Darbar Tamil Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Tamilrockers ने leak कर दिया है Darbar movie download को online. Rajinikanth द्वारा अभिनीत इस मूवी को direct किया है A. R. Murugadoss ने. इस फिल्म को Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

    एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Action, Thriller फिल्म “Darbar” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Rajinikanth, Nayanthara, Nivetha Thomas वो भी lead रोल में.

    Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Darbar Movie Download Leaked Online in HD Quality

    Darbar Movie Download leaked by tamilrockers

    Darbar (अनुवाद. Court [कोर्ट]) 2020 की भारतीय Tamil-भाषा की action thriller film है जिसे की लिखा और direct किया गया है A. R. Murugadoss के द्वारा, और साथ में produce किया गया है Allirajah Subaskaran के द्वारा Lyca Productions के banner के अंतर्गत.

    इस film में बहुत से stars शामिल हैं जैसे की Rajinikanth, Nayanthara, Nivetha Thomas, और Sunil Shetty. इस Film की music को compose किया गया है Anirudh Ravichander के द्वारा, वहीँ cinematography और editing को किया गया है perform किया गया है Santhosh Sivan और Sreekar Prasad के द्वारा, respectively. इस film को release किया जा चूका है 9 January 2020 को, जो की coincide कर रहा है पर्व Thai Pongal के साथ.

    Darbar इस वर्ष 2019 की दूसरी highest-grossing Bollywood Movie है जिसने की करीब 46 crore की कमाई की हुई है.

    वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Pattas, Thambi, Mardaani 2, Dhanusu Raasi Neyargalae, De De Pyaar De इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    Movie Darbar
    Artists Rajinikanth | Nayanthara | Nivetha Thomas | Sunil Shetty
    Director A. R. Murugadoss
    Movie Type Action | Thriller

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Download Movie

    इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.