DownloadHub – 300MB Dual Audio Bollywood Movies Download

    DownloadHub ws 2019: यदि आप यह article पढ़ रहे हैं तब जायज सी बात है की आपको कोई Movie या Series देखना है, जिसके लिए आपको एक ऐसे site की तलाश है जिससे की आप आसानी से अपनी पसंदीदा फिल्म डाउनलोड कर सकें. अब DownloadHub 2019 से बेहतर मुझे नहीं लगता को और है.

    ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्यूंकि DownloadHub in Hindi एक ऐसी ही पायरेटेड Website है जहाँ से आप किसी भी Movie की 300mb, 700mb Hollywood Hindi Dubbed, Marathi Movies इत्यादि आसानी से Download कर सकते है. लेकिन मेरी मानें तो कोई भी मूवी डाउनलोड करने से पहले आपको उस Site के विषय में कुछ जानकारी जरुर से प्राप्त कर लेनी चाहिए.

    ऐसा इसलिए क्यूंकि यदि कोई साईट से हम कुछ download करते हैं तब ऐसे में हमारी एक digital footprint create होती है इन्टरनेट पर जिससे की कोई भी Security Service हमारे IP का पता लगा सकता है. इसलिए आज मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों को DownloadHub क्या है, कैसे काम करता है और क्या DownloadHub net से film डाउनलोड करना सही है इस विषय में आज के article में जानेंगे. तो फिर चलिए शुरू करते हैं.

    DownloadHub हिंदी में

    DownloadHub Movies 300MB Dual Audio Bollywood Download

    ये वेबसाइट “DownloadHub” एक बहुत ही प्रसिद्ध Piracy Website है. इसमें आपको Movies, Songs, Videos जैसे कई सारे content free में download करने के लिए मिल जायेंगे.

    वहीँ इसमें आपको सभी Latest Bollywood, Hollywood, Tollywood, Hindi Dubbed Movies के बेहतरीन prints download करने के लिए मिल जायेंगे. Release होने के कुछ घंटों के भीतर ही आपको इस site में उन सभी फिल्म्स के Leaked Copies आसानी से मिल जायेंगे.

    चूँकि यह एक Pirated Website हैं इसलिए इस प्रकार के Movies से content download करना पूरी तरह से illegal है, ऐसे में हम चाहते हैं की आप सभी इस प्रकार के website से हमेशा दूर रहें.

    DownloadHub Hindi Movie Download कैसे करे?

    यदि आप भी DownloadHub movies से फिल्म download करना चाहते हैं, तब ऐसे में आपको Category के अनुसार search करना होगा site में, अन्यथा आप Search Bar में ही movie का title type कर सकते हैं जिससे आपके सामने तुरंत ही वो film चली आएगी अगर वो Site में listed हो तब.

    यदि आपकी पसंदीदा movie आपको नहीं मिली तब आप उसकी request दाल सकते हैं “ request for Movies” section पर, जिससे जल्द ही आपके movie को लिस्ट कर दिया जायेगा.

    Join DownloadHub Telegram Channel

    वहीँ आप किसी भी film के अलग अलग format में उन्हें download कर सकते हैं. यानि की जरुरत के हिसाब से आप अपने लिए कोई प्रिंट जैसे की 360p, 480, 720p, 1080 इत्यादि print को download कर सकते हैं.

    DownloadHub 2019 – New Bollywood, Hollywood, Hindi Movies Download

    DownloadHub biz या कोई दुसरे Pirated Websites, ये सभी काफी गलत काम करते हैं किसी भी Movie को बिना किसी के permission के ही चला रहा है. वहीँ इससे Film निर्माताओं को काफी नुकसान होता है क्यूंकि ये सभी film free में ही उपलब्ध हो जाती है Internet पर जिससे लोग उन्हें देखने के लिए सिनेमा घरों पर नहीं जाती है.

    DownloadHub ws में Bollywood Movie Download

    चूँकि Pirated Websites के ऊपर काफी complain किया जाता है, इसलिए इस प्रकार के Website को Search Engines पहले ही हटा देती है. इसलिए इस sites की official website आपको internet में कहीं पर भी नहीं मिलेगा.

    ऐसे में यदि आप DownloadHub 300mb से कोई film या series download करना चाहते हैं तब आपको इसके लिए mirror sites के ऊपर ध्यान देना होगा. आइये अब DownloadHub torrent के mirror site और Latest Link 2019 के बारे में जानते है.

