Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie download Khatrimaza और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare 2020 की एक भारतीय comedy satire Hindi film है. इस फिल्म के मुख्य कलाकार में काम किया है Konkona Sen Sharma और Bhumi Pednekar. इस film को direct किया गया है Alankrita Shrivastava जी के द्वारा, वहीँ इसे produce किया है Ekta Kapoor और Shobha Kapoor जी के द्वारा वो भी उन्ही के ही banner Balaji Telefilms के अंतर्गत.

इस film में आपको दुसरे actors भी देखने को मिलेंगे जैसे की Vikrant Massey और Amol Parashar वो भी Male Characters में. जानने की ये बात है की इस film को सबसे पहले premiered किया गया था 24th Busan International Film Festival में वो भी section “A Window on Asian Cinema” के अंतर्गत 4 October 2019 को. वहीँ अब इस film को stream किया जा रहा है Netflix के Platform में 18 September 2020 को.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare movie download leaked online

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare HD Download : डॉली किटी और वो चमकते सितार फिल्म एकता कपूर की पहली प्रोडक्शन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और एएलटीबालाजी नहीं. हाल ही में, निर्माताओं ने 4 सितंबर, 2020 को इसका ट्रेलर गिरा दिया. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर डॉली किट्टी और वो चमके सितारे के प्रीमियर की भी घोषणा की. नेटफ्लिक्स पर डॉली किटी और वो चमके सितारे रिलीज के समय के बारे में विवरण देखें.

डॉली किटी और वो चमके सितारे दो चचेरे भाइयों की कहानी बताएगी, डॉली (कोंकणा सेन शर्मा द्वारा अभिनीत) और काजल (भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत) और उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के उतार-चढ़ाव. काजल ने हाल ही में एक नाम बनाने और अपने लिए जीने के लिए शहर का रुख किया, लेकिन वह एक ऐसी नौकरी करती है, जो शुरू में कई लोगों को मंजूर नहीं होती है. इसके साथ ही, डॉली अपनी पिक्चर-परफेक्ट फैमिली लाइफ को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही है.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie original Trailer

यहाँ पर आप Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Baazigar, Devdas, Darr इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Release Date and Time

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare को September 18, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Story

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Story की बात करें तब, फिल्म दो चचेरे भाई के रूप में शर्मा और पेडनेकर का अनुसरण करती है, जो भी उस अदृश्य झोंपड़ी को तोड़ने के लिए जो कुछ भी करेगा उसे आदर्श जीवन से उन्हें अपने लिए बनाए रखने के लिए करता है.

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, शर्मा ने एक बयान में कहा, “डॉली का जीवन वह है जिसे हम आमतौर पर देखते हैं – एक मनमौजी पति जो अपने पति के अचूक तरीकों से खुश नहीं है, दो छोटे लड़कों की माँ जो वह मुश्किल से समझती है, सभी आलीशान जीवन भर का सपना देखना जो उसे अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है. ”

इस फिल्म में, भुंडी पेडणेकर एक फैटी लड़की की भूमिका निभाती हैं, जो अपनी शादी में सम्मान की मांग करती है. फिल्म की कहानी दो चचेरे भाइयों डॉली और काजल के इर्द-गिर्द घूमती है और एक रहस्य जो वे साझा करते हैं. जो अपने हिसाब से जीवन जीना चाहते हैं और इसके लिए वे समाज से नाता तोड़ते नजर आएंगे.

इसमें दोनों बहनों को एक छोटे शहर की लड़की दिखाई गई है. जो लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए शहर आते हैं और सोचते हैं कि उनका सपना पूरा होगा. लेकिन जब उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है तो यह जाना जाता है कि किसी व्यक्ति को किन परिस्थितियों में सपनों को पूरा करना है.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Film Cast

चलिए अब जानते हैं Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare
Artists Konkona Sen Sharma | Bhumi Pednekar
Director Alankrita Shrivastava
Movie Type Comedy | Drama

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को दुनिया भर के विभिन्न फिल्म समारोहों में आलोचकों और दर्शकों से समीक्षा मिली. पेडनेकर को फिल्म के लिए बुसान फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला. डॉली किट्टी और वो चमके सितारे 18 सितंबर को रिलीज़ होगी.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.