Chandigarh Kare Aashiqui Full Movie Download Leaked Online on Tamilrockers

Chandigarh Kare Aashiqui Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Chandigarh Kare Aashiqui 2021 एक भारतीय हिंदी फ़िल्म है। यह असल में एक romantic drama film है जिसे की direct किया गया है Abhishek Kapoor जी के द्वारा। वहीं इसे produce किया गया है T-Series और Guy In The Sky Pictures के मिलित रूप से।

जुलाई 2020 में घोषित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 10 दिसंबर 2021 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है जबकि गीत आईपी सिंह, प्रिया सरैया और वायु ने लिखे हैं। गीत “चंडीगढ़ करे आशिकी” जस्सी सिद्धू के 2004 के आशिकी एल्बम के इसी नाम के गीत और मदन जालंधरी द्वारा लिखे गए गीत का रीमेक है।

Chandigarh Kare Aashiqui Movie Download Mp4moviez 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Chandigarh Kare Aashiqui Movie Download, चंडीगढ़ के बॉडी बिल्डर मनु को ज़ुम्बा टीचर मानवी से प्यार हो जाता है। सब कुछ ठीक लगता है जब तक कि एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन उनकी प्रेम कहानी में उथल-पुथल का कारण नहीं बनता।

Chandigarh Kare Aashiqui movie download leaked online

चंडीगढ़ करे आशिकी एक सर्वोत्कृष्ट कथा बन गई है जो यह बताती है कि कैसे एक ऑफबीट कहानी को गंभीर उपचार की आवश्यकता नहीं होती है। शुरुआत के लिए, आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर ने एक जिम ट्रेनर और एक ट्रांस महिला के बीच एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमने वाले इस विचित्र विषय में इसे बेहतरीन बनाया है।

फिल्म की शुरुआत मानू (आयुष्मान खुराना) से होती है, जो अपनी भारोत्तोलन प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा होता है, जबकि उसे मानवी (वाणी कपूर) – एक ज़ुम्बा शिक्षक से मिलवाया जाता है। धीरे-धीरे, मानु – मानवी अतीत से अनजान – उसके साथ रोमांटिक रूप से जुड़ जाता है और जैसे-जैसे कथानक आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे वे खिलने लगते हैं। हालांकि, यहां बहुत कुछ दांव पर लगा है।

Chandigarh Kare Aashiqui Pagalworld Movie Trailer

यहाँ पर आप Chandigarh Kare Aashiqui Download Khatrimaza की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Marakkar, Antim, Sooryavanshi, Shiddat, Velle, 420 IPC इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

रूढ़िवादिता और स्वतंत्र इच्छा के बीच संघर्ष सिमरन साहनी के एक कहानी विचार पर आधारित है। कपूर और पटकथा लेखक सुप्रतीक सेन और तुषार परांजपे ट्रांसजेंडर पहचान की जटिलताओं को उस हद तक सरल करते हैं जो इस प्रकृति की फिल्म में संभव है। मनु अनुमानित रूप से घृणा के साथ प्रतिक्रिया करता है और मानवी को अपनी शर्तों पर स्वीकार करने से इंकार कर देता है।

Chandigarh Kare Aashiqui KatmovieHD Release Date and Time

Chandigarh Kare Aashiqui को November 12, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date12 November 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

विश्वसनीय बॉडी बिल्डर मनु मुंजाल की भूमिका निभाने के लिए, चंडीगढ़ के सबसे तकातवर का खिताब जीतने के लिए, उनके नवीनतम कार्य का शारीरिक रूप से भीषण हिस्सा हो सकता है। लेकिन वह अभिनेता जिसके पास नपुंसक (शुभ मंगल सावधान), गंजा (बाला), साड़ी (ड्रीम गर्ल) पहनने और एक शुक्राणु दाता (विकी डोनर) की भूमिका निभाने के लिए मानसिक शक्ति है, अन्य छवि-विरोधी कार्यों के बीच, अपने जारी रखता है साहसिक लकीर।

Telegram Chandigarh Kare Aashiqui Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Chandigarh Kare Aashiqui की पूरी Cast क्या हैं.

MovieChandigarh Kare Aashiqui
ArtistsAyushmann Khurrana | Vaani Kapoor
DirectorAbhishek Kapoor
Movie TypeLove | Drama | Romance

सेक्स रीअसाइनमेंट सर्जरी को स्वीकार करना कोई आसान सामाजिक विचार नहीं है। लेकिन निर्देशक अभिषेक कपूर, तुषार परांजपे और सुप्रतीक सेन के साथ लेखन विभाग में उनकी मदद करते हुए, उपदेश या आर्टि मार्ग को न अपनाकर इसे स्वीकार्य और देखने योग्य बनाता है। इसके बजाय, वह एक ऐसी शैली के साथ प्रयोग करता है जिसके लिए वह वास्तव में नहीं जाना जाता है – एक हल्का-फुल्का, आकर्षक, खुराना-शैली का वर्णन। 

Chandigarh Kare Aashiqui Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Chandigarh Kare Aashiqui Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Chandigarh Kare Aashiqui को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Chandigarh Kare Aashiqui Download 123MKV in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Chandigarh Kare Aashiqui ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

Chandigarh Kare Aashiqui Full Movie Download Telegram

अंत में, फिल्म एक संवेदनशील विषय बनाने का एक असाधारण प्रयास है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या में बैंक कर सकती है। हालांकि, क्लाइमेक्स के साथ बहुत कुछ किया जा सकता था। सच कहूं तो जहां अंत अचानक दिखाई देता है, वहीं दर्शक बाकी फिल्म का लुत्फ जरूर उठा सकते हैं।

हैरानी की बात यह है कि वाणी और आयुष्मान की जोड़ी फिल्म को मनोरंजक बनाने वाले महत्वपूर्ण कारकों में से एक है और एक और फिल्म में उनकी केमिस्ट्री देखना बहुत अच्छा होगा।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date12 November 2021
LanguageHindi
CountryIndia

Chandigarh Kare Aashiqui की release date time क्या है?

Chandigarh Kare Aashiqui की release date time है 10th December 2021, वो भी Theater में. 

Chandigarh Kare Aashiqui के Director कौन हैं?

Chandigarh Kare Aashiqui के Director हैं Abhishek Kapoor.

क्या Chandigarh Kare Aashiqui को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Chandigarh Kare Aashiqui को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखMS Dhoni: The Untold Story Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखCollege Romance Season 2 Episodes Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.