Bloodshot Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने हाल में leak किया Bloodshot Hindi movie download online: JVin Diesel द्वारा निर्देशित इस Action फिल्म को Filmywap और MovieRulz के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hollywood की Action, Thriller फिल्म “Bloodshot” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Vin Diesel, Eiza González, Sam Heughan, Toby Kebbell, और Guy Pearce वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Bloodshot Movie Download Filmyzilla Leaked in HD Quality

Bloodshot Movie Download leaked by tamilrockers

Bloodshot एक American superhero film है जो की आधारित है Valiant Comics character उसी नाम के ऊपर. ये वो पहली मूवी ही इसी film series की जो की आती है एक Valiant Comics shared cinematic universe के अंतर्गत. इस फिल्म को Direct किया है David S. F. Wilson जी के द्वारा. वहीँ इसकी screenplay किया गया है Jeff Wadlow और Eric Heisserer के द्वारा. कहानी लिखी गयी है Wadlow के द्वारा.

इस फिल्म के मुख्य stars में शामिल हैं Vin Diesel, Eiza González, Sam Heughan, Toby Kebbell, और Guy Pearce. इस फिल्म की कहानी में एक सैनिक की कहानी पर आधारित है जो की एक लढाई में मर गया था लेकिन उसे पुनर्जीवन दिया गया वो भी बहुत से superpowers के साथ, जिससे की उसे इस्तमाल किया जा सके एक हथियार के तोर पर.

March 2018 में, Diesel को चुना गया था इस फिल्म की title role का अभिनय करने के लिए, और फिर बाद के cast ने उन्हें बाद में ज्वाइन किया. Filming की शुरुवात हुई था South Africa में August 2018 को, और वहीँ इसकी shooting पिछले वर्ष ही ख़त्म हुई है. Bloodshot को theatrically release किया जा चूका है March 13, 2020 को वो भी Sony Pictures के द्वारा.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 20 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jumanji The Next Level, The Grudge, Dolittle, Bad Boys for Life, A Quiet Place Part II इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Bloodshot
Artists Vin Diesel | Eiza González | Sam Heughan | Toby Kebbell | Guy Pearce
Director David S. F. Wilson
Movie Type Action | Thriller | Comics

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.