Breathe 2 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Breathe 2 Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Breathe Season 2 Download एक बहुत ही Hindi Thriller Drama web series है Amazon prime की. इसकी पहली season लोगों के बीच काफी ज्यादा hit हो गयी थी. वहीँ अब Amazon Prime original ने इस Breathe: Into the Shadows Series के नए season को भी release कर दिया है. यह असल में एक crime drama thriller है और इसकी कहानी भी काफी रोचक है.

यहाँ पर हम Breathe: Into the Shadows की Cast, Release Date, Storyline, Amazon Prime Free के विषय में और अधिक जानेंगे. हाल ही में ही इस Series को Amazon Prime के प्लेटफार्म पर release कर दिया गया है. वहीँ इसे देखने के आप Prime की subscription भी ले सकते हैं.

Breathe Season 2 Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Breathe 2 series download leaked online

Breathe 2 : Into the Shadows अपराध और रोमांच से भरा होगा जो दिखाता है कि एक साधारण आदमी को असाधारण परिस्थितियों में कैसे पकड़ा जाता है और यह देखना है कि क्या कबीर किडनैपर को पकड़ सकता है या शहरों के आसपास होने वाली हत्या को रोक सकता है।

हिट सीरीज़ की दूसरी फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जाएगी और इसमें अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जबकि अभिषेक को कुछ समय पहले अंतिम रूप दिया गया था, सैयामी को अभी बोर्ड पर लाया गया है, मिड डे की रिपोर्ट।

जाहिर है, शो की रचनात्मक टीम एक ताजा चेहरा चाहती थी, कोई ऐसा व्यक्ति जो अति-उजागर नहीं हुआ हो। अभिनेत्री ने कथित तौर पर खुशी से शो को एक झटका दिया और जल्द ही अनुबंध पर हस्ताक्षर करेगी।

Breathe Into the Shadows  Amazon Prime Trailer

यहाँ पर आप Breathe 2 Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Family Man, MS Dhoni, Chaman Bahar, Sonchiriya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Breathe 2 Series Release Date and Time

Breathe 2 को 10 July 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Breathe: Into the Shadows Story

कहानी की शुरुआत अविनाश (अभिषेक बच्चन) और आभा सबरवाल (नित्या मेनन) से होती है, जो अपनी लापता बेटी को ढूंढ रहे हैं, जिसका अपहरण नकाबपोश अपहरणकर्ता द्वारा किया जाता है, जिसे कोई फिरौती नहीं मिल रही है, लेकिन अपनी बेटी के बदले में उसे अविनाश को कुछ हत्याएं करने की जरूरत है।

कबीर सावंत (अमित साध) जिसने सीजन 1 में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी, वह ब्रीथ सीज़न 2 में भी दिखाई देगा, जो शहरों के आसपास होने वाली हत्या की देखभाल कर रहा है। कबीर हत्यारे के दिमाग को समझ रहा है लेकिन अविनाश की अपनी योजना है कि वह जांच में कबीर को मिले सभी सबूतों से छुटकारा पा ले।

Breathe 2 Series Cast

चलिए अब जानते हैं Breathe 2 Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Breathe 2
Artists Abhishek Bachhan | Nitya Menon | Amit Shad
Director Mayank Sharma
Movie Type Drama | Suspense | Thriller

ब्रीथ का दूसरा सीज़न एक नई कहानी बताएगा और पहले की निरंतरता नहीं होगी। डैनी मैस्करन के घूमने वाले पहले सीज़न में एक फुटबॉल कोच है, जिसके बेटे को जन्मजात फेफड़ों की बीमारी है और वह बिना अंग दान के केवल पाँच महीने तक जीवित रह सकता है।

डैनी अंगों के दानकर्ताओं की सूची चुरा लेता है और फिर अपने बेटे की जान बचाने के लिए हत्या की होड़ में जाकर अकल्पनीय हो जाता है।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleThe Lunchbox Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
Next articleThe Old Guard Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.