Dil Se Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Dil Se Movie download coolmoviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Dil Se 1998 की एक प्रसिद्ध Hindi-language romantic thriller film है जिसे की Northeast में insurgency के दौरान shoot किया गया था. इस फिल्म की कहानी को लिखी और direct की गयी है Mani Ratnam जी के द्वारा, और साथ में इसे produce भी की गयी है Ratnam, Ram Gopal Varma, और Shekhar Kapur के द्वारा.

इस फिल्म के मुख्य stars में शामिल हैं Shahrukh Khan और Manisha Koirala वो भी lead roles में, वहीँ Preity Zinta ने इस फिल्म में supporting role किया है और ये उनकी debut फिल्म भी थी. इस फिल्म की कहानी को लिखी गयी है Ratnam और Tigmanshu Dhulia जी के द्वारा.

जहाँ इस film को mainly shot की गयी है Hindi-language में, इसलिए director Mani Ratnam ने इसे dubbed और released भी कर दिया Tamil भाषा में, जिसकी title थी Uyire.. जो की Tamil Audience को भी काफ़ी पसदं आई. Shah Rukh Khan के Tamil dialogues को dubbed किया गया Arvind Swamy के द्वारा उनके फिल्म में.

Dil Se Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Dil Se movie download leaked online

Dil Se Full Movie Download Coolmoviez: दिल से मोशन-पिक्चर कैमरे के सामने क्या हासिल किया जा सकता है इसका एक बड़ा उदाहरण है जब रचनात्मक लोगों का एक झुंड, उनके सूक्ष्म साबित होने पर नरक-तुला, एक साथ आते हैं, अपने अहं को एक तरफ रखते हुए. उस समय, शाहरुख खान और मनीषा कोइराला पहले से ही अपने अभिनय करियर के चरम पर थे, जबकि मणि रत्नम (रोजा और बॉम्बे की सफलता के लिए उच्च सवारी) ने शेखर कपूर और राम गोपाल वर्मा के साथ मिलकर अपनी फिल्म कंपनी की स्थापना की थी.

Dil Se Movie original Trailer

यहाँ पर आप dil se full movie download in Hindi hd filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Darr, Chak De India, Dilwale Dulhania Le Jayenge इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Dil Se Movie Release Date and Time

Dil Se को August 21, 1998 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Dil Se Story

Dil Se Story की बात करें तब, रचनात्मक प्रतिभा के इस पूल में जोड़ें, गुलज़ार जैसे गीतकार, संगीतकार ए.आर. रहमान, सुखविंदर सिंह जैसे गायक, संतोष सिवान के छायाकार, फराह खान जैसे कोरियोग्राफर और तिग्मांशु धूलिया जैसे संवाद लेखक हैं. वोइला, हमारे पास एक सिनेमाई कृति बनाने के लिए आवश्यक सभी सामग्रियां हैं!

दिल से न सिर्फ सिनेमा का एक मास्टरवर्क है, बल्कि यह अब तक के सबसे अच्छे रोमांटिक थ्रिलर में से एक है. और रोजा और बॉम्बे की तरह, मणिरत्नम ने सामाजिक-राजनीतिक टिप्पणी को छलनी करने का एक तरीका खोजा, जबकि रोमांस और रहस्य के तत्वों का सम्मिश्रण किया.

कुल मिलाकर, दिल से सिनेमाई कला का एक शक्तिशाली काम है जो निश्चित रूप से पिछले डेढ़ दशक के दौरान अधिक ध्यान देने योग्य है. यह तकनीकी रूप से शानदार और सौंदर्य से भरपूर है. मणिरत्नम ने आतंकवाद की पृष्ठभूमि में प्रेम की एक अविस्मरणीय कहानी का ताना-बाना बुना है.

ए.आर.रहमान की सता पृष्ठभूमि संगीत और संतोष सिवन की चौंकाने वाली छायांकन फिल्म के समग्र मार्मिक स्वर को खूबसूरती से जोड़ते हैं. फराह खान द्वारा किए गए नृत्य दृश्यों को काल्पनिक रूप से कोरियोग्राफ किया गया है और विदेशी शूटिंग स्थानों ने दर्शकों को सूफी रोमांटिकता और उर्दू कविता की दुनिया में पहुँचाया है. और, ज़ाहिर है, शाहरुख खान और मनीषा कोइराला के बीच का मनमोहक रोमांस सीधे-सीधे दिलों को छू जाता है. दिल से देखना चाहिए.

Dil Se Film Cast

चलिए अब जानते हैं Dil Se Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Dil Se
Artists Shah Rukh Khan | Manisha Koirala | Preity Zinta
Director Mani Ratnam
Movie Type Romantic | Drama | Thriller

जैसा कि आप एक मोइना को अपनी बहन को बलात्कार करते हुए देख रहे हैं, एक अमर को ‘द अदर’ से प्यार हो रहा है, आप जानते हैं कि दिल से जैसी फिल्म 2019 में नाराजगी से नहीं मिल सकती. आप बस जानते हैं.

आज हमारी संवेदनाएं उन “काटन की तारे” से भी जुड़ी हुई हैं. हमारे सेंसर बोर्ड के पास आज “patthar ke darwaaze deewarein” है जो कुछ भी ‘बहुत समस्याग्रस्त’ में लॉक करने की कोशिश करते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.