Code M Season 2 Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels

Code M Season 2 Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Code M Season 2 2022 की एक भारतीय हिंदी भाषा की crime drama web series है जिसे की बनाया और produce किया गया है Juggernaut Productions के द्वारा ALT Balaji और ZEE5 के प्लाट्फ़ोर्म के लिए। इस सीरीज में जेनिफर विंगेट, रजत कपूर, सीमा बिस्वास और तनुज विरवानी जैसे सितारे हैं।

मेजर मोनिका मेहरा एक सतर्क संगठन से संबंधित एक जांच में शामिल हो जाती है और उसे पता चलता है कि रहस्य की कुंजी उसके अतीत में है, जिसने उसे बचपन से ही परेशान किया है।

Code M Season 2 Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Code M Season 2 Download, श्रृंखला एक भारतीय सेना वकील मोनिका मेहरा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सैन्य मुठभेड़ मामले की जांच के दौरान एक साजिश की साजिश का पता लगाती है। श्रृंखला एक फ्लैशबैक दृश्य के साथ शुरू होती है, जहां तीन सैन्य पुरुष (मेजर शक्ति मंडपा, मेजर गौरव शेखावत और मेजर अजय पासवान) दो आतंकवादियों का पीछा कर रहे हैं।

Code M Season 2 Download Leaked Online

उन पर घात लगाकर हमला करने के बाद, गोलीबारी की लड़ाई शुरू हो जाती है, जहां मेजर पासवान के शहीद होने के साथ दो आतंकवादी मारे जाते हैं। राजस्थान के जोधपुर में पास के भारतीय सेना के अड्डे पर, स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करने के बाद, एक आतंकवादी मुठभेड़ को नकली के रूप में सेना की विशेषता पर विवाद करने के बाद, मारे गए भारतीय की मां न्याय मांगती है।

जब वह आत्मदाह कर लेती है और जल जाती है, तो सैन्य प्रतिष्ठान इस घटना की स्वतंत्र रूप से जांच करने के लिए एक सैन्य वकील (मोनिका मेहरा) को काम पर रखता है।

Code M Season 2 Trailer

यहाँ पर आप Code M Season 2 Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

मेजर मोनिका (जेनिफर विंगेट) इस मामले को सुलझाने की कोशिश करती है कि कौन सीएम की हत्या करना चाहता है। अंगद (तनुज विरवानी) उसके जीवन में फिर से प्रवेश करता है और दोनों के बीच चिंगारी उड़ती है। क्या मोनिका के काम करने के तरीके पर उनकी निजी जिंदगी का असर पड़ेगा?

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Janhit Mein Jaari, Anek, Aashiquana, Cyber Vaar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

कोड एम दृश्यों पर उच्च चलता है। शो में हमेशा एक कहानी होती थी जो धीरे-धीरे विकसित होती थी और इस बार भी ऐसा ही है।

एक दुष्ट दिमाग को क्लिच्ड लेकिन सर्वोत्तम संभव तरीके से पेश किया जाता है। जल्द ही, हम जेनिफर विंगेट द्वारा निभाई गई मेजर मोनिका से मिलते हैं और उनके चरित्र में कोई अंतर नहीं है। वह तर्कशील, हाइपर और विवादित है।

मेजर मोनिका मेहरा, जिन्हें तब से सैन्य खुफिया में पदोन्नत किया गया है, कारगिल दिवस समारोह के दौरान सीएम जोशी पर हत्या के प्रयास की जांच की प्रभारी हैं। जब वह राह का अनुसरण करना शुरू करती है, तो मेजर मेहरा को पता चलता है कि आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ है। क्या वह अपराधी को ढूंढ पाएगी? क्या होगा अगर एक अंदरूनी सूत्र शामिल है?

Code M Season 2 Release Date and Time

Code M Season 2 को June 9, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास VOOT की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnVoot
Running Time2:30 Hours
Released Date9 June 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

अभिनय के बारे में बात करते हुए, जेनिफर विंगेट ने एक बार फिर दिखाया कि उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में इतना उच्च दर्जा क्यों दिया जाता है। वह अपनी भूमिका में बेदाग हैं। तनुज विरवानी भी उतने ही प्रभावशाली हैं। सीजन 1 देखने वालों को पता है कि कोड एम सस्पेंस और ट्विस्ट के साथ एक रोमांचक सीरीज है।

सीज़न 2 ने अपना आकर्षण बनाए रखा और यह एक रोमांचक थ्रिलर है। एकता कपूर द्वारा निर्मित और अक्षय चौबे द्वारा निर्देशित, कोड एम सीजन 2 सस्पेंस और रोमांच पसंद करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी घड़ी है। हम कोड एम सीजन 2 को 5 में से 3.5 स्टार देते हैं।

Code M Season 2 Cast

चलिए अब जानते हैं Code M Season 2 की पूरी Cast क्या हैं.

