Doctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie Download Leaked on Torrent Sites to Watch Online

Doctor Strange in The Multiverse Of Madness Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Doctor Strange in the Multiverse of Madness 2022 मार्वल कॉमिक्स के चरित्र डॉक्टर स्ट्रेंज पर आधारित अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म। मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित, यह डॉक्टर स्ट्रेंज (2016) की अगली कड़ी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 28 वीं फिल्म है।

यह फिल्म सैम राइमी द्वारा निर्देशित है, जिसे माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखा गया है, और बेनेडिक्ट कंबरबैच को स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में, एलिजाबेथ ओल्सन, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, ज़ोचिटल गोमेज़, माइकल स्टुहलबर्ग और राहेल मैकएडम्स के साथ तारे हैं। फिल्म में, स्ट्रेंज और उसके सहयोगी एक रहस्यमय नए विरोधी का सामना करने के लिए मल्टीवर्स में यात्रा करते हैं।

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Doctor Strange 2 Movie Download, सैम राइमी एक खास तरह के फिल्म निर्माता हैं। एक तरफ, वह बातचीत करने के लिए सबसे अच्छे, सबसे गर्म इंसान हैं, लेकिन उन्हें सुपरहीरो फिल्म और हॉरर फिल्म दोनों में महारत हासिल करने का दुर्लभ गौरव भी प्राप्त है।

Doctor Strange in The Multiverse of Madness movie download leaked online

कोई यह तर्क दे सकता है कि राइमी आधुनिक सुपर हीरो ब्लॉकबस्टर के गॉडफादर हैं, जिन्होंने टोबी मागुइरे अभिनीत पहली तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों का निर्देशन किया था। 2000 के दशक की शुरुआत में इस शैली को फिर से शुरू करने के राइमी के प्रयासों के बिना कॉमिक बुक मूवी आज वह नहीं हो सकती है।

वहाँ एक प्रारंभिक उच्च बिंदु है जिसमें स्ट्रेंज और वोंग (बेनेडिक्ट वोंग) को एक एककोशिकीय विशाल ऑक्टोपस के साथ लड़ाई करने के लिए मजबूर किया जाता है, जबकि राहेल मैकएडम्स की क्रिस्टीन, जिसकी शादी तंबूदार गेटक्रैशर द्वारा बाधित कर दी गई है, बस अपनी आँखें घुमाती है।

Doctor Strange 2 Movie Trailer

यहाँ पर आप Doctor Strange in The Multiverse of Madness Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Acharya, Raw (Beast), Interceptor, Top Gun Maverick इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के लिए हाल ही में जारी सिनॉप्सिस इस बात की पुष्टि करता है कि फिल्म में वैकल्पिक वास्तविकताओं को दिखाया जाएगा। यह फिल्म सैम राइमी द्वारा निर्देशित है और 2016 की डॉक्टर स्ट्रेंज की अनुवर्ती है। यह वर्तमान में 6 मई, 2022 को सिनेमाघरों में डेब्यू करने वाली है।

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie Release Date and Time

Doctor Strange 2 Movie Download FilmyHit को May 6, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney Plus Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnDisney Plus Hotstar
Running Time2:30 Hours
Released Date6 May 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

स्कॉट डेरिकसन, जिन्होंने रहस्यमय मार्वल नायक की शुरुआती 2016 की आउटिंग का निर्देशन और सह-लेखन किया था, ने चुपचाप नई किस्त के लिए एक सौदे को अंतिम रूप दे दिया है। पटकथा लिखने के लिए लेखक की तलाश चल रही है। बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में वापसी करेंगे, अच्छे डॉक्टर रहस्यवादी कला के मास्टर बने, जैसे बेनेडिक्ट वोंग, जिन्होंने अपने दाहिने हाथ वाले वोंग की भूमिका निभाई। रेचल मैकएडम्स, जिन्होंने स्टीफन स्ट्रेंज की प्रेम रुचि की भूमिका निभाई थी, के भी लौटने की संभावना है।

यह अनिवार्य रूप से एक पूर्वनिर्धारित निष्कर्ष था कि निर्देशक सैम राइमी अपने ट्रेडमार्क हॉरर शो को मार्वल के 2016 के “डॉक्टर स्ट्रेंज (नए टैब में खुलता है)” की अगली कड़ी में लाएंगे और परिणाम एक परेशान करने वाली, प्रेत से जुड़ी पागलपन की अनछुई गहराई में एक परेशान करने वाली, प्रेत मन की यात्रा है। धब्बेदार कथा जो अक्सर हैरान करने वाली होती है।