    DownloadHub Proxy 2019

    यहाँ पर आपको मैंने DownloadHub link के दुसरे site शेयर किये हुए हैं. जो की बहुत से प्रकार के नाम से चलती है. इनमे जितने भी unblock link मौजूद है. वो सभी भली भाति कार्य कर रहे हैं.

    वहीँ अगर किसी कारण की वजह से वो काम नहीं कर रहे हैं तो समझ जाईये इन्हें भी बंद कर दिया गया है.

    DownloadHub.ind.inDownloadHub.in
    DownloadHub.tradeDownloadHub.com
    DownloadHub.netDownloadHub.ccc
    DownloadHub.lolDownloadHub.net
    DownloadHub.wsDownloadHub.to
    DownloadHub.ccDownloadHub.biz
    DownloadHub.usDownloadHub.ws
    DownloadHub.lolDownloadHub.wiki
    DownloadHub.vipDownloadHub.pk

    DownloadHub Link के कुछ Alternatives Website

    Internet पर दुसरे ऐसे बहुत से Pirated Website हैं जो की काफी समान हैं DownloadHub के जैसे ही. वहीँ इसमें भी आपको Online Hindi Movies, web series, Bengali movies, Tamil movies, Telugu movies, TV shows download करने की सुविधा प्रदान की जाती है.

    इसलिए अगर आपको DownloadHub के alternatives वेबसाइट के बारे में जानना है तब नीचे के list पर नजर अवस्य डाले.

    DownloadHub Trade Online Movie Watch

    अगर आप सच में DownloadHub vip से कोई movie download करना चाहते हैं या फिर कोई movie stream करना चाहते हैं, तब ऐसे में शायद आपको ये पता नहीं है की ऐसा करना बिलकुल ही गैरकानूनी है.

    चूँकि DownloadHub movies एक Pirated Movie Site है इसलिए इसमें Download करना और upload करना दोनों गैर कानूनी है. सरकार द्वारा इन जैसे sites पर पहले ही प्रतिबन्ध लगाये हुए हैं. इसलिए हमारी मानें तो समय रहते हुए इन sites से दूर ही रहने में भलाई है.

    DownloadHub Movies (Latest Updates)

    Bigil Movie अभी अभी आपको downloadhub की वेबसाइट पे देखने को मिलेगा. बिगिल, उम्मीद है, आने वाली चीजों की निशानी है। नरकोन्डा पहाड़वई के साथ, यह हमारे शीर्ष सितारों – जन नायकों के लिए आगे का रास्ता दिखाता है। और यह उस सामग्री को तारांकित करना है जो उनके जीवन-से-अधिक व्यक्तित्व के अनुकूल है, जबकि एक ही समय में कहानी पर समझौता नहीं करता है.

    चलिए अब कुछ ऐसे Movies के बारे में जानते हैं जिन्हें की हाल ही में ही DownloadHub में लीक कर दिया गया है.
    इसमें शामिल है Chhichore, The Family Man, War, Bard of Blood, Saaho, Sacred Games इत्यादि.

    DownloadHub Movies List

    चलिए अब DownloadHub con के category List के ऊपर ध्यान देते हैं जिन्ही की आप Main Website में देख सकते हैं.

    720p HEVC MoviesBollywood Mp3 song
    NetflixMarathi Movies
    Hindi TV ShowMobile Movies
    Hollywood MoviesMalayalam Movies
    Hindi Dubbed MoviesBollywood Movies
    300MB MoviesTamil Movies
    Telugu MoviesPunjabi Movie

    क्या DownloadHub lol Legal है?

    जैसे की मैंने पहले ही कहा है की DownloadHub apk और उसके जैसे जितने भी alternative Sites हैं वो सबही Pirated Movies Sites हैं. वहीँ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिअभर में Piracy को illegal माना गया है.

    इससे फिल्म निर्माताओं क अकफी नुख्सन होता है. वहीँ चूँकि Free हो जाता है download करने के लिए इसलिए अब कोई भी दर्शक पैसों का भुक्तान कर film hall नहीं जाना चाहता है.

    वहीँ अगर आप DownloadHub क इस्तमाल करते हैं film download करने के लिए तब ऐसे में आपको कड़ी सजा भी हो सकती है और जुरमाना भी भरना पड़ सकता है.

    DISCLAIMER

    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.