Chaman Bahar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Chaman Bahaar Movie download 9xmovies और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

    Chaman Bahaar 2020 की एक Romantic Comedy Movie है जिसे की हाल ही में ही Netflix में release किया गया है. मध्य भारत के एक छोटे से शहर में एक महत्वाकांक्षी युवक ने एक पान की दुकान की शुरुआत की. जब एक परिवार सड़क के पार घर में शिफ्ट हो जाता है, तो उसकी किस्मत नाटकीय रूप से बदलने लगती है.

    लड़कों की भीड़ परिवार से किशोर लड़की का पीछा करना शुरू कर देती है और बिल्लू की दुकान पर एक “अडा” स्थापित करती है. उनका व्यवसाय काफी फलता-फूलता है लेकिन बिल्लू अब पहले से ज्यादा दुखी है, क्योंकि वह खुद लड़की के लिए गिर गया है!

    Chaman Bahaar Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

    chaman bahaar movie download leaked online

    Chaman Bahar Full Movie Download : हटाए गए दृश्य के साथ फिल्म खोलना असामान्य है. यह एक बेतहाशा अनुचित आधार पर आधारित होने के लिए और भी अधिक असामान्य है जो विडंबना के संकेत के बिना प्रकट होता है, लेकिन किसी तरह, चमन बहार दोनों को करने का प्रबंधन करता है.

    विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मों के लिए उल्ली फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्मों की एक नई श्रृंखला में नवीनतम, चमन बहार सबसे खराब है. विशेष रूप से बैनर की अंतिम रिलीज के बाद, जो केवल एक सप्ताह पहले शुरू हुआ, बल्कि एक सुखद एक्सोन था. मुझे यकीन है कि निर्देशक अपूर्व धर बुडगैयन के इरादे सबसे अच्छे थे, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि वर्ष 2020 में अनिवार्य रूप से द मेल गेज़: द मूवी कहा जाता है, यह भारी रूप से बहरा महसूस करता है.

    जब एक नई लड़की एक स्कूल, कॉलेज या शहर में आती है, तो उसके आस-पास का रहस्य कई लोगों को झकझोर देता है. यह एक कहानी है जिसे हमने हिंदी फिल्मों में कई बार देखा है. हालांकि, इस समय यह एक नाबालिग स्कूली लड़की और उक्त कस्बे के सभी पुरुषों के लिए है. इसलिए चमन बहार एक बेहद असहज घड़ी के रूप में शुरू होती है.

    Chaman Bahaar NetFlix Movie Trailer

    यहाँ पर आप Chaman Bahar Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, PK, Family Man, MS Dhoni, Axone, Sonchiriya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    Chaman Bahaar Release Date and Time

    Chaman Bahaar को 19 June 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime, Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

    Chaman Bahaar Story

    कहानी एक पान की दुकान के मालिक बिल्लू (जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत) के बारे में है, बिल्लू लगभग शून्य ग्राहकों के साथ इलाके के इलाके में दुकान खोलता है, एक दिन एक परिवार सरकार में रहने के लिए आता है. तिमाही, जो बिल्लू की दुकान के सामने स्थित है, परिवार के साथ, रिंकू (रिट्स) नामक एक युवा लड़की भी वहां रहना शुरू कर देती है, और उसी दिन से बिल्लू का व्यवसाय पूरी तरह से बदल गया.

    मजनू के स्कूल और स्थानीय शहर के लड़के रिंकू का पालन करते हुए बिली की दुकान पर आते हैं, इससे बिल्लू के व्यवसाय में अचानक वृद्धि हुई, लेकिन धीरे-धीरे वह भी लड़की के लिए गिर गया और अब वही भीड़ उसे लड़की प्राप्त करने में बाधा डाल रही है, लड़कों को दुकान से दूर रखने के लिए बहुत सारी चीजें करने की कोशिश करता है और इन सब को करने में कुछ भयानक होता है, फिल्म में क्या होता है, क्या उसने रिंकू को अपने प्यार के बारे में कहा, यह जानने के लिए आपको पूरी श्रृंखला देखनी होगी.

    Chaman Bahaar Film Cast

    चलिए अब जानते हैं Chaman Bahaar Film की पूरी Cast क्या हैं.

    Movie Chaman Bahaar
    Artists Jitendra Kumar | Ritika Badiani | Bhuvan Arora | Alam Khan
    Director Apurva Dhar Badgaiyann
    Movie Type Romance | Comedy | Drama

    फिल्म की सबसे अच्छी बात जितेंद्र कुमार हैं. आदमी एक गिरगिट है और वह किसी भी चरित्र को बन सकता है जिसे वह चाहता है. इस प्रदर्शन में बहुत सारी ऊंचाइयां हैं, जिनमें से कुछ आप फिल्म खत्म होने के लंबे समय बाद अपने साथ ले जाएंगे. रितिका बडियानी बिना संवादों के अच्छी तरह से भावुक होने की क्षमता से भरी है.

    वह पूरी फिल्म में एक-टन बन जाती है, क्योंकि उसके चरित्र को पुरुष टकटकी से दृढ़ता से लिखा जाता है, लेकिन बाद में उसे एक भयावह अनुक्रम में मोचन चाप प्राप्त होता है. भुवन अरोड़ा और धीरेंद्र तिवारी फिल्म के पहले भाग में जितेंद्र की निष्क्रियता से खुश और खड़े हैं. पान चबाने वाले राजनीतिक वारिस के रूप में आलम खान भी इस शो को चुराते हैं.

    चमन बहार काफी मनोरंजक घड़ी है अगर आप कुछ मजेदार देखना चाहते हैं तो अभी तक दिल खोलकर प्यार करें. आप इसमें बहुत अधिक राजनीतिक शुद्धता या महिला सशक्तीकरण की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, लेकिन भारत में एक महिला होना बिल्कुल इसी तरह है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.