MovieCode M Season 2
ArtistsJennifer Winget, Rajat Kapoor, Seema Biswas
DirectorAkshay Choubey
Movie TypeDrama, Mystery

जेनिफर विंगेट का कोड एम अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। इस बार, मेजर मोनिका मेहरा (जेनफर विंगेट द्वारा अभिनीत) को मिलिट्री इंटेलिजेंस में पदोन्नत किया गया है। जब एक आदमी कारगिल दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जोशी की हत्या करने की कोशिश करता है, तो मोनिका एक ऐसे उलझे हुए और जटिल मामले में शामिल हो जाती है, जो आंख के सामने की तुलना में बहुत अधिक है।

जब वह इस सोच का अनुसरण करती है कि मिशन के पीछे का आदमी सेना में एक अंदरूनी सूत्र है, तो उसे अपराधी तक पहुँचने के लिए किन नई बाधाओं को पार करना होगा? शायद, सवाल यह होना चाहिए कि क्या वह विचाराधीन अपराधी तक पहुंच पाएगी।

Code M Season 2 Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Code M Season 2 in Voot करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Code M Season 2 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Code M Season 2 Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

पहला एपिसोड विस्फोटों की आवाज़ और पुलिस और सेना के एक जवान के बीच टकराव के साथ शुरू होता है। दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के बाद, एपिसोड फिर पुणे में सेना के बेस कैंप में स्थानांतरित हो जाता है, जहां मेजर मोनिका की चौकस और पैनी नजर के तहत कारगिल दिवस पर सीएम जोशी की अगवानी की तैयारी की जाती है।

सभी सुरक्षा उपाय करने के बावजूद, अभूतपूर्व बात निश्चित रूप से तब होती है जब मुख्यमंत्री को मारने का प्रयास किया जाता है, एक बिल्ली और चूहे का पीछा करने और घटनाओं की एक श्रृंखला को उजागर करने के लिए, जो आठ-एपिसोड श्रृंखला की साजिश को आगे बढ़ाएगा।

DistributorZEE5
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date9 June 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Code M Season 2 All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Code M Season 2 Total Episodes Download MoviesFlix की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी।

महान सत्ताओं के साथ ही महान जिम्मेदारियां भी आती हैं। हालाँकि, सत्ता कई बार भ्रष्टाचार की ओर ले जाती है और कोड M का दूसरा सीज़न उसी से संबंधित है। कोड एम 2 रक्षा आपूर्ति भ्रष्टाचार की कहानी का अनुसरण करता है। सीजन 1 में सैन्य मुठभेड़ मामले की जांच को सफलतापूर्वक क्रैक करने के बाद, भारतीय सेना अधिकारी मेजर मोनिका मेहरा उर्फ ​​जेनिफर विंगेट एक नए मामले को सुलझाने के लिए वापस आ गई हैं। 9 जून को रिलीज़ होने वाले नए सीज़न में कई ट्विस्ट और एक मन-उड़ाने वाला चरमोत्कर्ष है। हालांकि, स्क्रिप्ट डिलीवर करने में विफल रहती है।

शो का प्लॉट काफी सिंपल है। कारगिल दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जोशी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सौंपे जाने के बाद, मेजर मोनिका उन्हें एक हत्या के प्रयास से बचाती है। जब वह पीछा करना शुरू करती है, तो मामला दिन पर दिन उलझता जाता है और अपराधी भारतीय सेना के साथ-साथ अपने अतीत से भी जुड़ा होता है।

वह महसूस करती है कि जब सेना के प्रशिक्षण और सेना की आपूर्ति तक पहुंच वाला एक सतर्क समूह सक्रिय होता है, तो उसके पास आंख से मिलने के अलावा और भी बहुत कुछ होता है।

Code M Season 2 की release date time क्या है?

Code M Season 2 की release date time है 9th June 2022, वो भी ZEE5 में. 

Code M Season 2 के Director कौन हैं?

Code M Season 2 के Director हैं Akshay Choubey.

क्या Code M Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Code M Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखBlockchain क्या है और कैसे काम करता है?
अगला लेख9xMovies 2022 – 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.