Ek Villain Returns Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Ek Villain Returns Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ek Villain Returns 2022 एक आने वाली भारतीय हिंदी फ़िल्म है जो की असल में एक action thriller film है। इस फ़िल्म को लिखा और direct किया गया है Mohit Suri जी के द्वारा।, वहीं ये फ़िल्म असल में and उनकी 2014 की फिल्म एक विलेन के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी। फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज के बैनर तले किया है। इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। फिल्म 29 जुलाई 2022 को थियेटर में रिलीज होगी।

“दिल” नाम का दूसरा एकल 8 जुलाई 2022 को जारी किया गया था। तीसरा एकल शीर्षक “शामत” 16 जुलाई 2022 को जारी किया गया था, जिसमें तारा सुतारिया ने गायन की शुरुआत की थी। चौथा एकल शीर्षक “ना तेरे बिन” 22 जुलाई 2022 को जारी किया गया था।

Ek Villain Returns Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Ek Villain Returns Movie Download, फिल्म Ek Villain Returns 29 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है, और जब प्रशंसक उसी के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं, फिल्म की पहली समीक्षा अब बाहर है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं।

Ek Villain Returns movie download leaked online

फिल्म Ek Villain Returns 29 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है, और जब प्रशंसक उसी के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं, फिल्म की पहली समीक्षा अब बाहर है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, विदेशी फिल्म समीक्षक और विश्लेषक उमैर संधू हाल ही में Ek Villain Returns देख चुके हैं और ऐसा लगता है कि उनके पास इसके बारे में कहने के लिए अच्छी बातें हैं। हां, आपने इसे सही सुना! संधू ने फिल्म को मंत्रमुग्ध करने वाली, भयानक और स्टाइलिश क्राइम थ्रिलर कहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि मोहित सूरी निर्देशित इस शैली में एक कदम आगे है।

Ek Villain Returns Movie 123MKV Trailer

यहाँ पर आप Ek Villain Returns Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, Ek Villain Returns 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक्शन-थ्रिलर फिल्म के बारे में जानने के लिए यहां पढ़ें!

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की GoodLuck Jerry, Darlings, The Kashmir Files, Vikrant Rona इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी आने वाली फिल्म Ek Villain Returns किसी फिल्म से प्रेरित नहीं है और न ही इसे किसी अन्य भाषा में बनाया गया है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, एकता ने अभिनेता कमाल आर खान के दावों को खारिज कर दिया कि फिल्म एक कोरियाई फिल्म से कॉपी की गई थी। एकता ने बताया कि कैसे उन्होंने दो स्क्रिप्ट के बीच चयन किया। (यह भी पढ़ें | Ek Villain Returns का ट्रेलर)।

Ek Villain Returns Release Date and Time

Ek Villain Returns Movie Download KuttyMovies को July 29, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Theater की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

पिछले महीने, Ek Villain Returns के ट्रेलर के अनावरण के बाद, कमाल उर्फ ​​केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी समीक्षा साझा की। उन्होंने कहा कि एक विलेन (2014) और इसके सीक्वल Ek Villain Returns दोनों को कोरियाई फिल्मों से कॉपी किया गया है।

पहली फिल्म, एक एक्शन थ्रिलर, मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित थी। इसमें कमल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे। पहली फिल्म का कथानक कोरियाई थ्रिलर आई सॉ द डेविल (2010) के समान था।

Ek Villain Returns WorldFree4U Cast

चलिए अब जानते हैं Ek Villain Returns Movie Download FilmyHit की पूरी Cast क्या हैं.

MovieEk Villain Returns
ArtistsAbraham | Arjun Kapoor | Disha Patani | Tara Sutaria
DirectorMohit Suri John
Movie TypeAction | Thriller | Drama

अब एकता ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा, “मैं आपको इस तस्वीर की एक असलियत बताती हूं। मोहित ने मुझे दो स्क्रिप्ट सुनाए द (मैं आपको इस फिल्म के बारे में एक सच्चाई बताता हूं। मोहित ने मुझे दो स्क्रिप्ट पढ़ी थी)। मैंने कहा कि की विलेन फ्रेंचाइजी को इस बार काफी बड़ा होना है। ये एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, मोहित ने काम की थी (यह ऐसी स्क्रिप्ट है जिसमें मोहित ने काम किया था)। रोहित शेट्टी को यह स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी।”

Ek Villain Returns Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Ek Villain Returns Full Movie Download FilmyMeet की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

एक विलेन 2 के साथ, मैं दर्शकों के दिलों में थोड़ी और जगह बनाने की उम्मीद करता हूं, देश के युवाओं के साथ गूंजने वाले लुभावने संगीत के लिए धन्यवाद। ”

फिल्म की बात करें तो यह 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। मूल फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या Ek Villain Returns बॉक्स ऑफिस पर जीत पाती है।

उन्होंने आगे कहा, “और मोहित ऐसे ही मुझे सुना रहा था (मोहित मुझे सिर्फ स्क्रिप्ट बता रहा था)। मैं रोहित के पास गया और मैं उसकी बहन हूं, इसलिए मैंने उससे अनुरोध किया, और उसने बहुत ही प्यारे से, अच्छे भाइयों की तरह, मुझे स्क्रिप्ट वापस दी और कहा कि यह तुम्हारी है। ये स्क्रिप्ट ऐसी स्क्रिप्ट है कि कोई भी सुनेगा, ना नहीं कहेगा।

Ek Villain Returns Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं Ek Villain Returns Full Movie in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Ek Villain Returns को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Ek Villain Returns Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

इससे पहले अर्जुन कपूर ने एक प्रकाशन से उस सहज केमिस्ट्री के बारे में बात की थी जो उन्होंने फिल्म के भावपूर्ण गीतों में अपनी Ek Villain Returns की सह-कलाकार तारा सुतारिया के साथ साझा की थी। संदीप और पिंकी फरार अभिनेता ने कहा था, “मैंने हमेशा माना है कि एक हिंदी फिल्म अभिनेता की लंबी उम्र उसके गानों पर निर्भर करती है क्योंकि गाने लोगों के दिमाग में अविस्मरणीय प्रभाव डालते हैं।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date29 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Ek Villain Returns की release date time क्या है?

Ek Villain Returns की release date time है 29st July 2022

Ek Villain Returns के Director कौन हैं?

Ek Villain Returns के Director हैं Mohit Suri

क्या Ek Villain Returns को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Ek Villain Returns को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखDouble XL Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
अगला लेखSharmaji Namkeen Full Movie Download Leaked on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.