Dhanusu Raasi Neyargalae Tamil Movie Leaked Online By Tamilrockers

    फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Kollywood की Drama फिल्म “Dhanusu Raasi Neyargalae ” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Harish Kalyan, Digangana Suryavanshi और Reba Monica John वो भी lead रोल में.

    दुसरे Piracy Sites के तरह, Tamilrockers को भी इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

    Dhanusu Raasi Neyargalae Movie Download Leaked Online in HD Quality

    Dhanusu Raasi Neyargalae Movie Download leaked by tamilrockers

    Dhanusu Raasi Neyargalae एक Tamil Drama film है जिसे की 6 December 2019 को theaters में release किया गया. उन लोगों के लिए जिन्हें की Drama बहुत ही ज्यादा पसदं हैं, ऐसे में उन्हें यह film काफी मजा प्रदान करने वाला है. इस movie को direct और produce किया गया है Sanjay Bharathi जी के द्वारा.

    इस film में आपको काफ़ी सारे बड़े stars एक साथ काम करते हुए नज़र आने वाले हैं जिनमें शामिल हैं Harish Kalyan, Digangana Suryavanshi, Reba Monica John, Munishkanth, Yogi Babu इत्यादि. फिल्म लोगों के बीच काफी popular होने लगा है.

    MovieDhanusu Raasi Neyargalae
    ArtistsHarish Kalyan | Digangana Suryavanshi | Yogi Babu
    DirectorSanjay Bharathi
    Movie TypeComedy | Drama

    TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

    Download Movie

    इससे पहले Tamilrockers ने काफी सारी Hit Movies को Leak करने में सक्षम रह चूका है और उन्हें अपना शिकार बनाया था. जिनमें शामिल हैं कुछ Popular Movies जैसे की Thambi, Panipat, Commando 3, Pattas इत्यादि. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.