Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Black Widow Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieBlack Widow
ArtistsScarlett Johansson | Florence Pugh | David Harbour | Rachel Weisz | Olga Kurylenko
DirectorCate Shortland
Movie TypeAction | Sci-Fi | Thriller
Black Widow Movie Cast

बहुत सारे एमसीयू के साथ, यहां तीसरा एक्ट थोड़ा अव्यवस्थित और दोहरावदार हो जाता है, लेकिन फिर फिल्म एक उल्लेखनीय अंतिम एक्शन सीक्वेंस के साथ ठीक हो जाती है जो पात्रों और मलबे को आकाश में भेजती है (एक एमसीयू स्टेपल लेकिन शॉर्टलैंड की कोरियोग्राफी इसे फिर से जरूरी महसूस कराती है) )

यह अंततः एक ऐसी फिल्म है जो अपनी शर्तों पर काम करती है, एक प्रिय चरित्र की कहानी का एक लंबे समय से विलंबित समृद्ध होना जो ‘एवेंजर्स: एंडगेम्स’ में उसके अंतिम बलिदान को और भी अधिक शक्तिशाली महसूस कराएगा. इस गर्मी में हर ब्लॉकबस्टर को इस संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि दुनिया वापस सामान्य हो गई है- “ब्लैक विडो” इस बात की याद दिलाता है कि प्रशंसकों को अपनी धुरी से हटने से पहले क्या पसंद था.

स्मार्ट, सेक्सी और पूरी तरह से कास्ट, ब्लैक विडो के पास बोलने के लिए मुश्किल से एक कहानी है, लेकिन फिर भी यह बहुत बड़ी मात्रा में मज़ेदार है. इसे एंडगेम के ब्रह्मांडीय इतिहास की तुलना में कम करके आंका जा सकता है, लेकिन फिर भी यह बड़े पर्दे के योग्य लगता है. एमसीयू की सिनेमाई वापसी गॉडजिला की तुलना में अधिक रोमांचक है, अनंत से बेहतर है और एफ9 को अपने पैसे के लिए एक रन देती है. सभी चार सितारों को धन्यवाद जिन्होंने असाइनमेंट को पूरा किया.

Black Widow Movie का director कौन है?

Black Widow Movie का director है Cate Shortland.

Black Widow Movie में मुख्य किरदार में किसने काम किया है?

Black Widow Movie में मुख्य किरदार में काम किया है Scarlett Johansson | Florence Pugh | David Harbour इत्यादि ने.

Black Widow Movie भारत में रिलीज़ कब होगी?

वैसे तो दूसरे देशों में Black Widow Movie रिलीज़ हो चुकी है. लेकिन भारत में Black Widow Movie को अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया है. लेकिन जल्द ही इसे में रिलीज़ किया जाएगा.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखमोबाइल से ब्लॉग्गिंग करने के लिए जरुरी ऐप्स
अगला लेखHow I became a SuperHero Full Movie Download Tamilrockers and Other Torrent Sites Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.