Dream Girl Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Dream Girl Movie Download filmywap को बहुत ही पोपुलर piracy website Tamilrockers के द्वारा लीक कर दिया गया है. इस movie में तीन बड़े stars मेह्जुद हैं Ayushmann Khurrana, Raj Bhansali और Nushrat Bharucha.

    अभी release हुई Ayushmann की latest movie “Dream Girl” को leak कर दिया गया Tamilrockers ने. इस film को theaters में 13 September को release किया जा चूका है. वहीँ साथ इसे कुछ घंटों पहले ही Tamilrockers द्वारा भी अपनी website में leak किया जा चूका है.

    Dream Girl leaked tamilrockers hindi

    इस comedy-drama से भरे Dream Girl फिल्म में, Ayushman हमें एक लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. वहीँ उनका नाम movie में “Pooja” रखा गया है. वहीँ फिल्म में हमें Nushrat जी, Ayushmann की girlfriend का role निभाते हुए नज़र आने वाली हैं.

    इस फिल्म के trailer से जो film की कहानी बयां करती है, उसके अनुसार – Dream Girl में, हमें Ayushmann को Ramlila की Sita जी का role निभाते हुए नज़र आते हैं. ऐसे में Ayushman जी की मोहल्ले वाले उन्हें अक्सर औरत का रोल करने पर चिड़ाते भी थे.

    अब फिल्म में हमें ऐसे बहुत से twists भी शायद देखने को मिलने वाले हैं. जिसमें Call Center वाली job का role इसमें प्रमुख है. वहीँ Pooja का कुछ ऐसा किरदार है जिसमें की सभी लोग उसी से शादी करना चाहते हैं. इसमें बहुत से drama और comedy को शामिल किया गया है.

    इस Movie में काफी अच्छी course work की गयी है. इसके साथ इसका Screenplay भी काफी रोचक लगता है. देखना है की लोगों को ये फिल्म कितना पसदं आता है.

    Dream Girl Movie Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

    Film                               Dream Girl
    StarsAyushmann Khurrana|Nushrat Bharucha|Annu Kapoor
    Directed byRaaj Shaandilyaa
    Produced byEkta Kapoor Shobha Kapoor Nachiket Pantvaidya
    Music bySongs: Meet Bros
    ScoreAbhishek Arora
    CategoryComedy Romance
    Duration2h 12min
    Release date13 September 2019

    हमेशा की तरह ही Film रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही TamilRockers के admin ने इस movie को जानदार ढंग से अपने website पर leak करने में सफल हो चुके हैं.

    वैसे इस leak से film निर्माताओं को काफी नुकसान पहुँचने की उम्मीद है. वहीँ पुलिस के बार बार कोशिश करने पर भी वो TamilRockers और उसके जैसे site जैसे की Movierulz, 7StarHD, WorldFree4u जैसे sites को रोकने में असफल रही है.