Devdas Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Devdas Movie download openload और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Devdas 2002 की एक Indian Hindi-language romantic drama film है जिसे की direct किया गया है Sanjay Leela Bhansali जी के द्वारा. वहीँ यह फिल्म आधारित है सन 1917 की Sarat Chandra Chattopadhyay’s की novel Devdas के ऊपर. यह तीसरी हिंदी version और पहली film version है जिसमें की फिल्म की कहानी को colour में shoot किया गया है.

इस film को set की गयी है early 1900s में और वहीँ जिसमें की Shah Rukh Khan को Devdas के रूप में दिखाया गया है, जो की एक wealthy law graduate होता है और वो वापस आया होता है London से उसकी बचपन की प्रेमिका Paro से शादी करने, जो की Aishwarya Rai के द्वारा अभिनय किया गया है.

Devdas Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

devdas movie download leaked online

Devdas HD Movie Download : लेकिन उसकी ये निर्णय को उसके ही परिवार वाले ने reject जार दिया, जिससे की वो बाद में शराबी बन गया. बाद में वो आगे चलकर एक वैश्या Madhuri Dixshit के पास जा कर रहने लगा.

प्रेम के लिए मरने से ज्यादा गौरवशाली और क्या हो सकता है? यही कारण है कि शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के दुखद नायक देवदास 1917 के उपन्यास को व्यापक रूप से फिल्म निर्माताओं के लिए एक आदर्श विषय बनाते हैं, जिसका नाम पी सी बरुआ, बिमल रॉय और अब संजय लीला भंसाली है.

देवदास के साथ मेरा रिश्ता समय के साथ वापस चला जाता है. एक बच्चे के रूप में, मैंने कुंदन लाल सहगल के प्रसिद्ध प्रेमी के संस्करण को सुनसान पाया, ज्यादातर उन दिनों अभिनय की अपनी नाटकीय शैली के लिए धन्यवाद, फैशनेबल.दो साल पहले, मैंने बिमल रॉय के देवदास के 1955 रूपांतरण को देखा. मैंने दिलीप कुमार-व्यजंतिमाला-सुचित्रा सेन की उत्कृष्ट कृति की हर बिट, हर पल, हर बारीकियों को देखा.

Devdas Movie original Trailer

यहाँ पर आप Devdas Download Moviexpress की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Baazigar, Chak De India, Darr इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Devdas Movie Release Date and Time

Devdas को July 12, 2002 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Devdas Story

Devdas Story की अगर बात करें तब, जहां तक मुख्यधारा के दर्शकों का सवाल है, देवदास के लिए जमीनी काम मौलिन रूज द्वारा प्रदान किया गया है जितना कि अन्य भारतीय फिल्मों द्वारा. साक्षर स्क्रिप्ट, समृद्ध रंग योजनाएं और अद्भुत ऊर्जावान गीत-और नृत्य-सेट-सेट, कहानी की सुमधुर शैली से स्वाभाविक रूप से विकसित होते हैं, जो पश्चिमी रोमियो और जूलियट-शैली के साथ पड़ोसी की नज़रों से अलग है. सामाजिक स्थान.

पहले भाग में हल्के क्षणों और नाटकीय दृश्यों का एक सुखद मिश्रण है और अंतराल बिंदु एक बेहतर और बहुत बड़े दूसरे छमाही की उम्मीदें बढ़ाता है. लेकिन बाद के अंतराल के हिस्से आपका ध्यान खींचने में विफल रहते हैं और इसके कई कारण हैं.

एक, चुन्नीलाल ट्रैक (जैकी श्रॉफ) साजिश में एक प्रमुख बाधा के रूप में आता है. यद्यपि उनका महत्व लिपि में अनिवार्य है, लेकिन किसी तरह आप चुन्नीलाल के चरित्र और उसकी प्रस्तुति को नहीं लेते. उसे कहानी को आगे बढ़ाने के लिए एक मात्र सहारा के रूप में इस्तेमाल किया गया है और उसके द्वारा मुखर की गई पंक्तियों को काफी जलन होती है.

Devdas Film Cast

चलिए अब जानते हैं Devdas Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Devdas
Artists Shah Rukh Khan | Madhuri Dixit | Aishwarya
Director Sanjay Leela Bhansali
Movie Type Romantic | Drama

दूसरी बात, माधुरी और एसआरके के बीच का क्रम जादुई से बहुत दूर है. माधुरी को SRK से तुरंत प्यार क्यों हो जाता है, बिना किसी कारण के, दर्शक को चकित कर देता है. बाद में, पारो और चंद्रमुखी की दोस्ती और उन्हें एक साथ नृत्य (‘डोला रे डोला’) के लिए मजबूर किया जाता है.

इसके अलावा, दूसरी छमाही बहुत लंबी है और इसे कम से कम 20 मिनट तक छंटनी की आवश्यकता है. मिसाल के तौर पर, ‘शीशे से शीशा तकरे’ गाने की जरूरत ही नहीं थी. इसके अलावा, फिल्म इस आधे हिस्से में एक घोंघे की गति से चलती है.
सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तरह के विषय � योर की एक दुखद प्रेम कहानी theme आज के सिनेगो के साथ स्वाद और पहचान पाते हैं और विशेष रूप से युवाओं और होली पोलोई के साथ, फिल्म देखते समय एक महत्वपूर्ण सवाल बना हुआ है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.