Duvvada Jagannadham Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak कर दिया है Duvvada Jagannadham movie download 9xRockers को online. Allu Arjun द्वारा अभिनीत यह मूवी को direct किया है Harish Shankar ने. इसे अभी Website में upload भी कर दिया है download करने के लिए.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Korean की Popular फिल्म “Duvvada Jagannadham Hindi Movie” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Movie में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Allu Arjun और Pooja Hegde वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

DJ Duvvada Jagannadham Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

duvvada jagannadham Movie Download leaked by tamilrockers

Duvvada Jagannadham या DJ 2017 एक Indian Telugu-language vigilante action comedy film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Harish Shankar और इसे produce किया है Dil Raju जी ने वो भी उनके banner Sri Venkateswara Creations के अंतर्गत.

इस film के stars में शामिल हैं Allu Arjun और Pooja Hegde वो भी lead roles में, वहीँ Rao Ramesh, Subbaraju, Chandra Mohan, और Murali Sharma इसमें supporting roles में मेह्जुद हैं. Devi Sri Prasad ने इस फिल्म की Music को compose किया है. वहीँ Ayananka Bose ने इसकी cinematography को handle क्या है. इस film ने करीब 115.10 crore की कमाई की है.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 15 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Ashwathama, Ala Vaikunthapurramuloo, Entha Manchivaadavuraa, Sarrainodu इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Duvvada Jagannadham
Artists Allu Arjun | Pooja Hegde
Director Harish Shankar
Movie Type Action | Comedy | Thriller

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.