Durgamati Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Durgamati Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Durgamati 2020 की एक upcoming Indian Hindi-language horror thriller film है जिसे की direct किया गया है G. Ashok जी के द्वारा। वहीँ ये फिल्म असल में एक remake भी है अपनी ही Telugu–Tamil bilingual film Bhaagamathie (2018) की.

इस फिल्म में Bhumi Pednekar जी ने एक IAS officer की भूमिका निभाई है. इस film को produce किया गया है Bhushan Kumar, Akshay Kumar और Vikram Malhotra जी के द्वारा T-Series, Cape of Good Films और Abundantia Entertainment के अंतर्गत.

इस फिल्म की official announcement हुई थी 30 November 2019 को. वहीँ इस फिल्म की First shot ली गयी थी 23 January 2020 को Madhya Pradesh में. COVID-19 pandemic के चलते, इस film को रिलीज़ किया जायेगा 11 December 2020 को Amazon Prime Video प्लेटफार्म पर.

Durgamati Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Durgamati movie download leaked online

Durgamati Full HD Movie Download एक remake है Telugu-Tamil movie Bhaagamathie की जिसमें की Anushka Shetty ने काम किया था.भुमी को दुर्गमाती में एक IAS अधिकारी के समारोह में देखा जा सकता है।

फिल्म एक डरावनी यात्रा है जो एक हानिरहित प्राधिकरण अधिकारी की कहानी बताती है जिसने एक गंभीर साजिश के पीड़ित को अत्यधिक प्रभावी बलों से जोड़ा।इससे पहले, एक साक्षात्कार में, भूमी ने फिल्म के भीतर अपने कार्य के बारे में बात की। “दुर्गावती मुझे डरावनी जगह पर ले जा रही है। यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म है क्योंकि यह पहली बार मेरे कंधों पर जिम्मेदारी होगी।

दुर्गावती एक ऐसी चीज है जिस पर मैं सबसे अधिक दबाव और उत्साहित हूं। अक्षय सर एक जीनियस हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं। भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार ने मूवी के मुहूर्त शॉट को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसके अलावा मध्य प्रदेश के एक पुराने किले में शूट किया गया था।

23 नवंबर 2020 को, फिल्म का शीर्षक दुर्गावती से बदलकर दुर्गावती कर दिया गया। COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म 11 दिसंबर 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Durgamati Movie Amazon Prime Trailer

यहाँ पर आप Durgamati Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Indoo Ki Jawani, Sayonee इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Durgamati Movie Release Date and Time

Durgamati film को December 11, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Durgavati Movie Story

Durgamati Movie की कहानी की बात करें तब दुर्गामती, अनुष्का शेट्टी की 2018 की तेलुगु फिल्म भागमथी की रीमेक है। जी.अशोक फिल्म के निर्देशक हैं, वे भागमथ्थी के निर्देशक भी थे। दुर्गामती का निर्माण भूषण कुमार, अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने अपने-अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत किया है।

30 नवंबर 2019 को मूवी की घोषणा की गई और मध्य प्रदेश में 23 जनवरी 2020 को फिल्मांकन शुरू हुआ। दुर्गामती आधिकारिक ट्रेलर 27 नवंबर 2020 को लॉन्च किया गया था। इसे 11 दिसंबर 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में स्ट्रीम किया जाएगा। दुर्गामती को पहले दुर्गावती नाम दिया गया था, अक्षय कुमार ने फिल्म के सह-निर्माता ने 23 नवंबर 2020 को पोस्टर के साथ ट्विटर पर नए शीर्षक की घोषणा की।

चलिए अब जानते हैं Durgamati Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Durgamati
Artists Bhumi Pednekar
Director G. Ashok
Movie Type Horror | Drama | Thriller

यह पूछे जाने पर कि वह लॉकडाउन को कैसे संभाल रही है, अभिनेता का कहना है कि वह अपनी आत्माओं को उच्च रखने के लिए काम करने के लिए तरसती है, लेकिन खाली समय के लिए आभारी है कि उसे अब अपनी बेटी के साथ घर पर बिताना है।

अभिनेता ने तालाबंदी के दौरान खाना बनाना और पकाना भी शुरू कर दिया है। “लेकिन मैं अभी भी सेट को याद नहीं करती,” वह निष्कर्ष निकालती है।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखIndoo Ki Jawani Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखTorbaaz Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.