Crackdown Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Crackdown web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Crackdown 2020 की एक Indian Hindi Language Action और Thriller Web Series है. Crackdown Web Series को release किया जा चूका है 23 September, 2020 को Voot Select प्लेटफार्म में. Crackdown की cast की अगर बात की जाये तब इसमें कई नाम शामिल है जैसे की Saqib Saleem, Shriya Pilgaonkar, Iqbal Khan, Waluscha De Sousa, Rajesh Tailang और Ankur Bhatia.

इस Series को direct किया गया है Apoorva Lakhia जी के द्वारा. ऐसा बहुत ही कम बार होता है की Voot के प्लेटफार्म में कोई बढ़िया सी series को launch की गयी है. तो जरुर से आपको इसे download कर देखना तो बनता ही है. यदि आप भी इस फिल्म को download करना चाहते हैं या इसके कहानी के विषय में जानना चाहते हैं या Star Cast के बारे में तब आपको जरुर से यह फिल्म देखनी चाहिए.

Crackdown Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

crackdown web series download leaked by tamilrockers

Crackdown HD Download : क्रैकडाउन में शूटआउट एट लोखंडवाला फेम के फिल्म निर्माता अपूर्व लाखिया की डिजिटल शुरुआत है। शो में तेजी से कहानी और रोमांचकारी क्षण आपको सीट के किनारे पर रखते हैं। यह अपूर्व लाखिया द्वारा एक प्रभावशाली शुरुआत है।

श्रृंखला में पूरे कलाकारों द्वारा अच्छा प्रदर्शन है। जबकि रियाज पठान के रूप में साकिब सलीम अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करते हुए और कुछ दृश्यों में शर्टलेस होकर इक़बाल खान, ज़ोरावर कालरा के रूप में बाहरी लोगों को छेड़ते हुए दिखाई देते हैं।

श्रिया पिलगांवकर दिव्या उर्फ मरियम के रूप में प्रभावित करती हैं, लेकिन वालुस्चा दे सूसा शो के आश्चर्यजनक पैकेज के रूप में सामने आईं। राजेश तैलंग रॉ के प्रमुख के रूप में अपने हिस्से में हमेशा की तरह शानदार थे। मैक्स का किरदार निभाने वाले राम मेनन को एक विशेष उल्लेख की आवश्यकता है। उन्होंने शो में एक हैकर की भूमिका निभाई जो रियाज़ और अश्विनी को उनके ऑपरेशन में मदद करता है।

Crackdown Series original Trailer

यहाँ पर आप Crackdown Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की JL50, Hostages Season 2, Aashram इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Crackdown Series Release Date and Time

Crackdown को September 23, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Voot की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Crackdown Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब क्रैकडाउन वेब सीरीज़ को 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज़ किया गया था, और अब यह ओटीआई दिग्गज के ग्राहकों के लिए स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। शो का ट्रेलर 17 सितंबर, 2020 को प्रसारित किया गया था, जिसमें चरम कार्यों और अपराध ड्रामा की झलक दी गई थी।

कहानी में उन अनसुने नायकों का दावा है जो अपनी मातृभूमि की रक्षा करने की बात करते हैं। ये रॉ एजेंट इसे दुश्मन ठिकाने पर dangerous क्रैकडाउन ’के लिए अपना मिशन बनाते हैं और योजनाबद्ध उत्तराधिकारियों और खतरनाक मिशनों के माध्यम से आम लोगों के लिए संभावित खतरे। वूट पर क्रैकडाउन में प्रति एपिसोड स्ट्रीमिंग समय के औसतन 40 से 50 मिनट के साथ आठ एपिसोड हैं।

Crackdown Series Cast

चलिए अब जानते हैं Crackdown Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Crackdown
Artists Saqib Saleem | Shriya Pilgaonkar | Iqbal Khan | Waluscha De Sousa
Director Apoorva Lakhia
Movie Type Action | Thriller

सुरेश नायर द्वारा लिखित और अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित वूट सेलेक्ट सीरीज़ क्रैकडाउन कभी भी एक सुस्त पल का आरोप नहीं लगाया जा सकता है। आठ एपिसोड में से प्रत्येक, लगभग 30 मिनट की घड़ी, गतिविधि के साथ दरारें, भले ही इसमें अक्सर हलकों में चारों ओर दौड़ शामिल हो। लगभग हर दृश्य में तनाव में संगीत बजता है क्योंकि रियाज एक आतंकी हमले को नाकाम करने के साथ-साथ भारतीय रैंकों में एक तिल की पहचान जानने की कोशिश करता है।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.