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Full Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Doctor Strange 2 Movie FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieDoctor Strange in The Multiverse of Madness
Artistsएलिजाबेथ ओल्सन, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग
DirectorSam Raimi
Movie TypeDrama | Action | Comedy

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में बेनेडिक्ट कंबरबैच एक बार फिर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डॉ. स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अगली कड़ी में, वह वांडा मैक्सिमॉफ / स्कारलेट विच (एलिजाबेथ ऑलसेन) और अमेरिका शावेज (ज़ोचिटल गोमेज़) के साथ मल्टीवर्स के माध्यम से एक यात्रा पर जाता है, जो स्ट्रेंज द्वारा खुद को हुए नुकसान को ठीक करने के लिए प्रतीत होता है। यह उसे कई रहस्यमय प्राणियों, बैरन मोर्डो (चिवेटेल इजीओफ़ोर), और यहां तक ​​​​कि मार्वल के व्हाट इफ… से दुष्ट अजीब संस्करण के खिलाफ सामना करते हुए देखेगा?

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

स्ट्रेंज को आखिरी बार $ 2 बिलियन की कमाई करने वाले एवेंजर: इन्फिनिटी वॉर में डी-मैटेरियलाइज़ करते देखा गया था, जहाँ उनकी एक पंक्ति ने चौथी एवेंजर्स फिल्म, एवेंजर्स: एंडगेम के शीर्षक के लिए प्रेरणा के रूप में काम किया था। एंडगेम के बाद मार्वल ने अपने जीवन की योजनाओं के बारे में चुप्पी साध ली है, जिसे वह चरण चार कह रहा है। आखिर कितना कुछ हो सकता है जब आपके आधे हीरो मर जाने वाले हों?

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Doctor Strange in The Multiverse of Madness Full Movie in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Doctor Strange in The Multiverse of Madness Full Movie Download in Hindi 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

बेनेडिक्ट कंबरबैच अगले वसंत में डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के साथ हमारे दिमाग का विस्तार करने के लिए तैयार है – चरित्र की 2016 की मूल फिल्म का सीधा सीक्वल। पिछले साल मार्वल स्टूडियोज के साथ रचनात्मक मतभेदों के बाद, स्कॉट डेरिकसन ने निर्देशक के रूप में वापसी नहीं करने का विकल्प चुना। उसका प्रतिस्थापन? स्पाइडर-मैन के दिग्गज और हॉरर मेवेन सैम राइमी, जिन्होंने पूरी तरह से पटकथा लेखक माइकल वाल्ड्रॉन (लोकी पर मुख्य लेखक और कार्यकारी निर्माता) के साथ शुरुआत की।

और इस तथ्य के बावजूद कि स्पाइडर-मैन 3 के बाद से कॉमिक बुक फिल्में बहुत विकसित हुई हैं, ऐसा लगता है कि राइमी ने उच्च शिविर और हड़ताली इमेजरी के लिए अपना पैनाच नहीं खोया है जो फिल्म निर्माता की बालों को बढ़ाने वाली जड़ों से बहुत दूर नहीं हैं। वह अपने आप में एक नेक्सस है, जो हल्के-फुल्के स्वर और वास्तविक डर के अभिसरण को टटोलने में सक्षम है।

ठीक वैसा ही जैसा आप MCU की पहली स्पष्ट हॉरर फ़्लिक के रूप में बिल की गई फ़िल्म से चाहते हैं, खासकर जब इस बात की अच्छी संभावना हो कि मूवी शुमा-गोरथ जैसे स्ट्रेंज कैनन की लवक्राफ्टियन संस्थाओं को बहुत अच्छी तरह से पेश कर सकती है।

DistributorDisney Plus Hotstar
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date6 May 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie की release date time क्या है?

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie की release date time है 6th May 2022, वो भी Disney Plus Hotstar में. 

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie के Director कौन हैं?

Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie के Director हैं Sam Raimi.

क्या Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Doctor Strange in The Multiverse of Madness Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखVelle Full Movie Download Filmymeet Available on Tamilrockers to Watch Online
अगला लेखCursed Web Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.