Dil Bechara Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Dil Bechara Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Dil Bechara 2020 की भारतीय Hindi-language फिल्म है जो की असल में एक coming-of-age romantic drama film है. इसे direct किया गया है Mukesh Chhabra जी के द्वारा जो की इनकी ही पहली फिल्म भी है. यह फिल्म आधारित है John Green की 2012 की novel The Fault in Our Stars के ऊपर.

इस फिल्म में आपको stars में नज़र आयेंगे Sushant Singh Rajput, Saif Ali Khan और debutante Sanjana Sanghi, और इसे initially titled किया गया था Kizie Aur Manny. Filming shooting की शुरुवात 9 July 2018 से हो चुकी थी Jamshedpur में. वहीँ इस film की release को postpone कर दिया गया है multiple times, वो भी post-production delays और फिर COVID-19 pandemic in India के कारण.

वहीँ इसे 24 July 2020 को आखिर में release कर दिया जायेगा Disney+ Hotstar में. इस फिल्म की मुख्य आकर्षण में feature हुए हैं Sushant Rajput को की अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

Dil Bechara Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

dil bechara movie download leaked online

Dil Bechara Movie Download : दिल बेचारा एक आगामी हिंदी फिल्म है जो 24 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है. फिल्म मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित है और इसमें सुशांत सिंह राजपूत, संजना सांघी, साहिल वैद और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में होंगे. अन्य लोकप्रिय कलाकार जो दिल बेहरा के लिए रोपित किए गए, वे हैं सस्वता चटर्जी और स्वस्तिका मुखर्जी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अभिनीत फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ से 10 दिन से भी कम समय है और निर्माता इसके ट्रेलर की रिलीज़ के बाद से नए गाने और दृश्यों के साथ प्रशंसकों का इलाज कर रहे हैं. ट्रेलर की तरह, जो फिल्म ओटीटी की ओर बढ़ रही है, वह YouTube पर 10 मिलियन on लाइक ’हासिल करने वाली पहली फिल्म ट्रेलर बन गई है.

Dil Bechara Trailer

यहाँ पर आप Dil Bechara Download Pagalworld की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Family Man, Lootcase, Raat Akeli Hai, Shakuntala Devi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Dil Bechara Movie Release Date and Time

Dil Bechara को 24 July 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Dil Bechara Story

Dil Bechara Story इसने इस संबंध में 2019 की सबसे चर्चित फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम को भी सफलतापूर्वक हराया है. अनिवार्य रूप से, इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के लेंस से देखा जाएगा, जो एक महीने पहले हुआ था. अन्य ट्रैक में खुलके जीना का, अफ्रीडा, मसखरी और द होराइजन ऑफ़ सऊदडे शामिल हैं जो समान रूप से अच्छे हैं.

Dil Bechara Film Cast

चलिए अब जानते हैं Dil Bechara Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Dil Bechara
Artists Sushant Singh Rajput | Saif Ali Khan | Sanjana Sanghi
Director Mukesh Chhabra
Movie Type Romantic | Drama

व्यापक रूप से प्रशंसित राजा कुमारी द्वारा मिक्स में केवल रैप गीत के रूप में ‘अफ्रीडा’ को याद न करें. सभी में, दिल बेहरा संगीत एल्बम असाधारण नहीं हो सकता है, लेकिन ‘फ्रेंडज़ोन’ और ‘लाइक’ जैसे शब्दों के साथ सहस्राब्दी के लिए इसकी सापेक्षता और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत इसे सुखद नहीं बनाते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleVirgin Bhanupriya Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
Next articleThe Kissing Booth 2 Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.