Chhalaang Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Chhalaang Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Chhalaang 2020 का एक Social Comedy फिल्म है जिसे की direct किया गया है Hansal Mehta जी के द्वारा.इस फिल्म में आपको मुख्य रोल में दिखाई देंगे Rajkummar Rao और Nushrat Bharucha. इस फिल्म को produce किया गया है Ajay Devgn, Luv Ranjan, Ankur Garg जी के द्वारा.

वहीँ इस फिल्म को present किया गया है Bhushan Kumar के द्वारा. इस फिल्म को release किया जा चूका है 13 November 2020 को वो भी Amazon Prime Video के प्लेटफार्म में वहीँ जो की असल में दिवाली के दिन में ही आने वाला है. यदि आप भी Chhalaang movie download के विषय में ज्यादा कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तब ये article को आपको पूरा पढना होगा.

Chhalaang Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Chhalaang movie download leaked online

Chhalaang HD Movie Download, मंटू (राव) की कहानी कहता है, जो उस आदमी का अपशकुन है जो लगभग हर काम को छोड़ देता है. भाग्य ने उन्हें अपने बचपन के स्कूल में पीटी शिक्षक के रूप में स्थापित किया है. लेकिन मोंटू अपनी नौकरी में इतना घुल-मिल गया है कि वह पीटी पीरियड को पेड़ के नीचे समोसा खाने में खर्च कर देता है, जबकि छात्र अपने होमवर्क पर पकड़ बना लेते हैं.

जब आपने सोचा था कि 2020 तक आपके पैरों के नीचे से गलीचा एक बार नहीं खींचेगा, तो इसने एक लव रंजन फिल्म दी जो वास्तव में काफी सुखद है. हालांकि निष्पक्ष होने के लिए, समकालीन हिंदी सिनेमा में बेहतरीन अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने इस असंभव-सी उपलब्धि को हासिल किया.

Chhalaang स्टार राजकुमार राव और फिल्म निर्माता हंसल मेहता की पांचवीं फिल्म है, और भले ही यह सबसे कमजोर है – अलीगढ़ और शाहिद दोनों ऑस्कर-योग्य हैं – यह एक लगातार आकर्षक तस्वीर है, जो उत्कृष्ट प्रदर्शनों से भरी हुई है, और एक तेज स्क्रिप्ट.

छलंग, मोंटू की एक प्रफुल्लित करने वाली, फिर भी प्रेरणादायी यात्रा है, जो अर्ध सरकार से एक पीटी मास्टर है. वित्त पोषित स्कूल जिनके लिए पीटी पढ़ाना सिर्फ एक नौकरी है. जब हालात सब कुछ दांव पर लगाते हैं, जिसमें नीलू भी शामिल है, जिसे वह प्यार करता है, मोंटू को वह करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया है. अपनी यात्रा के माध्यम से, फिल्म स्कूल पाठ्यक्रम में खेल शिक्षा के मूल्य को हास्य से संबोधित करती है.

Chhalaang Trailer

यहाँ पर आप Chhalaang Download Flimywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Suraj Pe Mangal Bhari, Aashram Chapter 2, Ludo इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Chhalaang Movie Release Date and Time

Chhalaang को November 13, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Chhalaang Movie Story

Chhalaang फिल्म की कहानी की बात करें तब Chhalaang स्पोर्ट्स-थीम्ड क्लाइमेक्स एक ऐसी फिल्म है जो अब उतनी उत्तेजना नहीं रखती है, जितनी उन सालों पहले थी जब लगान रिलीज हुई थी. यह एक कारण हो सकता है कि मेहता तीन सेट देता है क्योंकि छात्रों के दो सेट बास्केटबॉल, रिले रेस और कबड्डी में बाहर निकलते हैं.

बहु-खेल चरमोत्कर्ष का अपर्याप्त प्रभाव होने के कारण किसी को कभी पता नहीं चल सकता था क्योंकि हम इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सकते थे, लेकिन अंतिम दृश्यों में नाटक और तनाव का प्रभाव कम महत्वपूर्ण लगता है.

हालांकि फिल्म का चरमोत्कर्ष इतना नहीं है कि अंत में क्या होता है या कौन जीतता है. यह मंटू के एक व्यक्ति के रूप में उम्र के आने के बारे में है. हंसल मेहता और टीम ने एक सरल संदेश के साथ एक सरल कहानी तैयार की है.

खेल आधारित हिंदी फिल्में हमेशा से एड्रेनालाईन रश और अंडरडॉग के बारे में अधिक रही हैं जो परिप्रेक्ष्य में तटस्थ रहने और सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को जीतने देती हैं. वे हमेशा आशा के बारे में रहे हैं, भले ही नायक व्यक्तिगत संघर्षों से गुजरते हैं.

Chhalaang Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Chhalaang Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Chhalaang
Artists Rajkummar Rao | Nushrat Bharucha
Director Hansal Mehta
Movie Type Romance | Comedy | Social

खेल शिक्षा एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है जो देश के लोगों से अविभाजित है. सिनेमा ने कई संभव तरीकों से खेल-आधारित नाटकों का निर्माण किया है, जबकि कुछ ने काम किया है जबकि कुछ सामग्री के साथ जादू बनाने में विफल रहे हैं. इस शैली का प्रयास न तो सह-लेखक लव रंजन और न ही निर्देशक हंसल मेहता ने किया है. फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाने वाले राजकुमार राव का निर्देशन हंसल ने पहली बार एक साथ छह फिल्मों में से एक हल्की फिल्म में किया है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.